Weekly Horoscope 26 September-02 October 2022: गणेश जी इन 2 राशियों को करने वाले हैं मालामाल

Saptahik Rashifal 26 September to 2 October 2022 (साप्ताहिक राशिफल 26 सितंबर 2022 से 2 अक्टूबर 2022): नया सप्ताह शुरू होने वाला है और हर बार की तरह हम आपको बताने वाले हैं कि आने वाला हफ्ता आपके लिए कैसा बीतेगा और किन उपायों से इसे और बेहतर आप कर सकते हैं।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Jyoti JaiswalPublished on: September 22, 2022 19:06 IST
Weekly Horoscope 26 September-02 October 2022- India TV Hindi News
Image Source : INDIA TV Weekly Horoscope 26 September-02 October 2022

Highlights

  • मेष राशि वालों को मिलेगा धन लाभ
  • वृषभ राशि वालों को मिलेगा सरप्राइज

Weekly Horoscope 26 September To 02 October 2022 Saptahik Rashifal (साप्ताहिक राशिफल 26 सितंबर से 02 अक्टूबर 2022): ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक ग्रहों और नक्षत्रों की चाल बदलने से मनुष्यों के जीवन पर गहरा असर पड़ता है। इन ग्रहों की चाल से लोगों की किस्मत भी जुड़ी होती है। जब दिन और सप्ताह बदलता है तो व्यक्तियों को नई चुनौतियों और नई सौगातें मिलती हैं। आपके लिए आने वाला सप्ताह कैसा होगा और किन उपायों से इसे आप बेहतर कर सकते हैं। मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानिए इन सवालों के जवाब।

मेष राशि Aries weekly horoscope

यह सप्ताह आपके लिए लाभकारी रहेगा। ऐसा इसलिए है क्योंकि आप जीवन में अपने सपनों और लक्ष्यों को प्राप्त करने में सक्षम होंगे और इस दौरान समाज में आपका मूल्य बढ़ेगा। इस सप्ताह आपकी मेहनत और आत्म-बलिदान रंग लाएंगे। सुनिश्चित करें कि आप भगवान के आदेश का पालन कर रहे हैं। आपका परिवार हर समय आपका साथ देगा, जिससे आपको अपनी सभी समस्याओं को आसानी से निपटाने में मदद मिलेगी। आपको अपने परिवार में बड़ों का आशीर्वाद लेने की जरूरत है। अपने भाई-बहनों को आश्वस्त करें कि जब भी उन्हें ज़रूरत हो आप उनका समर्थन करें ताकि वे अकेला महसूस न करें। आप पेशेवर रूप से अच्छा काम करेंगे, जिससे आपको उच्च अधिकारियों से बहुत प्रशंसा प्राप्त करने में मदद मिलेगी। आपको अभी अपने भविष्य के बारे में रचनात्मक रूप से सोचना चाहिए। जीवन में सही चुनें ताकि आप कम समय में सफलता प्राप्त कर सकें। वित्त पहले की तरह समृद्ध रहेगा। इस दौरान आप कुछ महत्वपूर्ण निवेश करने में सक्षम होंगे, जिससे आपको अपना जीवन स्तर सुधारने में मदद मिलेगी। आपका साथी एक देखभाल करने वाला व्यक्ति होगा, जो हर समय आपका साथ देगा। यह सप्ताह आपके और आपके परिवार के लिए सबसे अच्छा समय होगा। आप परिपक्व रूप से कार्य करने और आध्यात्मिक विकास प्राप्त करने में सक्षम होंगे। यह आपके परिवार के लिए एक स्थिर भविष्य बनाने में भी आपकी मदद करेगा। यह भी एक ऐसा समय है जब आप जीवन में अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने में सक्षम होंगे।

Lucky Zodiac Sign: इस राशि की लड़कियां ससुराल में करती हैं राज़, कुंडली में होता है रानी की तरह रहना

वृषभ राशि Taurus weekly horoscope

Weekly Horoscope 26 September-02 October 2022

Image Source : INDIA TV
Weekly Horoscope 26 September-02 October 2022

वृषभ राशि के लोगों के लिए यह सप्ताह शानदार रहेगा। अपनी किस्मत पर विश्वास करें और अपने कार्यों की ठीक से योजना बनाने का प्रयास करें। नहीं तो जल्द ही आपके सामने बुरे हालात आएंगे। सुनिश्चित करें कि आप इस सप्ताह अपने साथ क्वालिटी टाइम बिताएं। आपका पर्सनल स्पेस आपको सुकून देगा। त्योहारों का यह समय आपके लिए कुछ सरप्राइज लेकर आएगा। आप विवाह के बारे में भी सोच सकते हैं क्योंकि ऐसा करने के लिए यह एक लाभदायक समय है। आप इस समय अपने पेशेवर जीवन में शीर्ष पर रहेंगे। इस अवसर का उपयोग अपने वरिष्ठों के साथ अधिक बातचीत करने और उन्हें अपनी क्षमताओं से प्रभावित करने के लिए करें। आपकी योग्यता और योग्यता के आधार पर आपको जल्द ही एक उच्च पद पर पदोन्नत किया जाएगा। आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार होगा, जो बेहतर तरीके से निवेश करने में मदद कर सकता है। हालाँकि, यह वह समय है जब आपको बचत करनी चाहिए। जरूरत पड़ने पर अपने पार्टनर की मदद लें और जितना हो सके पारदर्शी रहने की कोशिश करें। इससे आपका रिश्ता मजबूत होगा। यह सप्ताह आपके लिए काफी अच्छा रहने वाला है, इस समय आप अपने बारे में नई चीजों की खोज करने में सक्षम होंगे। अपने सामाजिक नेटवर्क को बढ़ाएं ताकि आप मजबूत बंधन बना सकें। आप जल्द ही अपने आप को जीवन में अधिक स्थिर स्थिति में पाएंगे।

आज ही छोड़ें ये 4 बुरी आदतें, वरना आपका घर छोड़ देंगी मां लक्ष्मी और छाएगी कंगाली

मिथुन राशि Gemini weekly horoscope

Weekly Horoscope 26 September-02 October 2022

Image Source : INDIA TV
Weekly Horoscope 26 September-02 October 2022

मिथुन राशि के लोगों के लिए यह सप्ताह मुश्किल भरा रहेगा। इससे ऐसी प्रतिकूल परिस्थितियाँ आ सकती हैं जिनकी आपने कल्पना भी नहीं की होगी। आपको यह समझने की जरूरत है कि इस समय भाग्य आपका साथ नहीं दे रहा है। आपका निजी जीवन अभी चुनौतियों से भरा रहेगा। इस सप्ताह आप अपने रिश्तेदारों के साथ अच्छे संबंध नहीं बना पाएंगे। समय-समय पर अपने भाई-बहनों पर नज़र रखें, नहीं तो वे ऐसे काम कर सकते हैं जो बिल्कुल भी स्वीकार्य नहीं हैं। इस समय आपको अधिक से अधिक मेहनत करने और अपने वरिष्ठों को प्रभावित करने की आवश्यकता है। इस समय अपने सहकर्मियों के साथ अनुपयुक्त बात न करें। आपको उनमें से प्रत्येक के साथ सौहार्दपूर्ण संबंध बनाए रखने की आवश्यकता है ताकि आप निर्धारित समय के भीतर अपना काम कर सकें। आर्थिक स्थिति अभी स्थिर रहेगी। हालांकि, नए निवेश के लिए यह अच्छा समय नहीं है। आपको वह नुकसान उठाना पड़ सकता है जिसे आप बर्दाश्त नहीं कर पाएंगे। अपने पार्टनर के साथ अपने रिश्ते को मजबूत करें ताकि जरूरत पड़ने पर आप एक-दूसरे पर भरोसा कर सकें। दूसरा सप्ताह आपके लिए अच्छा नहीं रहने वाला है। हालांकि, आपके जीवन में हमेशा बदलाव की गुंजाइश रहती है। धैर्य रखें और नई शुरुआत की प्रतीक्षा करें जो सामान्य रूप से जीवन के प्रति आपके दृष्टिकोण को बदल देगी।

कर्क राशि Cancer weekly horoscope

Weekly Horoscope 26 September-02 October 2022

Image Source : INDIA TV
Weekly Horoscope 26 September-02 October 2022

गणेशजी कहते हैं कि कर्क राशि वालों और उनके परिवार के सदस्यों के लिए यह सप्ताह बहुत अच्छा रहने वाला है। आप जीवन में बड़े लक्ष्यों को प्राप्त करने में सक्षम होंगे और आत्म-संतुष्टि भी प्राप्त करेंगे। सुनिश्चित करें कि आप अपने परिवार के सदस्यों से बेहतर तरीके से जुड़ने में सक्षम हैं। आपके माता-पिता आपको जीवन में सही रास्ते पर मार्गदर्शन करेंगे। स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं आपको परेशान कर सकती हैं, लेकिन आपको उन्हें उचित नियंत्रण में रखने की आवश्यकता है। आपका पेशेवर जीवन स्थिर रहेगा, जिससे आपको अपने भविष्य के बारे में सोचने में मदद मिलेगी। आपको एक नए पद पर पदोन्नत किया जाएगा, क्योंकि आपके उच्च अधिकारी आपके काम से प्रभावित होंगे। आप अपने सहयोगियों के साथ सौहार्दपूर्ण संबंध बनाए रखते हैं। आर्थिक स्थिति में सुधार होगा, इसलिए चिंता करने की जरूरत नहीं है। लाभदायक रिटर्न के लिए आपको यथासंभव निवेश करने की आवश्यकता है। सुनिश्चित करें कि आप अपने साथी की सलाह का पालन करें, क्योंकि यह आपके लिए जीवन में बहुत फलदायी होगा। आपको उनमें से प्रत्येक को पूरा करने की आवश्यकता है ताकि आप अपने जीवन में बदलाव ला सकें। यह नई शुरुआत के बारे में सोचने का भी एक अच्छा समय है जो आपके जीवन में जल्द ही होनी चाहिए।

सिंह राशि Leo weekly horoscope

Weekly Horoscope 26 September-02 October 2022

Image Source : INDIA TV
Weekly Horoscope 26 September-02 October 2022

गणेशजी कहते हैं कि सिंह राशि वालों के लिए यह सप्ताह लाभकारी रहेगा। ऐसा इसलिए है क्योंकि आप अपने जीवन को और भी बेहतर तरीके से संतुलित कर पाएंगे। इससे आपको एक परिपक्व व्यक्ति बनने में मदद मिलेगी और आप खुद से संतुष्ट रहेंगे। दूसरों का आशीर्वाद पाने के लिए आपको पूरे समय धैर्य रखना होगा। आपके परिवार में गलतफहमियां आपको निराश करेंगी और आप खुद को व्यक्त नहीं कर पाएंगे। मानसिक स्थिरता हासिल करने के लिए कुछ समय अकेले बिताएं। काम हमेशा की तरह चलता रहेगा, और आप कुछ महत्वपूर्ण परियोजनाओं को पूरा करने में सक्षम होंगे। आप अपनी पसंद के पद पर पदोन्नत होने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ देंगे। सप्ताह के अंतिम समय को कुछ आराम के लिए बचाएं और आस-पास कहीं यात्रा की योजना बनाएं। आपकी वित्तीय स्थिति में सुधार होगा और यह आपको कोई निवेश करने में मदद करेगा। जबकि अपनी बचत को बढ़ाना हमेशा एक अच्छा विचार होता है, अब ऐसा करने का समय आ गया है। अपने रिश्ते में पारदर्शिता लाने के लिए अपने साथी के सामने अपनी भावनाओं को व्यक्त करें। इस सप्ताह लोगों पर अपना विश्वास बढ़ाएँ ताकि जब भी आवश्यक हो आप उन पर भरोसा कर सकें। यह एक लाभदायक समय होने जा रहा है क्योंकि आप अपने व्यक्तिगत और व्यावसायिक जीवन को अच्छे तरीके से बेहतर बनाने जा रहे हैं। सुनिश्चित करें कि आप इस प्रक्रिया में अपनी प्रतिभा नहीं खोते हैं।

Vastu Tips: कहीं आपके नल से भी तो नहीं टपकता रहता पानी? सावधान; आ सकती है कंगाली

कन्या राशि Virgo weekly horoscope

Weekly Horoscope 26 September-02 October 2022

Image Source : INDIA TV
Weekly Horoscope 26 September-02 October 2022

कन्या राशि के लोगों के लिए किसी के साथ अनावश्यक चर्चा करने का यह सही समय नहीं है। नहीं तो आप दूसरों की भावनाओं को ठेस पहुंचा सकते हैं। अपने शब्दों के चुनाव में बहुत सावधान रहें, और आप नियत समय में सफलता प्राप्त करेंगे। आपके परिवार के सदस्य और रिश्तेदार आपका साथ देने वाले हैं। उनके लिए आभारी रहें और उनके साथ आउटिंग की योजना बनाएं। आपको अपने बच्चों पर भी नजर रखने की जरूरत है ताकि वे नकारात्मकता में लिप्त न हों। आपको अपने काम पर पहले से ज्यादा ध्यान देने की जरूरत है। प्रत्येक प्रोजेक्ट को पर्याप्त समय दें ताकि आप उन्हें पूरे मन से पूरा कर सकें। आपके वरिष्ठ आपके काम से प्रभावित होंगे और इस सप्ताह आपका प्रमोशन भी कर सकते हैं। आर्थिक स्थिति स्थिर रहेगी और आप बेहतर निवेश करने में सक्षम होंगे। बेवजह खर्च न करें या अपनी बचत को खत्म न करें। आपका प्रेम संबंध उत्साह से भरा रहेगा और आपका साथी एक देखभाल करने वाला व्यक्ति होगा। दूसरा सप्ताह बहुत सारे समारोहों और उत्सवों के साथ आने वाला है। आपको जितना हो सके आराम करने की जरूरत है, लेकिन जीवन में अपने लक्ष्यों पर भी ध्यान देने की जरूरत है। एक समय में एक कदम उठाएं ताकि आप अपना काम नियत समय में पूरा कर सकें।

तुला राशि Libra weekly horoscope

आपको जीवन में अपने लक्ष्य पर ध्यान केंद्रित करने की जरूरत है ताकि कोई भी आपको किसी भी तरह से डिमोटिवेट न कर सके। यह एक कठिन प्रक्रिया हो सकती है, लेकिन आपको इससे गुजरना होगा। आपका परिवार बेहद सहायक होगा और वे आपको अपने सपनों को पूरा करने देंगे। यह आपकी जिम्मेदारी है कि आप अपने माता-पिता को प्यार के अपनेपन का एहसास दें। आवश्यकता पड़ने पर उनकी बहुमूल्य सलाह लें। आपका पेशेवर जीवन स्थिर रहेगा और आप इस सप्ताह कुछ महत्वपूर्ण निर्णय लेने में सक्षम होंगे। कारोबारियों को यह समय फायदेमंद लगेगा क्योंकि आपके सितारे आपका साथ देने वाले हैं। छात्रों और फ्रेशर्स के लिए भी यह एक अच्छा समय है। आपकी आर्थिक स्थिति में काफी सुधार होगा, लेकिन आपको जितना हो सके बचत करनी चाहिए। यह नए निवेश का समय नहीं है, अन्यथा आपको नुकसान का सामना करना पड़ सकता है। यह सप्ताह महत्वपूर्ण समय रहने वाला है, इस समय आप अपने जीवन में सकारात्मक निर्णय लेंगे। कुछ बातों को लेकर बहुत सावधान रहें और नकारात्मकता को अपने ऊपर हावी न होने दें। ऐसे व्यक्ति बनें जो आपके जीवन को सर्वोत्तम और सर्वोत्तम संभव तरीके से संभाल सके।

Vastu Tips: घर के मेन गेट से घुसती हैं बुरी ताकतें, इस उपाय से दरवाजे से ही लौट जाएगी बुरी नजर

वृश्चिक राशि Scorpio weekly horoscope

Weekly Horoscope 26 September-02 October 2022

Image Source : INDIA TV
Weekly Horoscope 26 September-02 October 2022

वृश्चिक राशि के लोगों के लिए जीवन में कुछ नया शुरू करने का यह सही समय है। आपको अपने आसपास के लोगों से समर्थन और विश्वास मिलेगा। अभी अपने करियर पर ध्यान देने की कोशिश करें और अपने जीवन को बेहतरीन तरीके से संतुलित करें। आपके परिवार को जीवन में आपकी जिम्मेदारियों को समझने की जरूरत है। आप उनमें से प्रत्येक के साथ बेहतर ढंग से जुड़ सकते हैं। भाई-बहन इस समय आपके लिए चिंता का विषय हो सकते हैं। इस सप्ताह आप अपने माता-पिता के साथ यात्रा की योजना बना सकते हैं। यह वह समय है जब आपको दूसरों के सामने खुद को साबित करने की जरूरत है। अपने सहकर्मियों और वरिष्ठों की नकारात्मकता से खुद को किसी भी तरह प्रभावित न होने दें। आप जल्द ही विजयी होने में सक्षम होंगे। वित्तीय स्थिरता बनी रहेगी और आप जोखिम भरी संभावनाओं में निवेश करने में सक्षम होंगे। अपनी बचत को अपने नियंत्रण में रखें, आपकी बचत कुछ समय के लिए खर्च हो सकती है। आपका साथी एक प्यार करने वाला व्यक्ति होगा जो आपकी देखभाल करने वाला है इसलिए उनके साथ बेहतर तरीके से बंधने की कोशिश करें। सितंबर का दूसरा सप्ताह आपके और आपके परिवार के लिए बहुत अच्छा रहेगा। ऐसा इसलिए है क्योंकि आप अधिक सकारात्मक जीवन विकल्प बनाने और बेहतर के लिए अपने जीवन को बदलने में सक्षम होंगे। यह सामान्य रूप से आपके जीवन पर दीर्घकालिक प्रभाव डालने वाला है।

धनु राशि Sagittarius weekly horoscope

Weekly Horoscope 26 September-02 October 2022

Image Source : INDIA TV
Weekly Horoscope 26 September-02 October 2022

धनु राशि के लोगों को इस सप्ताह लोगों के साथ अच्छे संबंध बनाने चाहिए। ये वो रिश्ते हैं जिन्हें आपको वर्तमान में जीवन में प्राथमिकता देनी चाहिए। अपने स्वास्थ्य को नज़रअंदाज़ न करें, जितना हो सके अपना ध्यान रखने की कोशिश करें, तभी आप अपने परिवार में दूसरों की देखभाल कर पाएंगे। आपका पेशेवर जीवन कुछ कठिनाइयों से गुजरने वाला है। आप अपने वरिष्ठों के सामने खुद को अच्छी तरह से व्यक्त नहीं कर पाएंगे। यह निराशाजनक होगा, लेकिन जब भी संभव हो अपनी बात साबित करने का प्रयास करें। धन में वृद्धि होगी और आप अपनी बचत को बढ़ाने में सक्षम होंगे। उत्तराधिकार से लाभ की भी संभावना है, और यह इस बार बहुत बड़ा होगा। सुनिश्चित करें कि आप अपने साथी के साथ बेहतर तरीके से जुड़ते हैं। अगर आप सीरियस रिलेशनशिप में हैं तो शादी के भी योग हैं। यह सप्ताह आपके और आपके परिवार के लिए महत्वपूर्ण रहेगा। ऐसा इसलिए है क्योंकि आप अपने लिए कुछ हासिल करेंगे न कि दूसरों के लिए। निस्वार्थ भाव से किया गया कार्य अंततः फल देगा। लोगों को यह एहसास दिलाना आपकी जिम्मेदारी है कि आप कौन हैं और आप क्या चाहते हैं।

मकर राशि Capricorn weekly horoscope

Weekly Horoscope 26 September-02 October 2022

Image Source : INDIA TV
Weekly Horoscope 26 September-02 October 2022

गणेशजी कहते हैं कि इस सप्ताह मकर राशि वालों के लिए समय बहुत अच्छा रहेगा। आप अपने व्यक्तिगत और व्यावसायिक जीवन को सर्वोत्तम संभव तरीके से संतुलित करने में सक्षम हो सकते हैं। जीवन में एक नई शुरुआत के बारे में सोचने का यह सही समय है क्योंकि आप इसके लिए हर तरह से तैयार हैं। अपने गुस्से पर काबू रखें, नहीं तो आपका निजी जीवन प्रभावित होगा। अपने परिवार के साथ बेकार की चर्चाओं के दौरान निष्क्रिय रहने की कोशिश करें। आपके माता-पिता को जल्द ही पता चल जाएगा कि यह उनकी गलती है। आपको इस समय अपने पेशे को गंभीरता से लेना चाहिए। अन्यथा, आप उन अवसरों से चूक जाएंगे जो आपके जीवन में अद्भुत काम कर सकते थे। इस दौरान आपके सहकर्मी आपका समर्थन और प्रोत्साहन करेंगे। आपकी आर्थिक स्थिति थोड़ी खराब रहने वाली है। जितना हो सके अपनी बचत बढ़ाएं। इस समय आपका पार्टनर आपकी मदद करेगा। अपने जीवन में इस तरह के एक प्यार करने वाले व्यक्ति होने के लिए उसके आभारी रहें। दूसरा सप्ताह आपके लिए सबसे अच्छा समय नहीं रहने वाला है, लेकिन निश्चित रूप से यह आपको जीवन के बहुत कुछ सबक सिखाने वाला है। ऐसे लोगों से सावधान रहें जो आपको किसी न किसी तरह से नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर रहे हैं।

कुंभ राशि Aquarius weekly horoscope

कुंभ राशि के लोगों के लिए यह सप्ताह बहुत अच्छा रहेगा, लेकिन आपको सतर्क रहने की जरूरत है। अपने रास्ते में आने वाले हर दूसरे अवसर का उपयोग करें ताकि आपको बाद में पछताना न पड़े। यह महत्वपूर्ण है कि आप यह महसूस करें कि आपके निर्णय वर्तमान में कितने महत्वपूर्ण हैं। आप अपने परिवार और रिश्तेदारों के सामने अपनी बात नहीं रख पाएंगे। लोग आपके आस-पास का फायदा उठाएंगे, और वे आपका मजाक भी उड़ाएंगे, जो किसी ऐसे व्यक्ति के रूप में है जो आसानी से समस्याओं को संभालने में सक्षम नहीं है। वर्तमान में अपने पेशे पर ध्यान दें। इसका आपके निजी जीवन पर भी सकारात्मक प्रभाव पड़ने वाला है। आप एक उच्च पद पर पदोन्नत होने जा रहे हैं जहाँ आपको और भी अधिक मेहनत करने की आवश्यकता है। हालाँकि, आपको मिलने वाली शक्ति और विशेषाधिकार आपको अपनी बात साबित करने में मदद करेंगे। किसी लाभदायक चीज़ में निवेश करने के लिए आपकी वित्तीय स्थिति काफी स्थिर रहेगी। आप एक नया घर खरीद सकते हैं और जल्द से जल्द अपने परिवार को वहां ले जा सकते हैं। यह आपके लिए एक अनुकूल संपत्ति होने जा रही है। यह सप्ताह आपके लिए भावनाओं से भरा रहने वाला है। हालांकि आपके जीवन में चुनौतियां आएंगी, लेकिन आप उनसे प्रभावी ढंग से निपटने में सक्षम होंगे। यह आपको जीवन को नियंत्रित करने में सक्षम एक परिपक्व व्यक्ति के रूप में विकसित होने में मदद करेगा।

मीन राशि Pisces weekly horoscope

Weekly Horoscope 26 September-02 October 2022

Image Source : INDIA TV
Weekly Horoscope 26 September-02 October 2022

मीन राशि के लोगों के लिए यह सप्ताह आरामदायक रहेगा। आप लंबे समय से कड़ी मेहनत कर रहे हैं और अब आपके लिए जितना हो सके आराम करने का समय आ गया है। आध्यात्मिक संतुष्टि पाने के लिए कुछ समय अकेले बिताने का लक्ष्य बनाएं। आपको अपने पेशेवर और निजी जीवन के बीच सबसे अच्छा संतुलन बनाना चाहिए। इस मामले में आपको अपने परिवार का पूरा सहयोग मिलेगा। अपने बच्चों पर समय-समय पर नजर रखें ताकि वे शरारत में न पड़ें। आपका पेशेवर जीवन काफी स्थिर रहेगा और आप अपने जीवन में कुछ सकारात्मक निर्णय लेने में सक्षम होंगे। अपने वर्तमान लक्ष्यों पर ध्यान केंद्रित करें ताकि आप विचलित न हों। कारोबारियों के लिए यह समय अच्छा है क्योंकि आपको कई मौके मिलेंगे। आपकी वित्तीय स्थिति में काफी सुधार होगा, और आप बहुत सारी बचत से खुद को संतुष्ट करने में सक्षम होंगे। अपने परिवार को समझाने की कोशिश करें कि अनावश्यक खर्च करना अनुकूल नहीं है। आपको अपने साथी के साथ अपने संबंधों पर काम करने की जरूरत है ताकि आपके संबंध मधुर हो सकें। यह सप्ताह आपके लिए एक बेहतर इंसान बनने का अच्छा समय होगा। जल्द ही सब कुछ ठीक हो जाएगा, इसलिए जितना हो सके मेहनत करें। ऐसे लोगों पर नजर रखें जो अभी भी आपकी सफलता को पचा नहीं पा रहे हैं।

श्री ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है। 

वेबसाइट- bejandaruwalla.com

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन