Thursday, May 09, 2024
Advertisement

Sagittarius Monthly Horoscope March 2023: धनु राशि वाले इस महीने वास्तु नियमों का खास रखें ध्यान, पढ़िए मार्च का राशिफल

Sagittarius Monthly Horoscope March 2023: धनु राशि वालों के लिए मार्च का महीना कैसा रहेगा और किन उपायों के साथ वो महीना और भी बेहतर कर सकते हैं इन सभी सवालों के जवाब जानिए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Vineeta Mandal Published on: March 02, 2023 16:37 IST
Monthly Horoscope- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Sagittarius Monthly Horoscope

Sagittarius Monthly Horoscope March 2023 धनु मासिक राशिफल मार्च 2023: धनु राशि वालों के लिए मार्च का महीना कैसा रहेगा और किन उपायों के साथ वो महीना और भी बेहतर कर सकते हैं। इन सभी सवालों के जवाब जानिए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से। 

धनु मासिक राशिफल

गणेशजी कहते है की यह महीने कई प्रकार की गतिविधियों में व्यस्त रहेगा। घर पर किसी विशेष कार्य के पूरा होने के कारण शांति होगी। यदि कोई योजना सदन के सुधार से संबंधित है, तो वास्तु के नियमों का पालन करें। अपने आस -पास के सकारात्मक लोगों के साथ कुछ समय बिताने से आत्मविश्वास बढ़ेगा। किसी भी समाज से संबंधित गतिविधि में आपका विशेष योगदान भी होगा। मनोरंजन या सुविधाओं से संबंधित गतिविधियों पर खर्च करते समय, अपनी आवश्यकता के अनुसार अपने बजट को सीमित और संतुलित रखें। किसी के साथ बहुत बहस न करें।

सदन के एक सदस्य के स्वास्थ्य के बारे में भी चिंता होगी। कार्य क्षेत्र में बाधाएं होंगी। एक अनुभवी व्यक्ति से परामर्श करना सुनिश्चित करें। जो लोग शेयर बाजार और तेजी से मंदी से संबंधित हैं, उन्हें भी सतर्क होना चाहिए। हालांकि, महीने के उत्तरार्ध में, परिस्थितियां भी अनुकूल होंगी। नौकरी पर एक सकारात्मक स्थिति होगी। पदोन्नति का उचित योग भी बना रहा है। 

जीवन और परिवार का सहयोग आपके मनोबल को बनाए रखेगा। परिवार के साथ कोई भी मनोरंजक यात्रा भी संभव है। स्थायीता भी प्रेम मामलों में आएगी। हवा के कारण, जोड़ों में दर्द और बेचैनी जैसी समस्याएं होंगी। वर्तमान वातावरण और प्रदूषण से खुद को सुरक्षित रखें। आयुर्वेदिक चीजों का उचित सेवन ही आपकी प्रतिरक्षा प्रणाली को मजबूत करेगा।

(ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।)

ये भी पढ़ें-

आमलकी एकादशी एकादशी के दिन करें आंवला का ये खास उपाय, जीवन में मिलेगा ऐश्वर्य और मनचाहा जीवनसाथी

Amalaki Ekadashi 2023: आमलकी एकादशी में क्यों है आंवले पेड़ का इतना महत्व? जानिए पूजा विधि

Scorpio Monthly Horoscope March 2023: प्रेम, पैसा और हेल्थ के लिहाज से कैसा रहेगा वृश्चिक राशि वालों के लिए यह महीना, जानिए यहां

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement