Friday, April 19, 2024
Advertisement

Gemini Saptahik Rashifal 6th-12th February 2023: मिथुन राशि वाले आर्थिक समस्या से बचने के लिए इस हफ्ते अपनाएं ये उपाय

Gemini Weekly horoscope 6th to 12th February 2023 मिथुन राशि साप्ताहिक राशिफल 6 से 12 फरवरी 2023: मिथुन राशि वालों के लिए आने वाला सप्ताह मिला जुला रहने वाला है, मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानिए साप्ताहिक राशिफल।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Vineeta Mandal Updated on: February 04, 2023 17:06 IST
weekly horoscope- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV मिथुन राशि साप्ताहिक राशिफल

Gemini Weekly Horoscope 6th to 12th February 2023 मिथुन राशि साप्ताहिक राशिफल 6 से 12 फरवरी 2023: मिथुन राशि वालों के लिए आने वाला सप्ताह कैसा होगा और किन उपायों से वो इसे और अच्छा कर सकते हैं। आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं  मिथुन राशि का साप्ताहिक राशिफल।

मिथुन साप्ताहिक राशिफल

गणेशजी कहते हैं कि इस सप्ताह आपको यह समझना होगा कि जब तक पैसा आपके सामने पड़ा रहेगा, आपके खर्चे उसी दर से बढ़ते रहेंगे। ऐसे में सारा पैसा खत्म होने से पहले आपको अपना अतिरिक्त पैसा सुरक्षित स्थान पर रखना होगा जहां से उसे निकालना आपके लिए आसान न हो। इसके लिए आप वह पैसा अपने माता-पिता को भी दे सकते हैं। क्योंकि आने वाले समय में इस पैसे का इस्तेमाल करके आप कई तरह की आर्थिक समस्याओं से खुद को बचा पाएंगे। 

सामाजिक आयोजनों में आपकी भागीदारी से आपको समाज के कई प्रभावशाली लोगों के संपर्क में आने का अवसर मिलेगा। ऐसे में इन सभी मौकों को अपने हाथ से जाने न दें और इनका पूरा फायदा उठाने की कोशिश करें। दफ्तर में इस सप्ताह आपके लिए उचित यही होगा कि आप दूसरों के साथ हर तरह की स्थिति को समझते हुए व्यवहार करें। संभावना है कि ऐसी स्थिति उत्पन्न हो सकती है, जहां आप जबरदस्ती कुछ कह दें, जिससे आप खुद को परेशानी में डाल सकते हैं। 

इस सप्ताह परिवार में किसी संतान के अच्छे अंक आपके मन में प्रतिस्पर्धा की भावना पैदा कर सकते हैं। जिसके बाद आप पहले जो समय ज्यादा टीवी देखने या खेलकूद में बर्बाद कर रहे थे, उसे आप पढ़ाई करके सही दिशा में लगाते नजर आएंगे।

(ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।) 

ये भी पढ़ें-

Vrishabha Saptahik Rashifal 6th-12th February 2023: वृषभ राशि वालों के लिए यह सप्ताह रहेगा बेहद शुभ, मिलेगा भाग्य का साथ

Mesh Saptahik Rashifal 6th-12th February 2023: सरकारी क्षेत्र से जुड़े मेष जातक को इस हफ्ते सरकार से मिल सकता है लाभ

13 फरवरी से सूर्य-शनि की युति, इन 6 राशियों को मिलेगा राजयोग का फल, भाग्य का मिलेगा पूरा साथ

 

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement