Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

Kanya Saptahik Rashifal 16th to 22nd January 2023: कन्या राशि वालों का यह सप्ताह रहेगा प्यार और रोमांस से भरा

Virgo Weekly horoscope 16th to 22nd January 2023 कन्या राशि साप्ताहिक राशिफल 16 से 22 जनवरी 2023: कन्या राशि वालों के लिए आने वाला सप्ताह मिला जुला रहने वाला है, मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानिए आने वाले सप्ताह आपको किन बातों का ध्यान रखना होगा।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Vineeta Mandal Published on: January 13, 2023 23:30 IST
Virgo Weekly horoscope- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Virgo Weekly horoscope

Virgo Weekly horoscope 16th to 22nd January 2023 कन्या राशि साप्ताहिक राशिफल 16 से 22 जनवरी 2023: गणेशजी कहते हैं कि यह सप्ताह आपके लिए बहुत अच्छा रहेगा। आपको अपने निजी और पेशेवर जीवन में कई सरप्राइज मिलेंगे, जिससे आप ख़ुश और उत्साहित महसूस करेंगे। आपने कड़ी मेहनत की है और अब समय आ गया है कि जीवन का सर्वोत्तम तरीके से आनंद लिया जाए। आपके परिवार के सदस्य आपके सबसे बड़े समर्थक हो सकते हैं, जो आपको बहुमूल्य मार्गदर्शन भी देंगे। इस सप्ताह आपको नए दोस्त बनाने की जरूरत है जो आपके जीवन में खुशियां ला सकें। अगर आप पहले से ही शादीशुदा हैं तो अपने परिवार को शुरू करने के बारे में सोचने का भी यह एक अच्छा समय है।

कार्यस्थल पर आपका समय सुखद रहेगा। आपका कोई व्यस्त कार्यक्रम भी नहीं रहेगा जिसका आपको पालन करने की आवश्यकता है। हालांकि वरिष्ठों के सामने आप अपना प्रचार कर सकते हैं। इस तरह आप उन्हें प्रभावित कर पाएंगे और अपने कार्यस्थल पर एक स्थिर स्थिति प्राप्त कर पाएंगे। व्यापार से जुड़े जातकों के लिए यह समय बहुत ही भाग्यशाली और लाभदायक रहेगा। आपकी आर्थिक स्थिति स्थिर रहेगी और आप अपनी आय में वृद्धि करने में भी सक्षम होंगे।

आपकी मेहनत और आत्मविश्वास खास साबित होगा और आप अपनी आर्थिक स्थिति को काफी हद तक नियंत्रित करने में सफल रहेंगे। इस दौरान आपका पार्टनर आपसे अपने प्यार का इजहार करेगा। आपके बीच चीजें आसान होंगी और आप साथ में क्वालिटी टाइम बिता पाएंगे। कुछ लोग आपसे ईर्ष्या कर सकते हैं, लेकिन चिंता करने की कोई बात नहीं है। अपने जीवन के पलों का आनंद लेने के लिए आपको इस सप्ताह सक्रिय रहने की आवश्यकता है। ऐसा समय हमेशा नहीं आता है, इसलिए इसके हर पल का बेहतरीन तरीके से आनंद लें। इतनी मेहनत करने के बाद अब आपके संतुष्ट होने का समय आ गया है।

(ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।) 

ये भी पढ़ें-

Kark Saptahik Rashifal 16th to 22nd January 2023: कर्क राशि पर इस सप्ताह होगी मां लक्ष्मी की अपार कृपा

Mesh Saptahik Rashifal 16th to 22nd January 2023: मेष राशि वालों के जीवन में इस सप्ताह आ सकता है बड़ा बदलाव

Vrishabh Saptahik Rashifal 16th to 22nd January 2023: आर्थिक स्थिति के हिसाब से ऐसा रहेगा वृष राशि का सप्ताह

 

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement