Friday, May 03, 2024
Advertisement

Cancer Weekly Horoscope 07-13 November 2022: कर्क राशि वालों के जीवन में आएंगी मुश्किलें, करें ये काम

Cancer Weekly Horoscope 07-13 November 2022 कर्क साप्ताहिक राशिफल: मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानिए कर्क राशि वालों के लिए आने वाला सप्ताह कैसा रहेगा।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Jyoti Jaiswal Published on: November 06, 2022 20:33 IST
कर्क साप्ताहिक राशिफल 7 से 13 नवंबर 2022- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV कर्क साप्ताहिक राशिफल 7 से 13 नवंबर 2022

Kark Saptahik Rashifal in Hindi कर्क साप्ताहिक राशिफल: मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानिए कर्क राशि वालों के लिए आने वाला सप्ताह कैसा रहेगा और किस तरह से वो इसे बेहतर कर सकते हैं। पहले ये जानते हैं किन लोगों की कर्क राशि होती है। ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक जिन लोगों का जन्म 22 जून से 22 जुलाई के बीच होता है उनकी सूर्य राशि कर्क होती है।

Cancer Weekly Horoscope कर्क साप्ताहिक राशिफल

गणेशजी कहते है कि कर्क राशि के लोगों के लिए यह सप्ताह मस्ती भरा रहने वाला है। आप अपने निजी जीवन पर भी ध्यान केंद्रित करके सफलता की नई ऊंचाइयों को प्राप्त करने में सक्षम होंगे। यह समय आपके और आपके परिवार के लिए यादगार हो। इस समय अवसरों का प्रभावी ढंग से लाभ उठाने का प्रयास करें। आपके निजी जीवन में कई खुशी के पल आएंगे। आप जल्द ही परिवार के किसी नए सदस्य का स्वागत करेंगे। आपके भाई-बहन बेहद सहायक होंगे और जीवन में सही निर्णय लेने में आपकी मदद करेंगे। आपको काम पर अधिक धैर्य और समय की आवश्यकता होगी। 

नए अवसर और प्रोजेक्ट प्राप्त करने के लिए आपको अपने वरिष्ठों को प्रभावित करने की आवश्यकता है। अच्छे संचार से आपको अपने सहकर्मियों का सहयोग मिल सकता है। इसके अलावा छात्रों को भी इस सप्ताह प्रतियोगी परीक्षाओं में शामिल होने के अवसर का लाभ उठाना चाहिए। अपने धन को कुछ समय के लिए नियंत्रण में रखें ताकि आप आय के लाभदायक स्रोतों में निवेश कर सकें। यह निर्धारित करेगा कि आपके आगे एक स्थिर जीवन होगा या नहीं।

कर्क राशि के जातकों को अपने पार्टनर के साथ प्रभावी ढंग से संवाद करना चाहिए, अन्यथा गलतफहमियां पैदा होंगी। यदि आप एक गंभीर रिश्ते में हैं, तो अब शादी पर विचार करने का एक अच्छा समय है। दूसरा सप्ताह आपके लिए बहुत अच्छा रहने वाला है। आपके जीवन में कठिनाइयाँ आएंगी, लेकिन ज्ञान और ध्यान से आप उन्हें दूर कर सकते हैं। यदि आप वास्तव में जीवन का आनंद लेना चाहते हैं, तो अपने दोस्तों के साथ नई गतिविधियों का हिस्सा बनने का प्रयास करें।

यहां पढ़िए मिथुन राशि का साप्ताहिक राशिफल

लेखक: श्री ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं, उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है। 

यहां पढ़िए अन्य राशियों के साप्ताहिक राशिफल

Vastu Tips: घर की खिड़की के सामने न लगाएं डिश का एंटीना वरना कंगाल होते नहीं लगेगी देर

Shani Pradosh Upay: प्रदोष व्रत के दिन इन आसान उपायों से शनिदेव को करें प्रसन्न, हर कार्य में मिलेगी सफलता

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement