Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

Capricorn Weekly Horoscope 3-9 Oct 2022: मिलेगा भाग्य का साथ, सफलता के साथ मिलेगा खूब रुपया-पैसा

Makar Saptahik Rashifal 3-9 Oct 2022: मकर साप्ताहिक राशिफल: मशहूर ज्योतिषी अनिल कुमार ठक्कर से जानिए मकर राशि वालों के लिए आने वाला सप्ताह कैसा रहेगा।

Written By : Anil Kumar Thakkar Edited By : Ritu Tripathi Updated on: October 02, 2022 12:28 IST
Makar Saptahik Rashifal- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Capricorn Weekly Horoscope in hindi

Capricorn Weekly Horoscope 3 Oct 2022 - 9 Oct 2022: यदि आप किसी बड़ी बीमारी से पीड़ित थे तो, इस सप्ताह की शुरुआत में ही चन्द्रमा के द्वादश भाव में होने से आपकी सेहत में सुधार देखने को मिलेगा। इस कारण आप अपनी इस बीमारी से हमेशा-हमेशा के लिए निजात पा सकेंगे। इस सप्ताह आपको आर्थिक जीवन में भाग्य का साथ तो मिलेगा, लेकिन आपको इस दौरान कोई भी निवेश करना है तो पहले वास्तविकताओं का आकलन कर लें और उसके बाद ही निवेश करें। अन्यथा द्वादश भाव में उपस्थित चन्द्रमा की दृष्टि छठे भाव पर होने से आपका धन अटक सकता है। 

फिर इसके बाद मध्य में चन्द्रमा द्वितीय घर पर अचानक, मेहमानों का आगमन संभव है। जिससे पारिवारिक वातावरण में शांति आ सकेगी। इस दौरान आपको घर पर स्वादिष्ट भोजन खाने का मौका मिलेगा, साथ ही आपका शाम का ज़्यादातर समय मेहमानों के साथ ही गुजरेगा। 

आप इस सप्ताह अपने विचारों का आदान-प्रदान करना तो चाहेंगे, परंतु कार्यस्थल पर आपके विचारों और सलाह को ज़्यादा महत्व नहीं मिलेगा। इस दौरान आप खुद को बेहद अकेला पाएंगे, साथ ही इससे आपके करियर की रफ़्तार भी कुछ कम होती दिखाई देगी। 

आपका राशिफल यह बताता है कि वो छात्र जो किसी भी प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी में लगे हैं, उन्हें इस सप्ताह सफलता तो प्राप्त होगी, लेकिन उन्हें विशेषकर शुरुआती अवधि में खुद को सर्वोपरि न समझते हुए, विषयों को समझने में दूसरो की मदद लेने की भी आवश्यकता होगी। क्योंकि इस समय चन्द्रमा के द्वादश भाव में होंगे, इसलिए ऐसा करके ही आप आंशिक सफलता प्राप्त कर सकेंगे। 

उपाय: हर मंगलवार व शनिवार बजरंगबाण का पाठ करें। 

नोट: यह राशिफल आपकी चंद्र राशि पर आधारित है।

(लेखक के बारे में: श्री अनिल कुमार ठक्कर देश के जाने-माने Aromalogist हैं, जो चंद्र राशि यानी आपकी जन्म तारीख़ के आधार पर राशिफल व भविष्यफल बताते हैं, aromalogist33@gmail.com)

Virgo Weekly Horoscope 3-9 Oct 2022: छठे भाव का चंद्रमा करा सकता है भारी नुकसान, गौ माता की सेवा के साथ करना होगा ये उपाय

Vastu Tips: माता कालरात्रि दिलाएंगी हर वास्तुदोष से मुक्ति, बस करें इस मंत्र का जाप

Libra Weekly Horoscope 3-9 Oct 2022: मां दुर्गा की कृपा से समाज में बढ़ेगा सम्मान, धन लाभ के भी बन रहे योग

Scorpio Weekly Horoscope 3-9 Oct 2022: प्रमोशन के साथ चमकेगा भाग्य, मां लक्ष्मी प्रसन्न होकर बनाएंगी धनवान

Sagittarius Weekly Horoscope 3-9 Oct 2022: नई प्रॉपर्टी खरीदने के बन रहे हैं योग, कुबेर की कृपा से आएगा धन

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement