Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Mesh Weekly Horoscope 26 September-02 October 2022: सूरज की तरह चमकेगा मेष राशि वालों का भाग्य

जिनका जन्म 21 मार्च से 20 अप्रैल के बीच होता है उनकी सूर्य राशि मेष होती है। आइए जानते हैं राशि के अनुसार आने वाला समय मेष राशि वालों के लिए कैसा होगा।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Jyoti Jaiswal Published on: September 22, 2022 20:42 IST
Mesh Weekly Horoscope 26 September-02 October 2022- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Mesh Weekly Horoscope 26 September-02 October 2022

Highlights

  • जिनका जन्म 21 मार्च से 20 अप्रैल के बीच होता है उनकी सूर्य राशि मेष होती है
  • आपको अभी अपने भविष्य के बारे में रचनात्मक रूप से सोचना चाहिए

Mesh Saptahik Rashifal 26 September to 2 October 2022 (मेष साप्ताहिक राशिफल 26 सितंबर 2022 से 2 अक्टूबर 2022): 26 सितंबर, सोमवार से नया सप्ताह शुरू होगा और ये नया हफ्ता मेष राशि वालों के लिए कई सौगातें लेकर आने वाला है। हालांकि जीवन में कुछ चुनौतियां भी आएंगी मगर जब तक चुनौतियां न हों जीवन जीने का मजा ही कहां है। ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं कि मेष राशि वालों के लिए आने वाला सप्ताह कैसा रहेगा लेकिन उससे पहले जानते हैं मेष राशि किन लोगों की होती है। आपको बता दें जिनका जन्म 21 मार्च से 20 अप्रैल के बीच होता है उनकी सूर्य राशि मेष होती है। आइए जानते हैं राशि के अनुसार आने वाला समय मेष राशि वालों के लिए कैसा होगा।

यहां पढ़िए अन्य राशियों के साप्ताहिक राशिफल

मेष साप्ताहिक राशि Aries weekly horoscope

यह सप्ताह आपके लिए लाभकारी रहेगा। ऐसा इसलिए है क्योंकि आप जीवन में अपने सपनों और लक्ष्यों को प्राप्त करने में सक्षम होंगे और इस दौरान समाज में आपका मूल्य बढ़ेगा। इस सप्ताह आपकी मेहनत और आत्म-बलिदान रंग लाएंगे। सुनिश्चित करें कि आप भगवान के आदेश का पालन कर रहे हैं। आपका परिवार हर समय आपका साथ देगा, जिससे आपको अपनी सभी समस्याओं को आसानी से निपटाने में मदद मिलेगी। आपको अपने परिवार में बड़ों का आशीर्वाद लेने की जरूरत है। अपने भाई-बहनों को आश्वस्त करें कि जब भी उन्हें ज़रूरत हो आप उनका समर्थन करें ताकि वे अकेला महसूस न करें। आप पेशेवर रूप से अच्छा काम करेंगे, जिससे आपको उच्च अधिकारियों से बहुत प्रशंसा प्राप्त करने में मदद मिलेगी।

Chanakya Niti: इन 3 लोगों को गलती से भी न आंके कमजोर, मौका मिलते ही ये करते हैं पलटवार

आपको अभी अपने भविष्य के बारे में रचनात्मक रूप से सोचना चाहिए। जीवन में सही चुनें ताकि आप कम समय में सफलता प्राप्त कर सकें। वित्त पहले की तरह समृद्ध रहेगा। इस दौरान आप कुछ महत्वपूर्ण निवेश करने में सक्षम होंगे, जिससे आपको अपना जीवन स्तर सुधारने में मदद मिलेगी। आपका साथी एक देखभाल करने वाला व्यक्ति होगा, जो हर समय आपका साथ देगा। यह सप्ताह आपके और आपके परिवार के लिए सबसे अच्छा समय होगा। आप परिपक्व रूप से कार्य करने और आध्यात्मिक विकास प्राप्त करने में सक्षम होंगे। यह आपके परिवार के लिए एक स्थिर भविष्य बनाने में भी आपकी मदद करेगा। यह भी एक ऐसा समय है जब आप जीवन में अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने में सक्षम होंगे।

लेखक: श्री ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं, उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है। 

Chanakya Niti: इन घरों में खुद चलकर आती हैं मां लक्ष्मी, आप भी ये 3 चीजें करें फॉलो होगी बरकत

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement