Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

Makar Saptahik Rashifal 30th January- 5th February 2023: मकर राशि वालों को इस सप्ताह होगा धन का लाभ

Capricorn Weekly horoscope 30th January-5th February 2023 मकर राशि साप्ताहिक राशिफल 30 जनवरी से 5 फरवरी 2023: मकर राशि वालों के लिए आने वाला सप्ताह मिला जुला रहने वाला है, मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानिए साप्ताहिक राशिफल।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Vineeta Mandal Published on: January 28, 2023 20:28 IST
Horoscope- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV मकर राशि साप्ताहिक राशिफल

Capricorn Weekly horoscope 30th January-5th February 2023 मकर राशि साप्ताहिक राशिफल 30 जनवरी से 5 फरवरी 2023: मकर राशि वालों के लिए आने वाला सप्ताह कैसा होगा और किन उपायों से वो इसे और अच्छा कर सकते हैं। आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं मकर राशि का साप्ताहिक राशिफल।

मकर साप्ताहिक राशिफल

गणेशजी कहते हैं कि यह एक सामान्य सप्ताह आगे है। बहुत कुछ व्यर्थ चला जाएगा यह चिंता का विषय होगा। आपको एक खेलकूद वाला रवैया अपनाने और अपने साथी से इस बात को जाहिर करने की जरूरत है। आप अपने साथी के साथ स्वस्थ संबंध बनाकर चमत्कार कर सकते हैं। आपके लिए अपने साथी के साथ लेन-देन की नीति अपनाना बुद्धिमानी होगी। खुशहाली बनाए रखने के लिए इसकी सबसे ज्यादा जरूरत होती है। 

आप आंखों में जलन, कमर दर्द और पैरों में दर्द के शिकार हो सकते हैं। आप खुद को प्रार्थनाओं में शामिल करके या मंत्रों का जाप करके इससे बच सकते हैं। दूर के स्रोतों से धन लाभ होने के योग बनेंगे। आपको समान अर्जित करने के लिए परमात्मा का आशीर्वाद प्राप्त होगा।

आप अपने खेलकूद रवैये से अपने साथी के लिए सप्ताह ख़ुशनुमा बना देंगे। कमर दर्द और पाचन संबंधी समस्याएं होने की संभावना हो सकती है। प्रार्थना और ध्यान से आप अपने स्वास्थ्य को बनाए रख सकते हैं।

(ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।) 

ये भी पढ़ें-

Dhanu Saptahik Rashifal 30th January- 5th February 2023: धनु राशि वालों की सेहत रहेगी गड़बड़, धन की भी हो सकती है हानि

Vrishchik Saptahik Rashifal 30th January- 5th February 2023: वृश्चिक राशि के लिए यह सप्ताह रहेगा भारी, वित्तीय मामले में बरतें सावधानी

Masik Durga Ashtami 2023: दुर्गाष्टमी के दिन करें ये उपाय, प्रेम विवाह में आ रही दिक्कतें होगी दूर

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement