Friday, March 29, 2024
Advertisement

Dhanu Saptahik Rashifal 30th January- 5th February 2023: धनु राशि वालों की सेहत रहेगी गड़बड़, धन की भी हो सकती है हानि

Sagittarius Weekly horoscope 30th January-5th February 2023 धनु राशि साप्ताहिक राशिफल 30 जनवरी से 5 फरवरी 2023: धनु राशि वालों के लिए आने वाला सप्ताह मिला जुला रहने वाला है, मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानिए साप्ताहिक राशिफल।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Vineeta Mandal Published on: January 28, 2023 20:07 IST
Horoscope- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV धनु साप्ताहिक राशिफल

Sagittarius Weekly horoscope 30th January-5th February 2023 धनु राशि साप्ताहिक राशिफल 30 जनवरी से 5 फरवरी 2023: धनु राशि वालों के लिए आने वाला सप्ताह कैसा होगा और किन उपायों से वो इसे और अच्छा कर सकते हैं। आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं धनु राशि का साप्ताहिक राशिफल।

धनु साप्ताहिक राशिफल

गणेशजी कहते हैं कि सप्ताह के दौरान आप पर अधिक जिम्मेदारियां और तनाव रहेगा। इसके बाद आपके लिए अपने दृष्टिकोण में अधिक व्यावहारिक और व्यवस्थित होना बुद्धिमानी होगी। काम से जुड़ी यात्राएं आपको व्यस्त रखेंगी। किसी एक काम को आसानी से पूरा करने में आपको परेशानी हो सकती है और यह आपके लिए चिंता का कारण हो सकता है। आपके घर के नवीनीकरण और पुनर्निर्माण कार्यों पर खर्च करने के लिए आपके पास अधिक खर्च होंगे। यह आपको परेशान कर सकता है। आप अधिक पैसे खर्च करने की मजबूरी में हो सकते हैं। 

आपकी लापरवाही से धन हानि की भी संभावना बन सकती है। आप अपने साथी के साथ कुछ अप्रिय पल बिता सकते हैं। यह आपके परिवार में व्याप्त घरेलू मुद्दों के कारण हो सकता है। अपने पार्टनर को खुश करने के लिए खुशमिजाज नजरिया रखना आपके लिए अच्छा रहेगा। आपका स्वास्थ्य औसत रहेगा। आपको त्वचा संबंधी परेशानी हो सकती है। पेट से संबंधित परेशानियां आपके लिए संभव हैं।

(ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।) 

ये भी पढ़ें-

Vrishchik Saptahik Rashifal 30th January- 5th February 2023: वृश्चिक राशि के लिए यह सप्ताह रहेगा भारी, वित्तीय मामले में बरतें सावधानी

Masik Durga Ashtami 2023: दुर्गाष्टमी के दिन करें ये उपाय, प्रेम विवाह में आ रही दिक्कतें होगी दूर

Weekly Horoscope: इस सप्ताह इन 5 राशियों को रहेगी स्वास्थ्य की समस्या, जानें मेष से मीन राशि का साप्ताहिक राशिफल

 

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement