Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

Dhanu Weekly Horoscope 16-22nd January 2023: धनु राशि वाले जातकों को इन बातों का रखना होगा खास ध्यान

Sagittarius Weekly Horoscope 16th to 22nd January 2023 धनु साप्ताहिक राशिफल: मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानिए धनु राशि वालों के लिए आने वाला सप्ताह कैसा रहेगा।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Sushma Kumari Published on: January 14, 2023 11:46 IST
धनु साप्ताहिक राशिफल - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV धनु साप्ताहिक राशिफल

Dhanu Saptahik Rashifal धनु साप्ताहिक राशिफल: नया सप्ताह शुरू होने वाला है। ऐसे में आने वाला सप्ताह धनु राशि वालों के लिए कैसा रहेगा? उनका स्वास्थ्य कैसा रहेगा? जीवनसाथी के साथ उनके रिश्ते कैसे रहेंगे? ये सब जानिए ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से। 

धनु साप्ताहिक राशिफल 

गणेशजी कहते हैं कि आप व्यक्तिगत और व्यावसायिक सफलता का आनंद लेंगे, जिससे आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा। आप बस बेहतर भविष्य की उम्मीद करते रहें और जीवन में कड़ी मेहनत करते रहें, तभी आप अपने सपनों को हकीकत में बदल पाएंगे। अगर आप लंबे समय से किसी सीरियस रिलेशनशिप में हैं तो आप शादी के बारे में भी सोच सकते हैं। आप अपने परिवार के सामने अपनी भावनाओं को व्यक्त करने की कोशिश करें ताकि उन्हें आपके इरादों के बारे में ठीक से पता चल सके। 

इस दौरान आप सभी कर्तव्यों का पालन कर सकते हैं और सही कार्यों को प्रभावी ढंग से पूरा कर सकते हैं। एक बार जब आप अपने वरिष्ठों को प्रभावित कर लेते हैं, तो कई रोमांचक अवसर आपका इंतजार करते हैं। इसके अलावा जो छात्र आगे एक स्थिर करियर की तैयारी कर रहे हैं उनके लिए यह सप्ताह बहुत ही अच्छा समय लेकर आएगा। यह निवेश करने का अच्छा समय नहीं है क्योंकि इसमें कई जोखिम शामिल हैं। अपने पैसे के मामलों को पेशेवर और परिपक्व तरीके से संभालने की कोशिश करें। आपका साथी एक प्यार करने वाला व्यक्ति होगा जो आपके जीवन में आने वाली समस्याओं से सर्वोत्तम तरीके से निपटने में आपकी मदद करेगा। 

अपनी भावनाओं के बारे में निश्चित रहें और एक अच्छे वैवाहिक जीवन के लिए उन्हें अपने साथी से व्यक्त करें। यह सप्ताह आपके लिए बहुत अच्छा समय रहेगा क्योंकि आप एक इंसान के रूप में अच्छी तरह से विकसित हो सकेंगे। इस तरह आप अपने जीवन से नकारात्मक लोगों को हटा सकते हैं और अपने प्रियजनों के साथ जश्न मना सकते हैं।

श्री ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है। 

ये भी पढ़ें - 

Weekly Horoscope: गणपति बप्पा की कृपा से खुलेंगे इन 5 राशियों की किस्मत के बंद ताले, जानें सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा सप्ताह

Kark Saptahik Rashifal 16th to 22nd January 2023: कर्क राशि पर इस सप्ताह होगी मां लक्ष्मी की अपार कृपा

Mesh Saptahik Rashifal 16th to 22nd January 2023: मेष राशि वालों के जीवन में इस सप्ताह आ सकता है बड़ा बदलाव

Kanya Saptahik Rashifal 16th to 22nd January 2023: कन्या राशि वालों का यह सप्ताह रहेगा प्यार और रोमांस से भरा

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement