Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

Kanya Monthly Horoscope February 2023: फरवरी में कन्या राशि वाले जातकों के आय के स्रोत बढ़ेंगे

Kanya monthly Horoscope February 2023: मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं कन्या राशि वालों के लिए कैसा होगा फरवरी का महीना।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Sushma Kumari Published on: February 01, 2023 23:15 IST
Kanya monthly Horoscope- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Kanya monthly Horoscope

Kanya monthly horoscope in hindi February 2023 कन्या मासिक राशिफल फरवरी 2023: फरवरी का महीना कन्या राशि वालों के लिए कैसा रहेगा? किन-किन चुनौतियों का सामना कन्या राशि वालों को करना होगा और किस तरह की खुशियां इस राशि वालों को मिलेगी ये सब हम जानेंगे लेकिन पहले जानते हैं कन्या राशि किन लोगों की होती है। अगर आपका जन्म 23 अगस्त से 23 सितम्बर के बीच हुआ है तो आपकी सूर्य राशि कन्या होगी। मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं कन्या राशि वालों के लिए कैसा होगा फरवरी का महीना।

कन्या मासिक राशिफल Kanya monthly Horoscope 

गणेशजी कहते हैं कि कन्या राशि के जातकों को माह में समय और धन दोनों का प्रबंधन करना होगा। विदेश से जुड़ा काम करने वालों के लिए यह महीना काफी लकी साबित होगा। शुरुआत में आय के नए स्रोत बनेंगे, जिससे लाभ कमाने के लिए आप पर अतिरिक्त काम का बोझ भी बढ़ेगा। इस दौरान किसी व्यक्ति विशेष के सहयोग से लंबे समय से चली आ रही समस्याओं का समाधान निकालने का अवसर प्राप्त होगा। माह के दूसरे सप्ताह में जेब से अधिक धन खर्च होने से मन कुछ खिन्न रहेगा। 

इस दौरान घर के किसी वरिष्ठ सदस्य से वाद-विवाद भी हो सकता है। माह के उत्तरार्ध में करियर व्यवसाय में अच्छे परिणाम प्राप्त होंगे। पहले किए गए निवेश से लाभ होगा। इष्ट मित्रों का पूरा सहयोग मिलेगा। दांपत्य जीवन हो या प्रेम संबंध, उसके प्रति पूरी तरह ईमानदार रहें, नहीं तो आप मुश्किल में पड़ सकते हैं। अपने लव पार्टनर की भावनाओं को नजरअंदाज न करें।

श्री ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है। 

ये भी पढ़ें - 

Monthly Horoscope February 2023: लव, करियर, हेल्थ के हिसाब से कैसा रहेगा फरवरी का महीना, जानिए सभी 12 राशियों का हाल

Vastu Tips: सोते समय बिस्तर के आसपास भी न रखें ये चीजें, वरना छिन जाएगी चैन की नींद!

 

 

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement