Friday, May 03, 2024
Advertisement

Leo Weekly Horoscope 07-13 November 2022: सिंह राशि वालों को गलतफहमी से रहना होगा दूर

Leo Weekly Horoscope 07-13 November 2022 सिंह साप्ताहिक राशिफल: मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानिए सिंह राशि वालों के लिए आने वाला सप्ताह कैसा रहेगा।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Jyoti Jaiswal Published on: November 06, 2022 23:30 IST
Leo Weekly Horoscope 07-13 November 2022- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Leo Weekly Horoscope 07-13 November 2022

Singh Saptahik Rashifal in Hindi सिंह साप्ताहिक राशिफल: मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानिए सिंह राशि वालों के लिए आने वाला सप्ताह कैसा रहेगा और किस तरह से वो इसे बेहतर कर सकते हैं। पहले ये जानते हैं किन लोगों की सिंह राशि (Leo) होती है। ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक जिन लोगों का जन्म 22 जुलाई से 23 अगस्त के बीच होता है उनकी सूर्य राशि सिंह होती है। 

Leo Weekly Horoscope सिंह साप्ताहिक राशिफल

गणेशजी कहते है की यह सप्ताह आपके और आपके परिवार के लिए मुश्किल भरा हो। आप अपने जीवन को बेहतरीन तरीके से व्यवस्थित नहीं कर सकते। हालाँकि, आवश्यक परिवर्तन करने के लिए आपको जीवन में हमेशा आशावादी बने रहना चाहिए। आपका निजी जीवन कई परेशानियों से गुजर सकता है। आप लोगों के साथ ठीक से संवाद नहीं कर पा रहे हैं। इस दौरान अपने परिवार के सदस्यों के साथ गलतफहमी से बचें। आपके भाई-बहन आपको कुछ समय के लिए शक्ति और सहयोग देंगे। आपका पेशेवर जीवन स्थिर रहेगा, लेकिन आपको अपने वरिष्ठों को जल्दी प्रभावित करने की जरूरत है। अन्यथा, आपको अपने कार्यस्थल पर मनचाहा पद नहीं मिलेगा। 

व्यवसाय की नई संभावनाओं के बारे में सोचने का यह सही समय है, लेकिन यह बहुत जोखिम भरा नहीं होना चाहिए। सिंह राशि के लोगों को इस समय अपने ख़र्चों पर नियंत्रण रखने की ज़रूरत है। आय के नए स्रोतों में निवेश करने के लिए अभी अच्छा समय नहीं है। आपका पार्टनर हर परिस्थिति में आपका साथ देगा। पार्टनर के साथ शांति से एन्जॉय करने के लिए हर परेशानी को अपने पार्टनर के सामने शेयर करने की कोशिश करें। साप्ताहिक सिंह राशिफल के अनुसार अक्टूबर का दूसरा सप्ताह आपके लिए बहुत अच्छा समय नहीं रहने वाला है। हालांकि, चीजें ठीक होने की संभावना बनी रहेगी। अपने अवसरों का उपयोग करने का प्रयास करें ताकि आप जीवन के लक्ष्यों को जल्द से जल्द प्राप्त कर सकें।

यहां पढ़िए मिथुन राशि का साप्ताहिक राशिफल

लेखक: श्री ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं, उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है। 

यहां पढ़िए अन्य राशियों के साप्ताहिक राशिफल

Vastu Tips: घर की खिड़की के सामने न लगाएं डिश का एंटीना वरना कंगाल होते नहीं लगेगी देर

Shani Pradosh Upay: प्रदोष व्रत के दिन इन आसान उपायों से शनिदेव को करें प्रसन्न, हर कार्य में मिलेगी सफलता

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement