Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

Cancer Weekly horoscope Weekly Horoscope 14-20 November 2022: कर्क राशि वालों को नौकरी में मिलगी जबरदस्त तरक्की

Cancer Weekly horoscope Weekly Horoscope 14-20 November: कर्क राशि वालों के लिए आने वाला सप्ताह कैसा होने वाला है आइए जानते हैं मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Poonam Yadav Published on: November 12, 2022 13:49 IST
कर्क साप्ताहिक राशिफल - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV कर्क साप्ताहिक राशिफल

Cancer Weekly horoscope Weekly Horoscope 14-20 November 2022 (कर्क साप्ताहिक राशिफल 14-20 नवंबर 2022): कर्क राशि वालों के लिए आने वाला सप्ताह कैसा होगा और किन उपायों से वो इसे और अच्छा कर सकते हैं। आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं कर्क राशि का साप्ताहिक राशिफल।

 गणेशजी कहते हैं कि जिन लोगों को नेत्र संबंधी विकार थे, उनके लिए यह सप्ताह उनके जीवन में विशेष शुभ फल लेकर आ रहा है। इस पूरे सप्ताह आपका आर्थिक जीवन अच्छा रहने वाला है। आपको धन कमाने के कई अवसर प्राप्त होंगे। साथ ही आपकी प्रतिष्ठा में भी वृद्धि होगी। घर में खराब या अशांत वातावरण के कारण इस सप्ताह आप कुछ उदास महसूस कर सकते हैं। ऐसे में इस समय आपके द्वारा उठाया गया गलत कदम पारिवारिक माहौल को तनावपूर्ण बना सकता है। इसलिए अपनी ओर से कुछ भी गलत करने से बचें।इस दौरान सितारों की चाल से आपका नेतृत्व और प्रशासनिक क्षमता सामने आएगी। इससे आपको कार्यस्थल पर अपनी अलग पहचान और सम्मान मिलेगा। इसके अलावा कार्यस्थल पर आपको किसी महिला सहकर्मी का भी पूरा सहयोग मिलने की संभावना है।

Mesh Weekly horoscope Weekly Horoscope 14-20 November 2022: मेष राशि वाले जल्दबाजी में कोई भी निर्णय न लें

इस सप्ताह छात्रों को दूसरों की आलोचना से प्रभावित होकर अपनी क्षमताओं को कम आंकने की जरूरत नहीं पड़ेगी। क्योंकि आप यह भी अच्छी तरह से समझते हैं कि किसी प्रोफेशनल कोर्स में एडमिशन लेने से बेहतर है कि आप अपने मन में बेवजह की शंकाएं पैदा करें और अच्छा परफॉर्मेंस दें और सबका मुंह बंद कर लें। इसलिए दूसरों की बेकार की बातों से खुद को परेशान न करें और केवल शिक्षा पर ध्यान देकर सही निर्णय लें।

(लेखक: श्री ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं, उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।)

ये भी पढ़ें-

Love Rashifal 12 November: इन राशि वालों का पारिवारिक जीवन होगा बेहतर, पार्टनर के साथ भी बितेगा अच्छ समय

Kaal Bhairav Jayanti 2022: इस दिन मनाई जाएगी काल भैरव जयंती, जानें शुभ मुहूर्त और महत्व

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement