Monday, April 29, 2024
Advertisement

Aquarius Weekly Horoscope 07-13 November 2022: कुंभ राशि वालों के करियर में होने वाला है बड़ा बदलाव

Aquarius Weekly Horoscope 07-13 November 2022: कुंभ साप्ताहिक राशिफल 07 से 13 नवंबर 2022: मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानिए कुंभ राशि वालों के लिए आने वाला सप्ताह कैसा रहेगा।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Jyoti Jaiswal Published on: November 03, 2022 23:16 IST
Aquarius Weekly Horoscope 07-13 November 2022- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Aquarius Weekly Horoscope 07-13 November 2022

Aquarius Weekly Horoscope 07-13 November 2022: कुंभ साप्ताहिक राशिफल 07 से 13 नवंबर 2022: कुंभ राशि वालों के लिए आने वाला समय कैसा होगा और किन उपायों से वो इसे बेहतर कर सकते हैं ये बता रहे हैं मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला।

Aquarius Weekly Horoscope: कुंभ साप्ताहिक राशिफल 

गणेशजी कहते है की कुंभ राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह शुभ रहेगा। आप बुद्धिमानी से निर्णय लेने और अच्छे चुनाव करने में सक्षम हो सकते हैं, जो आपके जीवन को हमेशा के लिए प्रभावित करेगा। आपके परिवार को इस समय आपकी प्राथमिकताओं को समझने की जरूरत है। आपको अपने परिवार के बड़ों की सलाह को नजरअंदाज नहीं करना चाहिए। उनके साथ कुछ समय बिताएं और इस वीकेंड आउटिंग की योजना बनाएं। यह उन्हें खुश करेगा और आपको शानदार तरीके से आराम करने में भी मदद करेगा। 

Pisces Weekly Horoscope 07-13 November 2022: मीन राशि वालों के लिए आने वाला है कठिन समय

आप अपने वरिष्ठों को प्रभावित करने और एक स्थिर करियर बनाए रखने में सक्षम होंगे। आपके सहकर्मी हमेशा आपका भरपूर सहयोग करेंगे। इस हफ्ते उनके लिए सरप्राइज प्लान करें ताकि आप उन्हें खुश और संतुष्ट कर सकें। कुंभ राशि के लोगों की आर्थिक स्थिति स्थिर रहेगी, इसलिए चिंता की कोई बात नहीं है। जहां आप अपनी बचत बढ़ा सकते हैं, वहीं जोखिम भरे निवेशों पर विचार करने का भी यह एक अच्छा समय है। सितारे आपके पक्ष में हैं, इसलिए उन पर ध्यान देने का यह अच्छा समय है। इस सप्ताह आप एक परिपक्व व्यक्ति के रूप में उभरने वाले हैं। आपके पास महत्वपूर्ण मामलों पर निर्णय लेने की क्षमता होगी जिससे आपके परिवार के जीवन की गुणवत्ता में सुधार होगा। आपको अपने दिल की सुनने और नकारात्मकता से बचने की जरूरत है। तभी आप लंबे समय में सफलता प्राप्त कर सकते हैं।

श्री ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है। 

ये भी पढ़ें - 

Vastu Tips: भूलकर भी इस दिशा में न बनवाएं घर की खिड़की, वरना जिंदगी भर का होगा पछतावा

Dev Deepawali 2022: जानिए कब है देव दीपावली का शुभ मुहूर्त, इस दिन भूलकर भी ना करें ये काम

Chandra Grahan 2022: 08 नवंबर को लगने जा रहा साल का आखिरी चंद्र ग्रहण, जानें सूतक काल की टाइमिंग

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement