Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Leo Weekly Horoscope 12-18 September: सिंह राशि वालों को बिजनेस में होगा फायदा, लेकिन नहीं रखा ध्यान तो होगा भारी नुकसान

Leo Weekly Horoscope 12 to 18 September 2022: आइए जानते हैं आने वाला सप्ताह सिंह राशि वालों के लिए कैसा रहेगा

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Poonam Yadav Published on: September 10, 2022 22:59 IST
Leo Weekly Horoscope- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Leo Weekly Horoscope

Leo Weekly Horoscope 12 to 18 September 2022: सितंबर महीने का नया सप्ताह 12 से शुरू होने जा रहा है। आने वाला सप्ताह कर्क राशि वालों के लिए कैसा रहेगा? उनका स्वास्थ्य कैसा रहेगा? जीवनसाथी के साथ उनके रिश्ते कैसे रहेंगे? ऐसे में ज्योतिष चिराग बेजान दारूवाला से जानिए आपका आने वाला सप्ताह कैसा होगा और किन उपायों से आप ये सप्ताह बेहतर कर सकते हैं।

गणेशजी कहते हैं कि सप्ताह की शुरुआत में आय में वृद्धि और व्यापार में लाभ के संकेत हैं। आपको अपने बड़े भाई का सहयोग प्राप्त होगा और शेयर बाजार में निवेश करने में आपकी रुचि बढ़ सकती है। संतान और माता के बीच अधिक लगाव रहेगा। सप्ताह का मध्य आपके स्वास्थ्य, सुख, मानसिक शांति, मानसिक स्वास्थ्य और वित्त के लिए शुभ नहीं है। 

Kark Weekly Horoscope 12 to 18 September 2022: कर्क राशि वालों की इस हफ्ते बढ़ेगी इनकम, ध्यान रखें ये बातें

व्यापार में हानि की भी संभावना है। समय के दौरान जितना हो सके अपना धैर्य बनाए रखें। आपको अनावश्यक खर्चों पर नियंत्रण रखने की भी सलाह दी जाती है। सप्ताहांत में मानसिक शांति, अच्छे स्वास्थ्य और प्रसन्नता के ठीक होने के संकेत हैं। इससे आपकी कार्यकुशलता में वृद्धि होगी।

श्री ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है। 

ये भी पढ़ें - 

Pisces Weekly Horoscope मीन राशि का साप्ताहिक राशिफल 12 से 18 सितंबर 2022 : इस हफ्ते खर्चों पर लगाएं लगाम

Anant Chaturdashi 2022: अनंत चतुर्दशी के दिन राशिनुसार ऐसे करें पूजा, कभी खाली नहीं रहेगी तिजोरी

Budh Vakri Gochar 2022: बुध चलने जा रहे हैं उल्टी चाल, इन 5 राशियों के जीवन में आने वाला है तूफान

Vastu Tips: इस दिशा में घर पर रखें लाल रंग की चीजें, आएंगी पॉजिटिव एनर्जी, मिलेगा शुभ परिणाम

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement