Saturday, May 04, 2024
Advertisement

Leo Weekly Horoscope सिंह राशि का साप्ताहिक राशिफल 15 से 21 अगस्त : आर्थिक तंगी से मिलेगा छुटकारा

Leo Weekly Horoscope 15 August - 21 August: जानिए सिंह राशि वालों का आने वाला सप्ताह कैसा होगा और किन उपायों से आप ये सप्ताह बेहतर कर सकते हैं।

Written By : Anil Kummar Thakkar Edited By : Sushma Kumari Published on: August 14, 2022 8:00 IST
Leo Weekly Horoscope - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Leo Weekly Horoscope

Leo Weekly Horoscope 15 August - 21 August (सिंह साप्ताहिक राशिफल 15 अगस्त से 21 अगस्त 2022): पिछले सप्ताह में आपको बेहतर स्वस्थ्य के लिए जितनी मेहनत करनी पड़ रही थी, इस सप्ताह आपको उससे कम प्रयासों के बाद भी सेहतमंद जीवन की प्राप्ति हो सकेगी क्योंकि खासतौर से सप्ताह के मध्य में चन्द्रमा के नवम भाव में गोचर करने से सेहत की दृष्टि से आपको भाग्य का भरपूर साथ मिलेगा। इस सप्ताह कई जातकों को अपनी पूर्व की आर्थिक तंगी से आखिरकार छुटकारा मिलता दिखाई देगा। इस दौरान आपको एहसास होगा कि जिन घरवालों और अपने साथी को लेकर आप गलत थे, उन्होंने ही आपके मुश्किल समय में आपको भरपूर सहयोग दिया है। 

इस कारण आप उनके ऊपर भी अपना कुछ धन ख़र्च करते हुए, उन्हें धन्यवाद दे सकते हैं। हर किसी के लिए उसकी समस्याएं ही हमेशा बड़ी होती है और इस सप्ताह मुमकिन है कि आपकी परेशानी भी आपके लिए ख़ासी बड़ी हो, लेकिन आपको इस बात को भी समझना होगा कि आस-पास के लोग आपके दर्द को नहीं समझेंगे। ऐसे में उनसे अधिक अपेक्षा रखना आपको आहत कर सकता है। इसलिए दूसरों से अधिक की उम्मीद इस सप्ताह करने से बचें। 

आपकी राशि के लिए यदि करियर राशिफल की बात की जाए तो, सप्ताह के अंतिम भाग में जब चन्द्रमा दशम भाव में गोचर करेंगे, तब कार्यक्षेत्र से जुड़े जातकों के लिए वो अवधि काफी शुभ साबित होगी क्योंकि इस दौरान आप हर कार्यों को नयी ऊर्जा और शक्ति के साथ करने में कामयाब रहेंगे। इस सप्ताह शुरुआत में बुध आपके प्रथम भाव में होंगे और फिर 21 अगस्त को आपके द्वितीय भाव में गोचर कर जाएंगे। ऐसे में आप यदि कोई परीक्षा देने वाले हैं तो आपको हर प्रकार की गैर-कानूनी गतिविधियों जैसे नकल आदि से बचना होगा। अन्यथा आप अपने साथ-साथ अपने भविष्य को भी नुकसान पहुंचा सकते हैं। 

उपाय: सूर्यदेव को तांबे के बर्तन से जल अर्पित करें। 

(डिसलेमरइस लेख में यक विचार लेखक के हैं। इंडिया टीवी इसकी सतयता की पुषटि नहीं करता। )

(लेखक के बारे में: श्री अनिल कुमार ठक्कर देश के जाने-माने Aromalogist हैं, जो चंद्र राशि यानी आपकी जन्म तारीख़ के आधार पर राशिफल व भविष्यफल बताते हैं, aromalogist33@gmail.com)

ये भी पढ़ें - 

Kajari Teej 2022: 14 अगस्त को मनाई जाएगी कजरी तीज, जानिए शुभ मुहूर्त, पूजा-विधि और महत्व

Vastu Tips: घर का वास्तु दोष करना चाहते हैं दूर, तो आज ही करें फिटकरी का इस तरह इस्तेमाल

 Career Horoscope 15th-21st August 2022: इन 5 राशियों को नौकरी-व्यापार में मिलेगा लाभ, जानिए अपना करियर राशिफल

 

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement