Thursday, March 28, 2024
Advertisement

Kumbh Saptahik Rashifal 30th January- 5th February 2023: इस हफ्ता आपके मन में आ सकती हैं निराशावादी भावनाएं

Aquarius​ Weekly horoscope 30th January-5th February 2023 कुंभ राशि साप्ताहिक राशिफल 30 जनवरी से 5 फरवरी 2023: कुंभ राशि वालों के लिए आने वाला सप्ताह मिला जुला रहने वाला है, मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानिए साप्ताहिक राशिफल।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Vineeta Mandal Published on: January 28, 2023 21:06 IST
Aquarius​ Weekly horoscope- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Aquarius​ Weekly horoscope

Aquarius​ Weekly horoscope 30th January-5th February 2023 कुंभ राशि साप्ताहिक राशिफल 30 जनवरी से 5 फरवरी 2023: कुंभ राशि वालों के लिए आने वाला सप्ताह कैसा होगा और किन उपायों से वो इसे और अच्छा कर सकते हैं। आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं  कुंभ राशि का साप्ताहिक राशिफल।

कुंभ साप्ताहिक राशिफल

गणेशजी कहते हैं कि इस सप्ताह आपके मन में कुछ निराशावादी भावनाएं आ सकती हैं और आपको इससे बचने की आवश्यकता हो सकती है। आपको ऐसा लगेगा कि आप पर बहुत अधिक बोझ है लेकिन आपको चीजों को संभालना सीखना चाहिए। आप नकारात्मक भावनाओं को प्रदर्शित करने के लिए प्रवृत्त होंगे जिनसे आपको बचने की आवश्यकता है क्योंकि वे आपकी प्रगति में बाधा बनेंगे। आपको अपने पक्ष में परिणाम देखने के लिए काम पर अधिक ध्यान देने की जरूरत है। 

आप अपने आत्मविश्वास के स्तर को बढ़ा हुआ पाएंगे और यह आपको सफलता की ओर ले जाएगा। अपने काम की योजना बनाने से आपको प्रगति देखने में मदद मिलेगी। आपसे अपने काम में त्रुटियां होने की उम्मीद है। ऐसा एकाग्रता की कमी के कारण हो सकता है, जिससे आपको बचने की जरूरत है। 

अपने काम को कुशलता से व्यवस्थित करने से आपको सफलता मिलेगी। आपके खर्चे बचे रहेंगे। नुकसान से बचने के लिए योजना बनाएं और समान रूप से अपना पैसा खर्च करें। बढ़ती प्रतिबद्धताओं के कारण व्यय में वृद्धि देखी जाएगी। स्वास्थ्य की दृष्टि से यह समय फलदायी रहने वाला है।

(ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।)

ये भी पढ़ें-

Makar Saptahik Rashifal 30th January- 5th February 2023: मकर राशि वालों को इस सप्ताह होगा धन का लाभ

Dhanu Saptahik Rashifal 30th January- 5th February 2023: धनु राशि वालों की सेहत रहेगी गड़बड़, धन की भी हो सकती है हानि

Vrishchik Saptahik Rashifal 30th January- 5th February 2023: वृश्चिक राशि के लिए यह सप्ताह रहेगा भारी, वित्तीय मामले में बरतें सावधानी

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement