Saturday, May 04, 2024
Advertisement

Dhanu Weekly Horoscope 17-23 Oct 2022: धनु राशि वालों को होगी धनहानि, खो सकते हैं कीमती समान

Sagittarius Weekly Horoscope 17-23 Oct 2022: धनु साप्ताहिक राशिफल 17 से 23 अक्टूबर 2022: मशहूर ज्योतिषी अनिल कुमार ठक्कर से जानिए मकर राशि वालों के लिए आने वाला सप्ताह कैसा रहेगा।

Written By : Anil Kumar Thakkar Edited By : Jyoti Jaiswal Published on: October 16, 2022 20:01 IST
Dhanu Weekly Horoscope 17-23 Oct 2022- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Dhanu Weekly Horoscope 17-23 Oct 2022

Highlights

  • कार्यक्षेत्र से जुड़े जातकों के लिए यह सप्ताह काफी शुभ साबित होगा
  • गले से जुड़ी समस्याओं को दूर करने के लिये करें भ्रामरी योग

Dhanu Saptahik Rashifal 17 Oct 2022 - 23 Oct 2022 धनु साप्ताहिक राशिफल 17 से 23 अक्टूबर 2022: ये सप्ताह यूँ तो आपके स्वास्थ्य जीवन में सकारत्मक बदलाव लेकर आएगा, परन्तु चेहरे पर किसी भी तरह की सामग्री लगाने से पहले, उसके बारे में अच्छी तरह से जानना ही आपके लिए उत्तम रहेगा। वहीं गले से जुड़ी समस्याओं को दूर करने के लिये भ्रामरी योग का अभ्यास करना भी, आपके लिए बेहद ज़रूरी व उत्तम सिद्ध होने वाला है। आशंका है कि पहली तिमाही में चन्द्रमा के अष्टम भाव में प्रवेश करते ही आपका शराब या किसी तरह के अन्य नशीले पदार्थ का सेवन करना, आपको धन हानि करा सकता है। क्योंकि संभव है कि आप नशे की हालत में अपना कोई कीमती सामान कही खो दें, जिसका आपको बाद में पछतावा होगा। 

Ahoi Ashtami 2022: अहोई अष्टमी के व्रत में भूलकर भी न करें ये काम, बच्चों पर होगा असर

इस सप्ताह आपको अपने पिताजी या अपने बड़े भाई से, अपने अच्छे संबंध स्थापित करने के बहुत से अवसर मिलने की संभावना है। इस दौरान आपके लिए भी ज़रूरी हैं कि आप उनका सम्मान करें और उनकी बातों व सलाह को उचित महत्व देते हुए, घरेलू परिथितियों को बेहतर करें। आपकी राशि के लिए यदि करियर राशिफल की बात की जाए तो, कार्यक्षेत्र से जुड़े जातकों के लिए यह सप्ताह काफी शुभ साबित होगा। खासतौर से दूसरी तिमाही में जब चन्द्रमा नवम भाव से होते हुए दशम भाव में प्रवेश करेंगे, तब आप हर कार्यों को नयी ऊर्जा और शक्ति के साथ करने में कामयाब रहेंगे। 

Vastu Tips: दिशाओं से होता है देवी-देवता का संबंध, जानें किस दिशा के लिए करें किस देवता की पूजा

आपकी राशि के छात्रों को, शिक्षा में इस हफ्ते कोई भी उठा-पटक का सामना नहीं करना पड़ेगा। खासकर से छात्राओं के लिए, ये समय विशेष उत्तम दिखाई दे रहा है। क्योंकि कई ग्रहों की गोचरीय स्थिति विद्यार्थियों के जीवन में, अनुकूलता लेकर आने वाली है। 

उपाय: गुरूवार का व्रत करना आपके लिए बहुत ही लाभदायक सिद्ध होगा।

(लेखक के बारे में: श्री अनिल कुमार ठक्कर देश के जाने-माने Aromalogist हैं, जो चंद्र राशि यानी आपकी जन्म तारीख़ के आधार पर राशिफल व भविष्यफल बताते हैं)

यह राशिफल आपकी चंद्र राशि पर आधारित है।

Vastu Tips: अगर इस दिशा में बनवाएंगे टॉयलेट तो घर में छाएगी उदासी, खुशियां फेर लेंगी मुंह

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement