Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

Leo Weekly Horoscope 10-16 October 2022: सिंह राशि वालों के लिए ये सप्ताह काफी शुभ साबित होगा

Leo Weekly horoscope 10 October-16 October 2022: जानिए सिंह राशि वालों का आने वाला सप्ताह कैसा होगा और किन उपायों से आप ये सप्ताह बेहतर कर सकते हैं।

Written By : Anil Kumar Thakkar Edited By : Sushma Kumari Published on: October 09, 2022 8:00 IST
सिंह साप्ताहिक राशिफल- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV सिंह साप्ताहिक राशिफल

Leo Weekly Horoscope 10-16 October 2022 सिंह साप्ताहिक राशिफल:  शुरूआती समयावधि के दौरान अष्टम भाव में चन्द्रमा की उपस्थिति से आप निरंतर अपनी जीवन शैली में सुधार करने का प्रयास करेंगे। इसके लिए आप बेहतर स्वास्थ्य जीवन के लिए खुद को अपने आराम के क्षेत्र से निकालते हुए रोज़ाना नियमित रूप से योग, व्यायाम करने का फैसला भी ले सकते हैं। हालांकि इस समय आपको काम का ज्यादा बोझ, अपने ऊपर लेने से बचना चाहिए। इसके बाद मध्य में चन्द्रमा के भाग्य यानी नवम भाव में प्रवेश करेंगे पर आपकी लगन और मेहनत पर लोग ग़ौर करेंगे और इसके चलते ही आपको कुछ वित्तीय लाभ मिलने की संभावना बनेगी। 

हालांकि इस दौरान संभावना अधिक है कि, आपका जीवन साथी आपको आर्थिक मदद देते हुए, किसी मुसीबत से निकलने में आपकी मदद करें। अपने चारों तरफ़ के लोगों के, ख़ास तौर से परिवार के सदस्यों के बर्ताव के चलते आप इस सप्ताह थोड़ा खीज महसूस करेंगे। इससे आपके मानसिक तनाव में भी वृद्धि होगी, साथ ही संभव है कि आपका उनके साथ विवाद हो। 

आपकी राशि के लिए यदि करियर राशिफल की बात की जाए तो, दूसरी तिमाही में दशम भाव में चन्द्रमा का गोचर होने से कार्यक्षेत्र से जुड़े जातकों के लिए यह सप्ताह काफी शुभ साबित होगा। क्योंकि इस दौरान आप हर कार्यों को, नयी ऊर्जा और शक्ति के साथ करने में कामयाब रहेंगे। इस सप्ताह छात्रों को अपनी किताबों या शिक्षा से संबंधित अपने नोट्स को सही से सुरक्षित जगह पर रखने की आवश्यकता होगी, क्योंकि योग बन रहे हैं कि आप इन्हें जल्दबाज़ी में किसी ऐसे स्थान पर रख देंगे, जिन्हे बाद में ढूढ़ने में आपको परेशानी हो सकती है। 

उपाय: भगवान विष्णु की पूजा करें और उन्हें लाल चंदन का तिलक लगाएँ।

यह राशिफल आपकी चंद्र राशि पर आधारित है।

(लेखक के बारे में: श्री अनिल कुमार ठक्कर देश के जाने-माने Aromalogist हैं, जो चंद्र राशि यानी आपकी जन्म तारीख़ के आधार पर राशिफल व भविष्यफल बताते हैं)

ये भी पढ़ें - 

Sharad Purnima 2022: शरद पूर्णिमा पर इन उपायों को करके मिलेगा प्यार, बेशुमार धन और सुख समृद्धि, जानिए मंत्र और पूजा विधि

Vastu shastra: झाड़ू पर गलती से भी लग जाएं पैर तो करें ये उपाय, वरना घर में पसर जाएगी दरिद्रता, एक-एक निवाले को हो जाएंगे मोहताज

Shani Shubh Sanket: इन लोगों पर शनिदेव बरसाते हैं हमेशा अपनी कृपा, पैसों और खुशियों से भर देते हैं इन राशियों का जीवन

Chanakya Niti: सांप की तरह जहरीले होते हैं ये लोग, भूलकर भी न करें इनकी मदद वरना मौका पाते ही कर देंगे आप पर वार

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement