Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Makar Saptahik Rashifal 6th-12th February 2023: मकर राशि वालों की आर्थिक स्थिति हो सकती है खराब!

Capricorn Weekly horoscope 6th to 12th February 2023 मकर राशि साप्ताहिक राशिफल 6 से 12 फरवरी 2023: मकर राशि वालों के लिए आने वाला सप्ताह मिला जुला रहने वाला है, मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानिए साप्ताहिक राशिफल।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Vineeta Mandal Published on: February 04, 2023 17:35 IST
weekly horoscope- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV मकर राशि साप्ताहिक राशिफल

Capricorn Weekly horoscope 6th to 12th February 2023 मकर राशि साप्ताहिक राशिफल 6 से 12 फरवरी 2023: मकर राशि वालों के लिए आने वाला सप्ताह कैसा होगा और किन उपायों से वो इसे और अच्छा कर सकते हैं। आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं मकर राशि का साप्ताहिक राशिफल।

मकर साप्ताहिक राशिफल

गणेशजी कहते हैं कि यदि आप इस सप्ताह सुखी जीवन व्यतीत करना चाहते हैं तो आपको अपने जिद्दी और हठी रवैये पर काबू पाने की सबसे अधिक आवश्यकता होगी। क्‍योंकि इससे आपका समय बर्बाद होने के साथ-साथ दूसरों से आपके अच्‍छे संबंध भी खराब हो सकते हैं। मुमकिन है कि इस हफ्ते आपके माता-पिता या आपका पार्टनर आपसे किसी जरूरी काम के लिए पैसे मांगे। इस वजह से आपको उन्हें पैसे देने पड़ेंगे, लेकिन इससे आपकी आर्थिक स्थिति खराब होने के आसार बढ़ जाएंगे। 

इस सप्ताह आपकी पारिवारिक जिम्मेदारियां बढ़ेंगी, जिससे आप मानसिक तनाव में आते हुए नजर आएंगे। ऐसे में विपरीत परिस्थितियों के बारे में सोचकर और उनका अनुमान लगाकर परेशान होने के बजाय खुद को उनके लिए तैयार करने की कोशिश करते रहें। इस सप्ताह आपको अपने करियर में सटीकता के साथ आगे बढ़ने में कठिनाई हो सकती है। लेकिन अपने आप को सर्वोपरि मानते हुए आप इस समय दूसरों की मदद लेने से खुद को रोकेंगे।

विद्यार्थियों के व्यवहार में इस सप्ताह कई बदलाव आने की संभावना रहेगी, जिससे इस राशि के विद्यार्थियों का अपने शिक्षकों से विवाद हो सकता है। हालांकि, उन्हें इस तरह के झगड़ों से बचने की जरूरत है, नहीं तो अन्य शिक्षकों और आपके अन्य सहपाठियों के बीच उनकी छवि धूमिल हो सकती है। इससे आप भविष्य में भी स्वयं को उनकी सहायता और सहयोग से वंचित रखेंगे।

(ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।) 

ये भी पढ़ें-

Vrishchik Saptahik Rashifal 6th-12th February 2023: करियर के लिहाज से यह सप्ताह वृश्चिक राशि के जातक के लिए रहेगा शुभ

Dhanu Saptahik Rashifal 6th-12th February 2023: धनु राशि वाले इस सप्ताह अपने स्वास्थ्य का रखें खास ख्याल

Surya Shani Yuti 2023: सूर्य-शनि की युति इन राशियों पर बरपाएगा कहर! रहना होगा बेहद सावधान

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement