Sunday, May 12, 2024
Advertisement

Capricorn Weekly Horoscope 14-20 November 2022: मकर राशि वाले जातकों को इस हफ्ते मिलेगा लाभ ही लाभ

Capricorn Weekly Horoscope 14-20 November 2022: मकर राशि वालों के लिए आने वाला समय कैसा होगा और किन उपायों से वो इसे बेहतर कर सकते हैं, ये सब जानिए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Sushma Kumari Updated on: November 12, 2022 23:21 IST
 मकर साप्ताहिक राशिफल- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV मकर साप्ताहिक राशिफल

Capricorn Weekly Horoscope 14-20 November 2022: मकर राशि के लिए आने वाला सप्ताह कैसा रहेगा ये जानिए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से। जानिए मकर राशि का साप्ताहिक राशिफल।

मकर राशि 

गणेशजी कहते हैं कि आप हर काम को पूरी ताकत से करने की कोशिश करेंगे और अच्छे स्वास्थ्य का आनंद लेंगे। इसके अलावा अगर कोई बीमारी पहले से चल रही है तो इस दौरान आप उससे पूरी तरह छुटकारा पा सकते हैं। इस पूरे सप्ताह आपका आर्थिक जीवन अच्छा रहने की संभावना है। आपको धन कमाने के कई अवसर प्राप्त होंगे। साथ ही आपकी प्रतिष्ठा में भी वृद्धि होगी। रिश्तेदारों के साथ अपने संबंधों को नवीनीकृत करने में इस सप्ताह आपको विशेष सफलता मिलेगी। साथ ही घरेलू मामलों और लंबे समय से लंबित घरेलू कामों के लिए भी यह समय एक अच्छा सप्ताह साबित होगा। 

इस सप्ताह आपको कार्यक्षेत्र में कुछ सकारात्मक बदलाव देखने को मिल सकते हैं। संभावना है कि जिस रणनीति या योजना पर आप काम कर रहे थे, अगर वह सफल हो जाती है, तो आपको दूसरों से खुली प्रशंसा मिलेगी। इससे ऑफिस में आपकी एक अलग छवि बनेगी जिससे अब हर कोई आपसे बात करने में दिलचस्पी लेगा। अगर आप घर से दूर किसी अच्छे और बड़े कॉलेज में एडमिशन लेने की सोच रहे थे तो इस बार संभावनाएं अधिक अनुकूल दिख रही हैं। तो इसके लिए कई छात्रों को अपने शिक्षकों की मदद लेनी पड़ेगी। हालांकि इस दौरान किसी भी कारण से शार्टकट लेने से बचें, नहीं तो जीवन भर पछताना पड़ सकता है।

श्री ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है। 

ये भी पढ़ें - 

Vastu Tips: भूलकर भी इस दिशा में न बनवाएं घर की खिड़की, वरना जिंदगी भर का होगा पछतावा

Mangalik Dosh Upay: क्या होता है मांगलिक दोष, इन महाउपाय से दूर होगा दोष

Kaal Bhairav Jayanti 2022: इस दिन मनाई जाएगी काल भैरव जयंती, जानें शुभ मुहूर्त और महत्व

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement