Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Capricorn Monthly Horoscope March 2023: मकर राशि वालों का प्रेम मामलों में हो सकता है कुछ अलगाव, जानिए अपना मार्च का राशिफल

Capricorn Monthly Horoscope March 2023: मकर राशि वालों के लिए मार्च का महीना कैसा रहेगा और किन उपायों के साथ वो महीना और भी बेहतर कर सकते हैं इन सभी सवालों के जवाब जानिए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Vineeta Mandal Published on: March 02, 2023 17:19 IST
Capricorn Monthly Horoscope March 2023- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Capricorn Monthly Horoscope March 2023

Capricorn Monthly Horoscope March 2023 मकर मासिक राशिफल मार्च 2023: मकर राशि वालों के लिए मार्च का महीना कैसा रहेगा और किन उपायों के साथ वो महीना और भी बेहतर कर सकते हैं। इन सभी सवालों के जवाब जानिए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से। 

मकर मासिक राशिफल

गणेशजी कहते है की इस महीने आपको पारिवारिक जिम्मेदारियों को हल करने में व्यस्त रहेंगे। इसके साथ ही अपने लिए कुछ समय बिताएं। धार्मिक और आध्यात्मिक गतिविधियों में रुचि लेने से खुशी और शांति मिलेगी। किसी विशिष्ट व्यक्ति से मिलना आपके व्यक्तित्व में सकारात्मक बदलाव लाएगा। सभी समस्याएं भी आपको उलझा रहे हैं। 

आपकी कड़ी मेहनत के अनुसार, उचित परिणाम प्राप्त नहीं किए जाएंगे। समय भी सोचकर स्थिति भी हाथ से बाहर आ सकती है। युवा भी मस्ती के कारण अपने कार्यों के प्रति लापरवाही करेंगे। इसके कारण, उनका करियर प्रभावित हो सकता है। पेशेवर गतिविधियां सुचारू रूप से जारी रहेंगी। उस स्थिति को प्राप्त करने के लिए जिसे आप क्षेत्र में प्राप्त करना चाहते हैं, बहुत सारी मेहनत और प्रयास की आवश्यकता है। 

कार्यालय में सहयोगियों के साथ उचित समन्वय रखें। आपको कार्यभार संभालने में कुछ कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। पारिवारिक जीवन खुश रहेगा। पति और पत्नी के बीच कुछ वाद-विवाद हो सकता है। प्रेम मामलों में कुछ अलगाव हो सकता है। एक -दूसरे की भावनाओं का सम्मान करें और उन्हें आप पर हावी न होने दें। सिरदर्द और माइग्रेन की समस्याएं बढ़ सकती हैं। जरूरत पड़ने पर मनोचिकित्सक से परामर्श करने में संकोच न करें।

(ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।)

ये भी पढ़ें-

आमलकी एकादशी एकादशी के दिन करें आंवला का ये खास उपाय, जीवन में मिलेगा ऐश्वर्य और मनचाहा जीवनसाथी

Amalaki Ekadashi 2023: आमलकी एकादशी में क्यों है आंवले पेड़ का इतना महत्व? जानिए पूजा विधि

Sagittarius Monthly Horoscope March 2023: धनु राशि वाले इस महीने वास्तु नियमों का खास रखें ध्यान, पढ़िए मार्च का राशिफल

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement