Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Capricorn Weekly Horoscope 19-25 Sep 2022: सूर्य, बुध और शुक्र की युति दिलाएगी सफलता, बस करना होगा ये काम

​Capricorn Weekly Horoscope 19-25 Sep 2022: मकर साप्ताहिक राशिफल: मशहूर ज्योतिषी अनिल कुमार ठक्कर से जानिए तुला राशि वालों के लिए आने वाला सप्ताह कैसा रहेगा।

Written By : Anil Kumar Thakkar Edited By : Ritu Tripathi Published on: September 18, 2022 11:03 IST
Capricorn Weekly Horoscope 19-25 September- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Capricorn Weekly Horoscope 19-25 September

Capricorn Weekly Horoscope 19-25 Sep 2022: इस सप्ताह चंद्रमा आपके आठवें भाव में विराजमान होगा, जिसके परिणामस्वरूप आपको किसी महत्वपूर्ण कार्य में मिलने वाली सफलता के बावजूद भी आपकी ऊर्जा के स्तर में गिरावट दर्ज की जाएगी क्योंकि इस समय आप खुद को ऊर्जावान रखने में सक्षम नहीं होंगे और इसके कारण आपको कुछ समस्याओं का भी सामना करना पड़ सकता है। 

ये सप्ताह यूँ तो बड़े स्तर पर आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार लेकर आएगा। लेकिन अपने पैसों को लगातार पानी की तरह बहते देना समझदारी की नहीं बल्कि बेवकूफी की पहचान होती है क्योंकि इससे आपकी योजनाओं में रुकावट आने की प्रबल आशंका दिखाई दे रही है। आपका ऊर्जावान, ज़िंदादिल और गर्मजोशी से भरा व्यवहार आपके आसपास, खासतौर से आपके परिवार के सदस्यों को ख़ुशी देगा जिसके कारण आपको अपने माता-पिता से प्रेम और स्नेह की प्राप्ति भी होगी। 

इस सप्ताह दसवें भाव में सूर्य, बुध और शुक्र की युति होने की वजह से हो सकता है कि कार्यक्षेत्र का कोई कार्य पूरा करने में आपको परेशानी आए, लेकिन आपके वरिष्ठ देवदूतों जैसा व्यवहार करते हुए, आपको हर समस्या से निजात दिलाने की कोशिश करेंगे। इसके लिए आपको उन्हें शुरुआत में ही अपनी हर परेशानी के बारे में अवगत कराते हुए, उनका सहयोग लेने की जरूरत होगी। शिक्षा के क्षेत्र में इस सप्ताह विद्यार्थियों को कई सकारात्मक बदलाव नजर आएँगे। खासतौर से वो छात्र जो विदेश जाकर पढ़ाई करने का सपना देख रहे हैं, उनके लिए यह समय विशेष फलदायी साबित होगा। 

उपाय: एकादशी का व्रत करें। 

नोट: यह राशिफल आपकी चंद्र राशि पर आधारित है।

(लेखक के बारे में: श्री अनिल कुमार ठक्कर देश के जाने-माने Aromalogist हैं, जो चंद्र राशि यानी आपकी जन्म तारीख़ के आधार पर राशिफल व भविष्यफल बताते हैं, aromalogist33@gmail।com)

Sagittarius Weekly Horoscope 19-25 Sep 2022: बढ़ने वाले हैं आय के स्रोत, मां लक्ष्मी की बरसेगी कृपा

Cancer Weekly Horoscope 19-25 September 2022: इस हफ्ते कर्क राशि वालों पर बरसेगी लक्ष्मी की कृपा

Mesh Weekly Horoscope 19-25 September 2022: पैसों के मामले में बेहद खास रहेगा मेष राशि वालों का सप्ताह

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement