Thursday, May 02, 2024
Advertisement

Capricorn Weekly Horoscope 22 Aug 2022 - 28 Aug 2022: आर्थिक तंगी से हो सकता है सामना, बचने के लिए करें ये काम

Capricorn Weekly Horoscope 22 Aug 2022 - 28 Aug 2022: आपका ये पूरा हफ्ता कैसा रहेगा और किन उपायों से आप इसे और बेहतर कर सकते हैं। मशहूर ज्योतिषी अनिल कुमार ठक्कर से जानिए इन सभी सवालों के जवाब।

Written By : Anil Kumar Thakkar Edited By : Ritu Tripathi Updated on: August 21, 2022 14:42 IST
Capricorn  Weekly Horoscope 22 Aug 2022 - 28 Aug 2022- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Capricorn Weekly Horoscope 22 Aug 2022 - 28 Aug 2022

Capricorn  Weekly Horoscope 22 Aug 2022 - 28 Aug 2022 (मकर राशि साप्ताहिक राशिफल 22 अगस्त से 28 अगस्त 2022):  अगस्त का तीसरा हफ्ता शुरू हो गया है। चंद्र राशि के अनुसार मकर जातकों (जिनका जन्म Dec 22-Jan 21 के बीच हुआ हो) का पूरा हफ्ता कैसा रहेगा और किन उपायों से वो ये सप्ताह बेहतर कर सकते हैं। मशहूर ज्योतिषी अनिल कुमार ठक्कर से जानिए इन सभी सवालों के जवाब।

चंद्र कर सकता है बेचैन 

चन्द्रमा शुरुआत में आपके छठे भाव में होंगे, जिससे यदि कोई मामला कोर्ट-कचहरी में निलंबित पड़ा था तो उसके परिणाम के बारे में सोच-सोचकर आप खुद को बेचैन कर सकते हैं। जिसके कारण घर-परिवार का वातावरण भी अशांत दिखाई देगा। इस सप्ताह जिस तेजी से आपकी आमदनी में वृद्धि होगी, उतनी ही तेजी से वो धन आपकी मुट्ठियों से आसानी से सरकता भी दिखाई देगा। हालांकि बावजूद इसके शनि देव की कृपा से आपको इस पूरे ही समय भाग्य का साथ मिलते हुए, आर्थिक तंगी से दो-चार नहीं होना पड़ेगा। 

Libra Weekly Horoscope 22 Aug- 28 August: सेहत का रखना होगा खास ध्यान, ज़रा-सी चूक पहुंचा सकती है बड़ा नुकसान

ज्यादा करने होंगे प्रयास 

इस सप्ताह आप महसूस करेंगे कि जो घर-परिवार के लोग आपके लिए सबसे ज़्यादा अहमियत रखते हैं, उन्हें अपनी बात और भावनाएं समझाने में आपको ख़ासी दिक़्क़त महसूस होगी। इसलिए बेहतर यही होगा कि कुछ समय के लिए शांत रहें और उन्हें भी कुछ समय दें। पूर्व के समय में कार्यक्षेत्र पर जिन हालातों को आप अपने पक्ष में करने के लिए अतिरिक्त मेहनत कर रहे थे, वो इस सप्ताह आपके थोड़े से प्रयास के बाद ही, आपके पक्ष में होते प्रतीत होंगे। कहने का मतलब ये है कि इस समय केतु की उपस्थिति कर्म भाव में होगी, जिससे अगर आप मेहनत सामान्य से थोड़ी कम भी करेंगे तो भी आपको अच्छे व शुभ फलों की प्राप्ति हो सकेगी। 

Vastu Tips: तिजोरी के पास भूलकर भी ना रखें ये चीज, नहीं आएगा धन और बढ़ेगा दुर्भाग्य

संगति पर ध्यान दें 

इस सप्ताह विद्यार्थियों को अपनी संगति पर सबसे अधिक ध्यान देने की ज़रूरत होगी क्योंकि आशंका है कि सप्ताह के अंत में सूर्य-चन्द्रमा की युति आपके अष्टम भाव में होगी, जिससे आपकी गलत संगत के चलते स्कूल या कॉलेज में आपकी छवि को नुकसान पहुंच सकता है। इससे आप अपने शिक्षकों का सहयोग भी प्राप्त करने से खुद को वंचित कर सकते हैं। (यह राशिफल आपकी चंद्र राशि पर आधारित है।)

उपाय: मंगलवार और शनिवार किसी भी मंदिर जाकर भगवान शनि और बजरंगबली के दर्शन करें।

Cancer Weekly Horoscope 22 Aug- 28 August: निवेश करने से पहले घरवालों से करें सलाह-मशविरा, जानें कर्क राशि का साप्ताहिक राशिफल

(लेखक के बारे में: श्री अनिल कुमार ठक्कर देश के जाने-माने Aromalogist हैं, जो चंद्र राशि यानी आपकी जन्म तारीख़ के आधार पर राशिफल व भविष्यफल बताते हैं, aromalogist33@gmail।com)

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement