Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

Love Horoscope 17 December 2022: इन 3 राशि के जातक को मिलेगा उनका सच्चा प्यार, जानें अपनी लव लाइफ का हाल

Love Horoscope 17 December 2022: आइए जानते हैं राशि के अनुसार आपकी लव लाइफ के लिए 17 दिसंबर का दिन कैसा रहेगा और किन उपायों से आप अपनी लव लाइफ बेहतर कर सकते हैं।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Poonam Yadav Published on: December 16, 2022 21:26 IST
Love Horoscope 17 December 2022- India TV Hindi
Image Source : FREEPIK Love Horoscope 17 December 2022

Love Horoscope 17 December 2022: आने वाला दिन आपकी लव लाइफ के लिए कैसा रहेगा और किन उपायों से आप इस दिन को और बेहतर बना सकते हैं, इन सभी सवालों का जवाब जानिए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से

मेष:

गणेशजी कहते हैं कि हो सकता है कि आप दृष्टिकोण प्रकट न करें, लेकिन प्यार और रिश्तों के प्रति आपका दृष्टिकोण बहुत अलग है। आज आपको जोखिम उठाने और विभिन्न स्थितियों की संभावनाओं का पता लगाने का मन करेगा और आपका साथी भी उतना ही उत्साहित होगा। आप बिल्कुल भी शर्मीले नहीं होंगे, आगे बढ़ें और आनंद लें!

भाग्यशाली रंग : भूरा

भाग्यशाली अंक : 7

वृषभ:

गणेशजी कहते हैं कि अपने प्रेम संबंधों को लेकर आज आप कुछ कम साहसी रहेंगे, लेकिन आपका साथी इसकी भरपाई कर देगा। वह आज बहुत प्रयोग करने की प्रवृत्ति रखता है और वह अलग पोशाक के साथ आ सकता है। मजाक न करें, बल्कि उनकी रचनात्मकता की सराहना करें और इसके बदले में आपका साथी आपको बहोत प्यार करेगा।

भाग्यशाली रंग : बैंगनी

भाग्यशाली अंक : 10

मिथुन:

गणेशजी कहते हैं कि आपने अभी-अभी एक नए रिश्ते की शुरुआत की है और आप दोनों को एक-दूसरे की कुछ अजीब आदतों या खामियों के बारे में पता चला होगा। उनके बारे में बात करना और अभी सुलझाना बेहतर है, अन्यथा भविष्य में स्थिति और खराब हो सकती है। एक दूसरे की छोटी-छोटी खामियों को स्वीकार करना भी ठीक है।

भाग्यशाली रंग : नारंगी

भाग्यशाली अंक : 4

कर्क:

गणेशजी कहते हैं कि दूसरों के साथ अपने संबंधों को मजबूत करने के लिए यह आपके लिए एक उत्कृष्ट दिन है और इसलिए बहुत धैर्य रखें और गहरी सहानुभूति के साथ उनकी बात सुनें। उनकी बात सुनने से आप आपके साथी से बहोत करीब आ पायेंगे।

भाग्यशाली रंग : काला

भाग्यशाली अंक : 8

सिंह:

गणेशजी कहते हैं कि आप आज बहुत ही खुलकर अपनी भावनाओं को व्यक्त करेंगे जो आपके स्वभाव के विपरीत रहेगी। आप बहुत से राज़ गुप्त रखते हैं और उन्हें प्रकट नहीं करते हैं, लेकिन आज आप सुरक्षित रहेंगे और खुलकर बातचीत करेंगे। कुल मिलाकर यह आपके लिए अच्छा रहेगा।

भाग्यशाली रंग : नीला

भाग्यशाली अंक : 11

कन्या:

गणेशजी कहते हैं कि कुछ चीजें आपको लंबे समय से परेशान कर रही हैं, और उनसे निपटने का सबसे अच्छा तरीका है कि आप उन पर बात करें और ऐसे मुद्दों पर पूर्ण विराम लगा दें। आप दोनों को एक साथ बैठने और बिना किसी झिझक के इन मुद्दों पर चर्चा करने की जरूरत है।

भाग्यशाली रंग : सफेद

भाग्यशाली अंक : 6

तुला:

गणेशजी कहते हैं कि अपने साथी पर कुछ अतिरिक्त ध्यान दें, वह इसे पसंद करेगा बात करने के लिए बहुत सारे विषय हैं, और यह बहुत अच्छा होगा यदि आप दोनों कुछ अच्छी बातचीत कर सकें और अपने दिल की बात कह सकें। जो कुछ भी परेशानी या समस्या पैदा कर रहा है उसे हटा दें।

भाग्यशाली रंग : लाल

भाग्यशाली अंक : 9

वृश्चिक:

गणेशजी कहते हैं कि आप किसी ख़ास मुद्दे पर अपने किसी क़रीबी दोस्त से बात कर सकते हैं और यह एक दूसरे को अच्छे से जानने का सबसे अच्छा मौका होगा। दिन काफ़ी सकारात्मक नज़र आ रहा है और आप दोनों साथ में बाहर जा सकते हैं। आप दोनों के बीच दोस्ती ज़बरदस्त रहेगी और आप दोनों इस दिन का आनंद उठाएंगे।

भाग्यशाली रंग : हरा

भाग्यशाली अंक : 12

धनु:

गणेशजी कहते हैं कि आज आपके पास बहुत से लोग आ सकते हैं जो रोने के लिए एक कंधा मांगेंगे। आपको समय को उनके और अपने साथी के बीच सावधानी से बांटना होगा। अपने प्रिय के लिए स्वादिष्ट भोजन की सरसराहट करें, और यह उसके लिए बहुत आकर्षक होगा। एक उपयुक्त उपहार खरीदें और आनंदमय बातचीत में शामिल हों।

भाग्यशाली रंग : पीला

भाग्यशाली अंक : 2

मकर:

गणेशजी कहते हैं कि आज आप अपनी भावनाओं को व्यक्त करने के लिए बिल्कुल सही महसूस करें। लेकिन, इस बात की भी संभावना है कि आप कुछ ज़्यादा ही कर दें और भावनाओं को बहुत ज़ोर से व्यक्त कर दें और इससे आपका पूरा प्रयास बेकार हो सकता है! थोड़ा विनम्र और आकर्षक बनो।

भाग्यशाली रंग : गुलाबी

भाग्यशाली अंक : 3

कुंभ:

गणेशजी कहते हैं कि आपके और आपके साथी के बीच आज बातचीत का सहज प्रवाह होगा और यह सीधे दिल से होगी। आप कुछ पुरानी मीठी यादों पर चर्चा कर सकते हैं या रोमांटिक छुट्टी मनाने की योजना बना सकते हैं। चुटकुले साझा करें, खूब हंसें और यह एक ठोस रिश्ते का मार्ग प्रशस्त करेगा।

भाग्यशाली रंग : जामुनी

भाग्यशाली अंक : 5

मीन:

गणेशजी कहते हैं कि बातचीत एक स्थिर और मजबूत रिश्ते की कुंजी है। अपने आप को स्वतंत्र रूप से व्यक्त करें और अपने साथी के साथ सत्य पर चर्चा करें, इसकी सराहना की जाएगी! एक-दूसरे की भावनाओ का सम्मान करना सीखें और खोए हुए रिश्तों से दोबारा जुड़ें और मतभेदों को दूर करें। जीवन छोटा है इसलिए इसका भरपूर आनंद लें।

भाग्यशाली रंग : सुनहरा

भाग्यशाली अंक : 14

(ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।

Year Ender 2022: देश-दुनिया में इस साल लगे ये बड़े ग्रहण, तीज-त्यौहार भी हुए प्रभावित

Saphala Ekadashi 2022: इस दिन है साल की आख़िरी एकादशी व्रत, जानें शुभ मुहूर्त, पूजा विधि और मान्यता

 

 

 

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement