Thursday, May 16, 2024
Advertisement

Weekly Business Horoscope: व्यापार के लिए कैसा रहेगा नया सप्ताह? जानिए क्या-क्या बरतनी होगी सावधानी और कैसे मिलेगा लाभ

Weekly Business Horoscope: आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं किन राशियों को इस हफ्ते कारोबार के क्षेत्र में दिखेगी बढ़ोतरी।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Vineeta Mandal Published on: April 02, 2023 16:24 IST
Weekly Business Horoscope 3rd to 9th April 2023- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Weekly Business Horoscope 3rd to 9th April 2023

Weekly Business Horoscope 3rd to 9th April 2023: मार्च माह का नया हफ्ता शुरू होने वाला है। ऐसे में मेष, वृष, मिथुन समेत सभी 12 राशियों के लिए ये सप्ताह काफी अहम रहेगा। ऐसे में आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं किन राशियों को इस हफ्ते कारोबार के क्षेत्र में दिखेगी बढ़ोतरी। 

साप्ताहिक बिजनेस राशिफल 3 से 9 अप्रैल 2023

मेष

आपके पेशे में आपके बहुत समय और ऊर्जा की आवश्यकता होगी, और आपको इसे जल्दी ही स्वीकार करने की आवश्यकता है। तभी आप लंबे समय में सफलता हासिल कर पाएंगे। नए करियर के बारे में सोचने के लिए भी यह एक अच्छा समय है।

वृषभ

आपके पेशेवर जीवन में सुधार आएगा और आप जरूरी बदलाव कर पाएंगे। आपको अपने वरिष्ठ अधिकारियों को अपनी प्रतिभा और क्षमताओं के बारे में बताना चाहिए। तभी वे आपको एक अच्छे पद पर पदोन्नत करेंगे।

मिथुन 

अपनी क्षमताओं को साबित करने के लिए आपको अपने कार्यक्षेत्र में अच्छा प्रदर्शन करना चाहिए। दफ्तर में अच्छा पद पाने के लिए जी तोड़ मेहनत करें। आपके सहकर्मी आपको पूरा सहयोग और विश्वास देंगे।

कर्क

पेशेवर तौर पर आप अच्छा करेंगे, जिससे आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा। व्यापार के नए अवसरों को लेने के लिए भी यह एक अच्छा समय है।

सिंह

व्यवसायिक तौर पर आप अच्छा करेंगे, जिससे उच्चाधिकारियों से आपको काफी सराहना मिलेगी। आपको अपने भविष्य के बारे में रचनात्मक रूप से सोचने की जरूरत है। जीवन में सही चुनाव करें ताकि आप कम समय में सफलता प्राप्त कर सकें।

कन्या

 व्यावसायिक रूप से आज आप उच्च पद पर आसीन होंगे। इस अवसर का उपयोग अपने वरिष्ठों के साथ अधिक बातचीत करने और उन्हें अपनी क्षमताओं से प्रभावित करने के लिए करें। बहुत जल्द आपको अपनी क्षमता और सामर्थ्य के अनुसार उच्च पद पर पदोन्नत किया जाएगा।

तुला

अभी आपको अधिक मेहनत करने और अपने उच्च अधिकारियों को प्रभावित करने की आवश्यकता है। सहकर्मियों के साथ वाद-विवाद करने का यह अच्छा समय नहीं है। अपने काम को एक निश्चित समय में पूरा करने के लिए उनमें से प्रत्येक के साथ अच्छे संबंध बनाए रखने की आवश्यकता है।

वृश्चिक

आपको नए पद पर पदोन्नत किया जाएगा क्योंकि आपके वरिष्ठ आपके काम से प्रभावित होंगे। इसके अलावा अपने सहकर्मियों से भी संबंध अच्छे बनाकर रखें।

धनु

नौकरी में मनचाही स्थिति में पदोन्नति पाने की पूरी कोशिश करें। एक मज़ेदार सप्ताहांत और आस-पास कहीं घूमने की योजना बनाएं। आप इस समय अपने करियर और जीवन को सामान्य रूप से स्थिर करने के लिए पेशेवरों की मदद भी ले सकते हैं।

मकर

आपको अपने काम पर पहले से ज्यादा ध्यान देने की जरूरत है। हर प्रोजेक्ट को पूरा समय दें ताकि आप उन्हें पूरे मन से पूरा कर सकें। आपके वरिष्ठ आपके काम के कार्यक्रम से प्रभावित होंगे और इस सप्ताह आपको पदोन्नति की पेशकश भी कर सकते हैं।

कुंभ 

आपका पेशेवर जीवन स्थिर रहेगा और आप इस सप्ताह कुछ महत्वपूर्ण निर्णय लेने में सक्षम रहेंगे। व्यापारियों के लिए यह समय लाभदायक रहेगा क्योंकि सितारे आपके पक्ष में रहेंगे।

मीन 

आपका पेशा आपके अधिक समय और ऊर्जा की मांग कर सकता है। यह वह समय होगा जब आपको दूसरों के सामने खुद को साबित करने की जरूरत होगी। सहकर्मियों और वरिष्ठों की नकारात्मकता का असर अपने ऊपर किसी भी तरह से न पड़ने दें।

(ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।) 

ये भी पढ़ें-

Health Weekly Horoscope: इस हफ्ते इन राशि वालों को फिटनेस पर देना होगा खास ध्यान, मानसिग स्वास्थ्य का भी रखें ख्याल

Weekly Finance Horoscope: निवेश के लिए इन राशियों का यह सप्ताह रहेगा लाभदायक, बचत पर देना होगा ध्यान

Weekly Love Horoscope: इन राशियों के लिए रोमांस और प्यार से भरा रहेगा यह सप्ताह, जानिए आपकी लव लाइफ में क्या लिखा है?

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement