Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Weekly Love Horoscope: इन राशियों के लिए रोमांस और प्यार से भरा रहेगा यह सप्ताह, जानिए आपकी लव लाइफ में क्या लिखा है?

Love Weekly Horoscope 3rd to 9th April 2023: आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं इस हफ्ते आपकी लव लाइफ कैसी रहेगी।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Vineeta Mandal Published on: April 02, 2023 0:00 IST
Love Weekly Horoscope 3rd to 9th April 2023- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Love Weekly Horoscope 3rd to 9th April 2023

Love Weekly Horoscope 3rd to 9th April 2023: नया हफ्ता शुरू होने वाला है। ऐसे में मेष, वृष, मिथुन समेत सभी 12 राशियों के लिए ये सप्ताह काफी अहम रहेगा। आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं इस हफ्ते आपकी लव लाइफ कैसी रहेगी? जानिए लव राशिफल।

 साप्ताहिक लव राशिफल 3 से 9 अप्रैल 2023 (Weekly Love Horoscope 3rd to 9th April 2023)

मेष- पार्टनर के साथ आपके संबंध काफी बेहतर रहने वाले हैं, इसलिए आपको भी अपने बीच के बंधन को बनाएं रखने के लिए एक साथ क्वालिटी टाइम बिताने की जरूरत है।

वृषभ- यदि आप एक गंभीर रिश्ते में हैं तो इसे एक कदम आगे ले जाने और अपने विशेष बंधन को एक नाम देने का समय आ गया है। चिंता की कोई बात नहीं है क्योंकि आपकी शादी के परिणामस्वरूप आप दोनों के जीवन में बहुत सारी खुशियां और आनंद आएंगे।

मिथुन- आपको अपने पार्टनर के साथ बेहतर तरीके से जुड़ने और अपने रिश्ते को मजबूत बनाने की जरूरत है। उनके साथ कुछ क्वालिटी टाइम बिताने के लिए कहीं घूमने का प्लान बनाएं। यह आपके बंधन को मजबूत करने और आप दोनों के बीच प्यार को फिर से जगाने का एक शानदार तरीका है।

कर्क- अपने पार्टनर से महत्वपूर्ण जानकारियां साझा करना भी जरूरी है ताकि बाद में आपको अजीब परिस्थितियों का सामना न करना पड़े। दूसरा सप्ताह महत्वपूर्ण रहने वाला है।

सिंह- यह आपकी जिम्मेदारी है कि आप अपनी समस्याओं को अपने बॉयफ्रेंड तक पहुंचाएं ताकि प्रभावी समाधान खोजने के लिए आप एक जोड़े के रूप में उन पर काम कर सकें। यह सप्ताह आपके और आपके परिवार के लिए बेहतरीन समय में से एक रहेगा।

कन्या- अपने प्यार को और मजबूत बनाने के लिए इस सप्ताह साथ में कुछ खास प्लान करें। लोगों की नीयत से सावधान रहें और अपने रिश्ते को बुरी नजर से बचाएं।

तुला- दिल के मामलों में यह सप्ताह जोश और रोमांस से भरा रह सकता है। यदि आप अविवाहित हैं, तो आपकी मुलाकात किसी नए व्यक्ति से हो सकती है, जो आपके होश उड़ा देगा। यदि आप एक प्रतिबद्ध रिश्ते में हैं, तो आप अपने साथी के करीब महसूस कर सकते हैं और साथ में एक रोमांटिक पलायन की योजना भी बना सकते हैं।

वृश्चिक- आप एक अच्छा बंधन साझा करते हैं, इसलिए जब भी संभव हो एक साथ गुणवत्तापूर्ण समय बिताना सुनिश्चित करें। आपका साथी आपका ख्याल रखेगा और हर दिन को खास बनाएगा। तो आप अपने आप को भाग्यशाली मान सकते हैं कि आपके जीवन में ऐसा कोई विशेष व्यक्ति है।

धनु- अपने रिश्ते को मजबूत बनाने के लिए आपको अपनी भूमिका के सामने अपनी भावनाओं का इजहार करना चाहिए। एक रिश्ता होना ज़रूरी है जहाँ आप हर संभव चीज़ साझा कर सकें।

मकर- आपकी लव लाइफ उत्साह से भरपूर रहेगी और आपका पार्टनर भी केयरिंग रहेगा। अगर आप लंबे समय से किसी गंभीर रिश्ते में हैं, तो शादी की संभावनाओं के बारे में सोचने का यह एक अच्छा समय होगा।

कुंभ- अपने पार्टनर से समय-समय पर उचित बातचीत करें। गलतफहमी से बचने और अपने साथी को अपनी भावनाओं को समझाने का यही एकमात्र तरीका होगा। अपने रिश्ते में पारदर्शिता बनाए रखें।

मीन- आपका पार्टनर एक प्यार करने वाला इंसान होगा जो आपकी परवाह करेगा, इसलिए एक बेहतर रिश्ता बनाने की कोशिश करें। आपको भी उसी उत्साह के साथ रहना चाहिए ताकि दिन के अंत में आपके संबंध अच्छे हो सकें। इसके अलावा यदि आपके वैवाहिक जीवन में कोई परेशानी चल रही है तो इस समय बार-बार के झगड़ों से बचना बेहतर होगा।

(ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।)

ये भी पढ़ें-

Weekly Horoscope: आपकी राशि के लिए कैसा रहेगा अप्रैल का पहला सप्ताह, यहां जानिए सभी 12 राशियों का हाल

Monthly Horoscope: अप्रैल महीना में इन राशियों की खुलेगी किस्मत, शुभ समाचारों की बरसात

April 2023 Vrat Festival List: कब है हनुमान जयंती, अक्षय तृतीया और ईद? यहां देखें अप्रैल महीने के व्रत-त्यौहार की लिस्ट

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement