Monday, April 29, 2024
Advertisement

Mesh Weekly horoscope Weekly Horoscope 14-20 November 2022: मेष राशि वाले जल्दबाजी में कोई भी निर्णय न लें

Mesh Weekly horoscope 14-20 November 2022 मेष साप्ताहिक राशिफल 14-20 नवंबर 2022: मेष राशि वालों के लिए आने वाला सप्ताह कैसा होने वाला है आइए जानते हैं मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Vineeta Mandal Published on: November 11, 2022 23:35 IST
Aries weekly horoscope- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Aries weekly horoscope

Aries Weekly horoscope 14-20 November 2022 मेष साप्ताहिक राशिफल 14-20 नवंबर 2022: मेष राशि वालों के लिए आने वाला सप्ताह कैसा होगा और किन उपायों से वो इसे और अच्छा कर सकते हैं, ये हम जानेंगे लेकिन उससे पहले जानते हैं मेष राशि किन लोगों की होती है। जिन लोगों का जन्म 20 मार्च से 20 अप्रैल के बीच होता है उनकी सूर्य राशि मेष होती है। आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं मेष का साप्ताहिक राशिफल।

Aries Weekly horoscope मेष साप्ताहिक राशिफल 

गणेशजी कहते हैं कि तरोताजा होने के लिए, अच्छी तरह से आराम करें। क्योंकि इस सप्ताह आपके पास अपने लिए पर्याप्त समय होगा क्योंकि छाया ग्रह राहु आपकी ही राशि में है, इस अवसर का लाभ उठाएं और अच्छे स्वास्थ्य के लिए टहलने जाएं और यदि संभव हो तो आप घर पर रहते हुए भी कुछ छोटे व्यायाम कर सकते हैं। पहले के अनुमानों के अनुसार इस सप्ताह आपकी आर्थिक स्थिति में काफी हद तक सुधार होगा। अपने आर्थिक पक्ष को मजबूत करने के लिए इस सप्ताह कुछ बड़े फैसले भी लेने पड़ेंगे। इसलिए हर निर्णय लेते समय जल्दबाजी न करें और किसी भी निर्णय को धैर्य के साथ, अत्यंत समझदारी दिखाते हुए प्राप्त करें। अपने मजाकिया स्वभाव के कारण इस सप्ताह आप अपने परिवार का माहौल सामान्य से अधिक सुखद बना देंगे। साथ ही इस समय आपका कोई रिश्तेदार या दोस्त भी एक शानदार शाम के लिए आपके घर आ सकता है।

इस सप्ताह आपकी खुशी आपके चेहरे पर दिखाई देगी और आप अपने परिवार के सदस्यों और अपने प्रियजनों के साथ जश्न मनाने का फैसला कर सकते हैं। हालांकि इस खुशी को अपनों के साथ बांटते हुए उन्हें मिठाई खिलाने की भी सलाह दी जाती है। जो छात्र प्रोफेशनल कोर्स में दाखिला लेना चाहते हैं उनके लिए यह सप्ताह सामान्य से काफी बेहतर रहेगा। क्योंकि इस दौरान आपकी पिछली मेहनत रंग लाएगी जिससे आप अपनी इच्छानुसार किसी भी अच्छे संस्थान में प्रवेश पा सकेंगे।

(लेखक: श्री ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं, उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।)

ये भी पढ़ें-

Love Rashifal 12 November: इन राशि वालों का पारिवारिक जीवन होगा बेहतर, पार्टनर के साथ भी बितेगा अच्छ समय

Kaal Bhairav Jayanti 2022: इस दिन मनाई जाएगी काल भैरव जयंती, जानें शुभ मुहूर्त और महत्व

Shukra Rashi Parivartan : शुक्र के वृश्चिक राशि में गोचर करने से इन 3 राशियों की खुल जाएगी किस्मत, होगा अपार धन लाभ

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement