Vrishchika Weekly Horoscope 19-25 September 2022: वृश्चिक राशि के घर में होगी बरकत ही बरकत, मां लक्ष्मी की होगी कृपा

Vrishchika Weekly Horoscope 19-25 September 2022 वृश्चिक साप्ताहिक राशिफल: मशहूर ज्योतिषी अनिल कुमार ठक्कर से जानिए वृश्चिक राशि वालों के लिए आने वाला सप्ताह कैसा रहेगा।

Written By : Anil Kumar Thakkar Edited By : Sweety GaurPublished on: September 18, 2022 13:29 IST
Vrishchika Weekly Horoscope- India TV Hindi News
Image Source : INDIA TV Vrishchika Weekly Horoscope

Highlights

  • वृश्चिक जातक वाले मंगल यंत्र की पूजा करें।
  • बच्चे आपको अपनी उपलब्धियों से गर्व का अनुभव कराएँगे

Vrishchika Weekly Horoscope 19-25 September 2022 वृश्चिक साप्ताहिक राशिफल:  इस बात को आप भी भली-भांति समझते है कि बहुत कुछ आपके कंधों पर ही टिका हुआ है और फ़ैसले लेने के लिए स्पष्ट सोच जरुरी है। ऐसे में, इस बात को ध्यान में रखते हुए आप अपने अच्छे स्वस्थ जीवन की प्राप्ति हेतु कई प्रयास करने में अपना बहुत समय व्यतीत करेंगे। इस सप्ताह राहु की छठे भाव में मौजूदगी की वजह से जिन जातकों की आर्थिक स्थिति डगमगाएगी, उन्हें अपने रिश्तेदारों का सहयोग मिलेगा क्योंकि आपको करीबी या रिश्तेदार से जरुरत पड़ने पर आर्थिक मदद मिल सकेगी।

जिससे आप हर विपरीत स्थिति का सामने करने में खुद को सक्षम पाएंगे। इसलिए अपने रिश्तेदारों और दोस्तों से, अपने संबंधों में सुधार लेकर आए और उसी दिशा में प्रयास करें। इस सप्ताह सूर्य, बुध और शुक्र की दृष्टि पांचवें भाव पर पड़ने के कारण आपके घर के बच्चे आपको अपनी उपलब्धियों से गर्व का अनुभव कराएँगे जिससे आप कुछ भावुक नज़र आ सकते हैं। ऐसे में अपनी भावनाओं को छुपाने की जगह उन्हें सदस्यों के सामने व्यक्त करने का प्रयास करें और बच्चों की तारीफ करने से खुद को न रोकें।

अगर आप करियर में बेहतर करना चाहते हैं तो, आपको इस सप्ताह अपने काम में आधुनिकता और नयापन लाने की कोशिश करनी होगी। इसके साथ ही आपको सलाह दी जाती है कि नई तकनीक और सोशल मीडिया से अपडेटेड रहते हुए ही किसी भी कार्य को करना आपके लिए बेहतर रहेगा। इस सप्ताह छात्रों को अपनी मेहनत करते रहने की आवश्यकता होगी क्योंकि इस दौरान उनकी समझने की क्षमता बेहतर दिखाई देगी। ऐसे में आप अपनी खराब संगत की ओर ज्यादा ध्यान ना देते हुए, अपने काम से काम रखने की कोशिश करते और आने वाली परीक्षा के लिए खुद को तैयार करने में संलग्न होंगे।

 उपाय: मंगल यंत्र की पूजा करें। 

 यह राशिफल आपकी चंद्र राशि पर आधारित है।

 

लेखक के बारे में: श्री अनिल कुमार ठक्कर देश के जाने-माने Aromalogist हैं, जो चंद्र राशि यानी आपकी जन्म तारीख़ के आधार पर राशिफल व भविष्यफल बताते हैं, aromalogist33@gmail।com)

ये भी पढ़ें - 

Mesh Weekly Horoscope 19-25 September 2022: पैसों के मामले में बेहद खास रहेगा मेष राशि वालों का सप्ताह

Vrishabha  Weekly Horoscope 19-25 September 2022: वृषभ राशि वालों को इस हफ्ते रहना होगा सावधान, वरना..

Vastu Tips: भूलकर भी इन दिशाों में न रखें सफेद रंग की चीजें, उजड़ जाएगी खुशियां 

Vastu Tips: इस दिशा में घर पर रखें लाल रंग की चीजें, आएंगी पॉजिटिव एनर्जी, मिलेगा शुभ परिणाम

Navratri 2022: नवरात्रि में भूलकर भी न करें दिशा से जुड़ी गलतियां, मां दुर्गा हो जाती हैं नाराज 

More Rashifal News

navratri-2022