Sunday, May 12, 2024
Advertisement

Aquarius Weekly Horoscope 14-20 November 2022: कुंभ राशि वाले इस हफ्ते न करें ये काम, वरना हो सकती है धन की हानि

Aquarius Weekly Horoscope 14-20November 2022: कुंभ साप्ताहिक राशिफल 14 से 20 नवंबर 2022: मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानिए कुंभ राशि वालों के लिए आने वाला सप्ताह कैसा रहेगा।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Sushma Kumari Published on: November 12, 2022 23:27 IST
 कुंभ साप्ताहिक राशिफल 14 से 20 नवंबर 2022- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV कुंभ साप्ताहिक राशिफल 14 से 20 नवंबर 2022

Aquarius Weekly Horoscope 14-20 November 2022: कुंभ साप्ताहिक राशिफल 14 से 20 नवंबर 2022: कुंभ राशि वालों का आने वाला हफ्ता कैसा रहेगा और किन उपायों से वो इसे बेहतर कर सकते हैं ये बता रहे हैं मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला। जानिए कुंभ राशि का साप्ताहिक राशिफल।

कुंभ राशि 

गणेशजी कहते हैं कि इस सप्ताह आपका तनाव बढ़ेगा जिससे आप थोड़ा नर्वस भी हो सकते हैं। ऐसे में जितना हो सके इनसे बचें, नहीं तो ये आपकी सेहत पर असर डाल सकते हैं। यदि आपको पूर्व में कोई आर्थिक निर्णय लेने में परेशानी हो रही थी तो इस सप्ताह वह पूरी तरह से दूर हो जाएगा। क्योंकि इस समय आपको अपने आर्थिक जीवन में मां लक्ष्मी का सहयोग मिलेगा और कम मेहनत के बाद भी आपको धन की प्राप्ति होगी। हालांकि इस समय आपको कोई भी गलत आर्थिक निर्णय लेने से बचना होगा अन्यथा धन की हानि हो सकती है। अगर आप अपने काम या पढ़ाई के सिलसिले में परिवार से दूर रहते हैं तो इस हफ्ते आपको इन समस्याओं से काफी हद तक छुटकारा मिल सकता है।

 वहीं दूसरी ओर आप अपनी वाणी के बल पर इस अवधि में लोगों को अपना बना लेंगे और उनके मन की हर खाई को दूर कर शांति और सद्भाव स्थापित करने में सफल होंगे। इस सप्ताह आपकी कार्यकुशलता का विकास होगा, जिससे आप अपने व्यवसाय को बेहतर बनाने के लिए अधिक से अधिक रचनात्मक सोच रखने का कोई बड़ा निर्णय ले सकते हैं। आपके इस निर्णय से आपके परिवार के सदस्यों के साथ-साथ आपके कार्यकर्ताओं का भी सहयोग मिलेगा, जिससे आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा और आप दुगनी तेजी से उत्पादन करते नजर आएंगे। 

इस सप्ताह आपके निजी जीवन में स्थितियां सामान्य होने से आपका मन पढ़ाई और पढ़ाई में लगा रहेगा। इससे आपका ध्यान कर्म दाता शनि के प्रभाव से विचलित होने से बचेगा और परिणाम स्वरूप आप परीक्षा में सफलता की ओर बढ़ते हुए नजर आएंगे।

श्री ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है। 

ये भी पढ़ें - 

Vastu Tips: भूलकर भी इस दिशा में न बनवाएं घर की खिड़की, वरना जिंदगी भर का होगा पछतावा

Mangalik Dosh Upay: क्या होता है मांगलिक दोष, इन महाउपाय से दूर होगा दोष

Kaal Bhairav Jayanti 2022: इस दिन मनाई जाएगी काल भैरव जयंती, जानें शुभ मुहूर्त और महत्व

 

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement