Thursday, May 02, 2024
Advertisement

Vrishabha Saptahik Rashifal 6th-12th February 2023: वृषभ राशि वालों के लिए यह सप्ताह रहेगा बेहद शुभ, मिलेगा भाग्य का साथ

Taurus Weekly horoscope 6th to 12th February 2023 वृषभ राशि साप्ताहिक राशिफल 6 से 12 फरवरी 2023: वृषभ राशि वालों के लिए आने वाला सप्ताह मिला जुला रहने वाला है, मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानिए साप्ताहिक राशिफल।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Vineeta Mandal Published on: February 04, 2023 12:42 IST
weekly horoscope- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV वृषभ राशि साप्ताहिक राशिफल

Taurus Weekly horoscope 6th to 12th February 2023 वृषभ राशि साप्ताहिक राशिफल 6 से 12 फरवरी 2023: वृषभ राशि वालों के लिए आने वाला सप्ताह कैसा होगा और किन उपायों से वो इसे और अच्छा कर सकते हैं। आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं वृषभ राशि का साप्ताहिक राशिफल।

वृषभ साप्ताहिक राशिफल

गणेशजी कहते हैं कि इस सप्ताह आपको पैरों के दर्द, मोच और जोड़ों के दर्द से राहत मिल सकेगी। खासकर जिनकी उम्र 50 वर्ष से अधिक है उनके लिए यह सप्ताह शुभ साबित हो सकता है। इस सप्ताह समाज में आपको मान-सम्मान की प्राप्ति होगी, हालांकि इस दौरान आपके भाई-बहनों का स्वास्थ्य कुछ कमजोर रह सकता है। जिस पर आपको अपने कुछ पैसे खर्च करने पड़ेंगे। लेकिन इस दौरान आप पारिवारिक जिम्मेदारियों को निभाते हुए घर में अपना सम्मान पाने का भी काम करेंगे। 

व्यावसायिक रूप से यह सप्ताह आपकी राशि के जातकों के लिए बहुत ही अच्छा साबित होने की संभावना है। इससे आपको अपने कार्यक्षेत्र और करियर में भाग्य का पूरा साथ मिल सकता है। छात्रों को इस सप्ताह शिक्षा के क्षेत्र में अच्छे परिणाम मिलेंगे। क्योंकि इस दौरान आपको अपनी पिछली मेहनत का फल मिलेगा जिससे आप परीक्षा में बेहतर प्रदर्शन करते हुए नजर आएंगे। हालांकि इसके लिए आपको अपनी पढ़ाई पर भी ज्यादा से ज्यादा ध्यान देने की जरूरत होगी।

(ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।) 

ये भी पढ़ें-

Mesh Saptahik Rashifal 6th-12th February 2023: सरकारी क्षेत्र से जुड़े मेष जातक को इस हफ्ते सरकार से मिल सकता है लाभ

Surya Shani Yuti 2023: सूर्य-शनि की युति इन राशियों पर बरपाएगा कहर! रहना होगा बेहद सावधान

13 फरवरी से सूर्य-शनि की युति, इन 6 राशियों को मिलेगा राजयोग का फल, भाग्य का मिलेगा पूरा साथ

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement