Tuesday, May 21, 2024
Advertisement

Business Weekly Horoscope: बिजनेस करने के लिए मचल रहा मन तो इन 5 राशियों के लिए अच्छा रहेगा ये सप्ताह, मिलेगा जबरदस्त लाभ

Business Weekly Horoscope 17th April to 23rd April 2023: आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं किन राशियों को इस हफ्ते कारोबार के क्षेत्र में दिखेगी बढ़ोतरी।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Sushma Kumari Updated on: April 16, 2023 12:11 IST
Business Weekly Horoscope- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Business Weekly Horoscope

Business Weekly Hroscope 17th April to 23rd April 2023: अप्रैल माह का नया हफ्ता शुरू होने वाला है। ऐसे में मेष, वृष, मिथुन समेत सभी 12 राशियों के लिए ये सप्ताह काफी अहम रहेगा। ऐसे में आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं किन राशियों को इस हफ्ते कारोबार के क्षेत्र में दिखेगी बढ़ोतरी। 

मेष राशि

व्यवसायिक रूप से इस समय आप जीवन में बहुत अच्छा करेंगे। करियर में बदलाव के बारे में सोचने का भी यह एक अच्छा समय है क्योंकि आपको जीवन में कई अवसर मिलेंगे। आपको अपने काम पर ध्यान केंद्रित करने और सभी लंबित कार्यों को पूरा करने की जरूरत है। पेशेवर संभावनाओं से जुड़े लोगों के लिए समय अच्छा है।

वृषभ राशि

व्यवसायिक तौर पर आप इस सप्ताह बहुत अच्छा करेंगे और आपको शानदार ढंग से सफलता प्राप्त करने के कई मौके भी मिलेंगे। सुनिश्चित करें कि आप अच्छा काम करते रहें और अपने वरिष्ठ अधिकारियों की अच्छी सूची में बने रहें। मैन्युफैक्चरिंग व्यवसाय से जुड़े जातकों के लिए यह समय लाभकारी रहेगा। आगे नए करियर की तलाश कर रहे छात्रों के लिए भी यह एक अच्छा समय है।

मिथुन राशि

यह सप्ताह आपके लिए पेशेवर जिम्मेदारियों से भरा रहेगा लेकिन आप उनमें से प्रत्येक को गरिमा और कड़ी मेहनत से पूरा करने में सक्षम होंगे। यह आपके वरिष्ठों पर सकारात्मक प्रभाव डालने वाला है, चाहे कुछ भी हो। यदि आपके पास नए अवसर हैं तो आपको नए करियर के बारे में भी सोचने की जरूरत है।

कर्क राशि

इस सप्ताह आपको अपने व्यसाय पर बहुत अधिक ध्यान देने की आवश्यकता होगी इसलिए इसमें बहुत सावधानी बरतें। करियर की नई संभावनाओं के बारे में सोचने के लिए भी यह एक अच्छा समय है। ऐसा इसलिए क्योंकि आपको एक नए और बेहतर भविष्य के लिए अपने टैलेंट को अच्छे तरीके से इस्तेमाल करने की जरूरत है। अपने व्यवसाय के संबंध में महत्वपूर्ण निर्णय लेने के लिए अभी सही समय है।

सिंह राशि

इस सप्ताह आपका पेशेवर जीवन जिम्मेदारियों से भरा रहेगा और आपको स्मार्ट तरीके से समय प्रबंधन को समझने की जरूरत है। आपके वरिष्ठ आपसे अधिक पेशेवर व्यवहार की उम्मीद करेंगे। कार्यक्षेत्र में राजनीति से भरी बातचीत के दौरान निष्क्रिय रहें, ताकि आप किसी भी तरह की परेशानी से बच सकें।

कन्या राशि

अपनी पेशेवर जिम्मेदारियों को भी अच्छी तरह समझने की जरूरत है। तभी आप अपने निजी और पेशेवर जीवन में संतुलन बना पाएंगे। अपने भाई-बहनों के साथ अपने निजी जीवन के महत्वपूर्ण पहलुओं पर बात करने का यह एक अच्छा समय है। इस सप्ताह अपने पेशेवर जीवन में कड़ी मेहनत करते रहें ताकि आप आसानी से सफलता प्राप्त कर सकें।

तुला राशि

व्यवसायिक तौर पर यह सप्ताह आपके जीवन में बहुत अच्छा प्रदर्शन करने वाला हो सकता है। अच्छा काम करते रहें और जब भी संभव हो अपने वरिष्ठों को प्रभावित करें। यह सप्ताह आपको प्रमोशन पाने में भी मदद करेगा। यदि आपको लगता है कि यह आवश्यक है तो अपने करियर को बदलने का भी यह सही समय है।

वृश्चिक राशि

यह सप्ताह अपने पेशेवर जीवन पर ध्यान केंद्रित करने और यह सुनिश्चित करने के लिए है कि आप अच्छा कर रहे हैं या नहीं। आपके वरिष्ठ समय-समय पर आप पर नज़र रखेंगे। इसलिए अपने सभी लंबित कार्यों को पूरा करना और एक नई शुरुआत के लिए तत्पर रहना बहुत महत्वपूर्ण है।

धनु राशि

पेशेवर तौर पर आपको शानदार सफलता मिलेगी। हालाँकि, आपको अपनी स्थिति स्थापित करने और अपने वरिष्ठों को प्रभावित करने के लिए कड़ी मेहनत जारी रखने की आवश्यकता है।

मकर राशि

यह सप्ताह आपके पेशेवर जीवन के लिए बहुत ही शानदार समय रहने वाला है जब आप निरंतर सफलता प्राप्त करेंगे। उच्च अधिकारी भी आपसे प्रभावित रहेंगे और आपके सहयोगी आपका पूरा सहयोग करेंगे। आपको अपने बचे हुए कामों पर ध्यान देने की जरूरत है और उन्हें जल्द से जल्द पूरा करने की जरूरत है। मैन्युफैक्चरिंग व्यवसाय से जुड़े जातकों के लिए यह समय बहुत ही शानदार रहने वाला है।

कुंभ राशि

इस सप्ताह आपको अपने पेशेवर जीवन पर बेहतर ध्यान देने की जरूरत है। शेष सभी कार्यों को पूरा करें और नए अवसर की प्रतीक्षा करें। यह आपको अपने वरिष्ठों को प्रभावित करने और इस सप्ताह पदोन्नति पाने में मदद करेगा। यदि आप अपनी वर्तमान नौकरी की स्थिति से खुश नहीं हैं तो आप करियर की संभावनाओं में बदलाव के बारे में भी सोच सकते हैं।

मीन राशि

अपने काम को गंभीरता से लें और अपने सभी काम समय पर पूरे करें। यह आपके वरिष्ठों पर सकारात्मक प्रभाव छोड़ने वाला है, जो जल्द ही महत्वपूर्ण परियोजनाओं को लेकर आप पर भरोसा करेंगे। आपको अपने सहकर्मियों के साथ अपने संबंधों का भी ध्यान रखना होगा और यह सुनिश्चित करना होगा कि वे आपकी सफलता से ईर्ष्या न करें।

ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।)

ये भी पढ़ें - 

Career And Education Weekly Horoscope: इस सप्ताह इन राशि के छात्रों को करना होगा अधिक मेहतन, तभी मिलेगा मन मुताबिक फल

Weekly Horoscope: इस सप्ताह किसे मिलेगी खुशियों की सौगात और किसे रहना होगा सावधान, जानिए 12 राशियों का हाल

शनि राहु की युति कुंडली में बनाता है पिशाच योग, जानिए जातक पर पड़ता है क्या असर

 

 

 

 

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement