Saturday, May 18, 2024
Advertisement

Weekly Business Horoscope: इस हफ्ते इन 5 राशियों पर मां लक्ष्मी रहेंगी मेहरबान, कारोबार के क्षेत्र में मिलेगी अपार सफलता

Weekly Business Horoscope: आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं किन राशियों को इस हफ्ते कारोबार के क्षेत्र में मिलेगी सफलता।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Sushma Kumari Updated on: February 25, 2023 18:09 IST
साप्ताहिक व्यापार राशिफल- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Weekly Business Horoscope

Weekly Business Horoscope:  नया हफ्ता शुरू होने वाला है।  ऐसे में मेष, वृष, मिथुन समेत सभी 12 राशियों के लिए ये सप्ताह काफी अहम रहेगा। आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं इस हफ्ते किन राशियों को कारोबार के क्षेत्र में बढ़ोतरी मिलेगी। 

मेष राशि

व्यावसायिक रूप से इस सप्ताह आप बहुत अच्छा करेंगे, लेकिन कुछ लोगों को जलन हो सकती है। अपने कारोबार में कुछ खास लोगों की मंशा को लेकर बेहद सावधान रहें। नए प्रोजेक्ट्स को बेहतर तरीके से समझने के लिए आपको अपने पार्टनर्स के साथ मीटिंग भी आयोजित करनी होगी।

वृषभ राशि

प्रतिस्पर्धा का सामना करने और विजयी होने के लिए आपको अपने पेशेवर जीवन में बेहतर प्रदर्शन करने की आवश्यकता है। हालाँकि, मुख्य बात यह है कि आपको अपने समय प्रबंधन कौशल के अनुसार अपने काम को व्यवस्थित करना होगा

मिथुन राशि

अपने काम पर ध्यान दें और अपने सभी छूटे हुए कार्यों को पूरा करें। अपने निकट और प्रियजनों के साथ बेहतर संबंध बनाने का यह एक अच्छा समय है। वे आपके व्यवसाय में सफलता की नई ऊंचाइयों को छूने में आपकी मदद करने जा रहे हैं।

कर्क राशि

आप अपने पेशेवर जीवन में बड़े पैमाने पर वृद्धि और विकास हासिल करेंगे। यह आपको अपने भविष्य के बारे में रचनात्मक रूप से सोचने में मदद करने वाला है। इतना ही नहीं, बल्कि आप अधिक कमाई करने के लिए साथ-साथ एक नया करियर भी अपना सकते हैं। निर्माण व्यवसाय से जुड़े लोग यह समय लाभकारी पाएंगे।

सिंह राशि

आपके पेशे को तत्काल ध्यान देने की आवश्यकता होगी। काम से जुड़ी यात्रा भी संभव है। यह आपको बहुत लंबे समय के लिए एक सुरक्षित करियर स्थापित करने में मदद करेगा।

कन्या राशि

आपका पेशेवर जीवन व्यस्तताओं से भरा रहने वाला है। आप कठिनाइयों का सामना नहीं कर पाएंगे और परेशानी का कारण बनेंगे। जल्द ही समस्याएं खत्म होंगी और नई शुरुआत होगी। इस समय व्यापारियों से सौदेबाजी करने की कोशिश करने से भारी नुकसान हो सकता है।

तुला राशि

यह बेहद जरूरी है कि आप अपने बिजनेस को बेहतरीन तरीके से मैनेज करें। वरिष्ठ आपके काम से प्रसन्न रहेंगे और वे आपको नए अवसर भी प्रदान करेंगे। अपना अच्छा काम जारी रखने की कोशिश करें ताकि आप ईमानदार रह सकें। जिन कंपनियों के साथ आप व्यापार करना चाहते हैं, उनके प्रोफाइल की अच्छी तरह से जाँच करने की एक सूची बनाएँ।

वृश्चिक राशि

व्यवसायिक तौर पर आप इस सप्ताह बहुत अच्छा करेंगे और आप सफलता की नई ऊंचाइयां भी छुएंगे। आपके बिजनेस पार्टनर आपके सभी छूटे हुए कार्यों को पूरा करने में आपकी मदद करेंगे, इसलिए आप उन्हें भरपूर समय देंगे।

धनु राशि

पेशेवर तौर पर इस सप्ताह आप सफलता की नई बुलंदियों को छू पाएंगे। यह आपको गर्व और खुशी देगा और आपके वरिष्ठ आपको काम के नए अवसर प्रदान करने की अनुमति भी देंगे।

मकर राशि

व्यवसाय जगत में यह सप्ताह ठोस आधार और आत्मविश्वास का समय है। आपके प्रयासों के परिणाम अंततः भुगतान कर सकते हैं, लेकिन आपको अपनी प्राथमिकताएं सीधी रखनी चाहिए और बड़ी तस्वीर पर नजर रखनी चाहिए।

कुंभ राशि

अपने पेशेवर जीवन को बेहतर बनाने के लिए अतिरिक्त मेहनत करें ताकि इस सप्ताह के अंत में आप अपने मौज-मस्ती का आनंद उठा सकें। आपको अपने बिजनेस पार्टनर के साथ भी संबंध सुधारने की जरूरत है ताकि आपको काम के बेहतर मौके मिल सकें।

मीन राशि

पेशेवर तौर पर इस सप्ताह आप सफलता की बुलंदियों को छूएंगे। अब आराम करने और जीवन की छोटी-छोटी चीजों का आनंद लेने का समय है। अपने ग्राहकों के साथ बेहतर संबंध बनाएं और सुनिश्चित करें कि आपका ग्राहक पैसा प्रभावित हो। बहुत जल्द आपको महत्वपूर्ण प्रोजेक्ट मिलेंगे जिन पर आप काम कर सकते हैं और सफलता प्राप्त कर सकते हैं।

(ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।) 

ये भी पढ़ें-

वास्तु टिप्स: वास्तु के इन उपायों को अपनाने से मिलेगा कर्ज से छुटकारा, बस इस बात का रखें खास ध्यान

वास्तु टिप्स: होटल में भंडार घर और डाइनिंग हॉल की गलत दिशा आपको बना देगा कंगाल!

 

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement