Saturday, May 04, 2024
Advertisement

Pisces Weekly Horoscope 17-23 Oct 2022: मीन राशि वालों की कुंडली में होगा शुभ ग्रहों का प्रभाव

Pisces Weekly Horoscope 17-23 Oct 2022: मशहूर ज्योतिषी अनिल कुमार ठक्कर से जानिए राशि के अनुसार कैसा रहेगा आपका आने वाला सप्ताह और किन उपायों से आप ये सप्ताह बेहतर कर सकते हैं।

Written By : Anil Kumar Thakkar Edited By : Jyoti Jaiswal Published on: October 16, 2022 18:54 IST
 Pisces Weekly Horoscope 17-23 Oct 2022- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Pisces Weekly Horoscope 17-23 Oct 2022

Highlights

  • नौकरी करना चाहते हैं तो, आपको अपने ज्ञान और मेहनत का फल मिलेगा
  • आपकी कुंडली में कई शुभ ग्रहों का प्रभाव होगा

Meen Saptahik Rashifal 17-23 Oct 2022 मीन साप्ताहिक राशिफल 17 से 23 अक्टूबर 2022: अपनी सेहत की बेहतरी के लिए, आपको इस सप्ताह अपने खान-पान में सुधार करने की आवश्यकता होगी। खासतौर से सप्ताह के मध्य में जैसे ही चन्द्रमा का गोचर आपके रोग यानी छठे भाव में होगा, तब आपको अधिक सावधान रहना होगा। अन्यथा आप खुद को कई गंभीर रोगों से ग्रस्त पाएंगे, जिससे आपको परेशानी हो सकती है। साथ ही चन्द्रमा की द्वादश भाव पर दृष्टि के कारण भी आपके ख़र्चों में हुई अप्रत्याशित बढ़ोत्तरी, आपके मन की शांति को भंग करेगी। जिसके कारण आपको मानसिक तनाव मुमकिन है। ऐसे में खुद को शांत रखते हुए, इस परेशानी से निकलने की योजना पर काम करें, अन्यथा इन ख़र्चों के साथ आपको अपनी सेहत पर भी कुछ धन ख़र्च करना पड़ सकता है। इस सप्ताह मंगल चतुर्थ भाव में होने, जिससे आपका ग़ैर-ज़रूरी चीज़ों पर रुपये ख़र्च करना, आपके माता-पिता को नाराज़ कर सकता है। 

Vastu Tips: अगर इस दिशा में बनवाएंगे टॉयलेट तो घर में छाएगी उदासी, खुशियां फेर लेंगी मुंह

इसके कारण संभव है कि आपको उनकी डांट-फटकार के साथ ही, दूसरे सदस्यों के बीच सवाल-जवाब की स्थिति में भी पड़ना पड़े। आपको इस पूरे ही हफ्ते, अपने वरिष्ठों और उच्च अधिकारियों से पूर्ण प्रशंसा और सहयोग मिलेगा। इसके अलावा आपके द्वारा की गई यात्राएं भी, इस दौरान आपको बहुत लाभ पहुंचाएंगी। क्योंकि आपकी कुंडली में कई शुभ ग्रहों का प्रभाव, आपके हित में दिखाई दे रहा है। 

Vastu Tips: दिशाओं से होता है देवी-देवता का संबंध, जानें किस दिशा के लिए करें किस देवता की पूजा

यदि आप अपनी पढ़ाई पूरी कर चुके हैं और कहीं नौकरी करना चाहते हैं तो, आपको अपने ज्ञान और मेहनत का इस सप्ताह ऐसा उत्तम फल मिलेगा, जिससे समाज में आपकी प्रतिष्ठा बढ़ेगी। हालांकि आपको भविष्य में आने वाली हर चुनौतियों का डटकर सामना करने के लिए, अभी से कमर कसने की ज़रूरत भी इस दौरान रहने वाली है। 

Ahoi Ashtami 2022: अहोई अष्टमी के व्रत में भूलकर भी न करें ये काम, बच्चों पर होगा असर

उपाय: घर से निकलने से पहले अपनी जेब में गुलाबी रंग का रुमाल रखें।

यह राशिफल आपकी चंद्र राशि पर आधारित है।

(लेखक के बारे में: श्री अनिल कुमार ठक्कर देश के जाने-माने Aromalogist हैं, जो चंद्र राशि यानी आपकी जन्म तारीख़ के आधार पर राशिफल व भविष्यफल बताते हैं)

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement