Friday, April 26, 2024
Advertisement

Capricorn Weekly Horoscope 07-13 November 2022: मकर राशि वालों के लिए घर खरीदने का शुभ समय

Capricorn Weekly Horoscope 07-13 November 2022: मकर राशि वालों के लिए आने वाला समय कैसा होगा और किन उपायों से वो इसे बेहतर कर सकते हैं, इन सभी सवालों के जवाब दे रहे हैं मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Jyoti Jaiswal Published on: November 03, 2022 23:36 IST
Capricorn Weekly Horoscope 07-13 November 2022- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Capricorn Weekly Horoscope 07-13 November 2022

Capricorn Weekly Horoscope 07-13 November 2022: मकर राशि के लिए आने वाला सप्ताह मिला जुला रहने वाला है। आइए जानते हैं मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से मकर साप्ताहिक राशिफल।

Capricorn Weekly Horoscope मकर साप्ताहिक राशिफल

गणेशजी कहते है की मकर राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह जीवन में कुछ बदलाव लाने के लिए अच्छा रहेगा। यह आपको एक भरोसेमंद और परिपक्व इंसान के रूप में उभरने में मदद कर सकता है। इस दौरान आपका परिवार महत्वपूर्ण मामलों में आप पर भरोसा करेगा। आपको जीवन में रचनात्मक विकल्प लेने होंगे। अपने परिवार के लिए घर खरीदने पर विचार करने का यह एक अच्छा समय है। आपको जितना हो सके अपने काम पर ध्यान देने की जरूरत है। इस समय मकर राशि के लोग सभी अधूरे कार्यों को पूरा करेंगे ताकि वे कुछ नया शुरू कर सकें। 

Pisces Weekly Horoscope 07-13 November 2022: मीन राशि वालों के लिए आने वाला है कठिन समय

आपके जीवन में कई अवसर आएंगे, इसलिए जितनी जल्दी हो सके उनमें से प्रत्येक को पाने का प्रयास करें। जब आप किसी लाभदायक चीज में निवेश करने में सक्षम होंगे तो आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। यह जोखिम भरा हो सकता है, लेकिन बाद में आपको इसका पछतावा नहीं होगा। रिश्तों के मामले में आपको अपने पार्टनर के साथ अच्छे संबंध बनाए रखने चाहिए। अपनी समस्याओं को स्पष्ट रूप से साझा करें ताकि आपको अपने साथी पर हमेशा भरोसा बना रहे। यह सप्ताह एक अच्छा समय होने वाला है जब आप एक परिपक्व व्यक्ति के रूप में विकसित होंगे। परेशानियां आपके जीवन का अभिन्न अंग होंगी। हालाँकि, आपको पता चल जाएगा कि प्रत्येक परेशानी को कैसे हल किया जाए ताकि वे अभी के लिए आपके जीवन से पूरी तरह से दूर हो जाएं।

श्री ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है। 

ये भी पढ़ें - 

Vastu Tips: भूलकर भी इस दिशा में न बनवाएं घर की खिड़की, वरना जिंदगी भर का होगा पछतावा

Dev Deepawali 2022: जानिए कब है देव दीपावली का शुभ मुहूर्त, इस दिन भूलकर भी ना करें ये काम

Chandra Grahan 2022: 08 नवंबर को लगने जा रहा साल का आखिरी चंद्र ग्रहण, जानें सूतक काल की टाइमिंग

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement