Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

Virgo Weekly Horoscope 10-16 October 2022: कन्या राशि वाले जातकों को इस हफ्ते धन लाभ के योग हैं

Virgo Weekly Horoscope 10-16 October 2022: आइए जानते हैं कन्या राशि का साप्ताहिक राशिफल।

Written By : Anil Kumar Thakkar Edited By : Sushma Kumari Published on: October 09, 2022 7:00 IST
Virgo Weekly Horoscope- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Virgo Weekly Horoscope

Virgo Weekly Horoscope 10-16 October 2022 कन्या साप्ताहिक राशिफल:  इस सप्ताह यूं तो आप खुद को काफी हद तक सेहतमंद महसूस करेंगे। क्योंकि इस दौरान आप अपने परिवार और कार्यक्षेत्र में सही संतुलन बनाए रखने और इस बीच अपनी सेहत को दुरुस्त बनाए रखने में भी सफल होंगे। यदि धन का एक बड़ा हिस्सा लम्बे समय से मुआवज़े और कर्ज़, आदि के रूप में कही अटका हुए था तो इस सप्ताह के मध्य चन्द्रमा की दृष्टि द्वितीय भाव पर होने से आख़िरकार आपको वो धन मिल जाएंगे। क्योंकि इस समय कई शुभ ग्रहों की स्थिति व दृष्टि, आपकी राशि के कई जातकों को धन लाभ होने के योग दर्शा रही है। 

इस सप्ताह आप अपने सुझाव और अपना नज़रिया दोस्तों और रिश्तेदारों पर थोपते नज़र आएँगे। हालांकि आपको ऐसा करने से बचने की सलाह दी जाती है। क्योंकि ये न सिर्फ़ आपकी छवि के लिए ख़ास फ़ायदेमंद साबित नहीं होगा। बल्कि इससे आप दूसरों को नाराज़ करते हुए, अपने विरुद्ध लाकर खड़ा भी कर सकते हैं। 

सितारों की चाल से इस सप्ताह के अंत में चन्द्रमा के दशम भाव में होने से आपकी नेतृत्व और प्रशासनिक क्षमता, निखर कर सामने आएगी। जिसके कारण आप कार्यस्थल पर, अपनी अलग पहचान और सम्मान पाने में सफल रहेंगे। इसके अलावा इस दौरान आपको कार्यस्थल पर, किसी महिला सहकर्मी का भी भरपूर साथ मिलने की संभावना है।

 इस राशि के वो जातक, जो पढ़ाई करने के लिए विदेश जाने के इच्छुक थे, उन्हें इस सप्ताह और अधिक प्रयास करने की ज़रूरत होगी। क्योंकि संभव है कि किसी दस्तावेज़ की कमी के कारण, आपको निराशा हाथ लगें। ऐसे में अगले मौके तक, निरंतर प्रयास करते हुए, उसे अपने हाथ से नहीं जाने देने की कोशिश करें। 

उपाय: गाय को हरा चारा या हरा मूंग खिलाएं।

यह राशिफल आपकी चंद्र राशि पर आधारित है।

(लेखक के बारे में: श्री अनिल कुमार ठक्कर देश के जाने-माने Aromalogist हैं, जो चंद्र राशि यानी आपकी जन्म तारीख़ के आधार पर राशिफल व भविष्यफल बताते हैं)

ये  भी पढें - 

Sharad Purnima 2022: शरद पूर्णिमा पर इन उपायों को करके मिलेगा प्यार, बेशुमार धन और सुख समृद्धि, जानिए मंत्र और पूजा विधि

Vastu shastra: झाड़ू पर गलती से भी लग जाएं पैर तो करें ये उपाय, वरना घर में पसर जाएगी दरिद्रता, एक-एक निवाले को हो जाएंगे मोहताज

Shani Shubh Sanket: इन लोगों पर शनिदेव बरसाते हैं हमेशा अपनी कृपा, पैसों और खुशियों से भर देते हैं इन राशियों का जीवन

Chanakya Niti: सांप की तरह जहरीले होते हैं ये लोग, भूलकर भी न करें इनकी मदद वरना मौका पाते ही कर देंगे आप पर वार

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement