Friday, April 26, 2024
Advertisement

Leo Weekly Horoscope 22 Aug- 28 August: आर्थिक तंगी का होगा समाधान, धन के देवता कुबेर की बरेसगी कृपा

Leo Weekly Horoscope 22 Aug- 28 August: चंद्र राशि के अनुसार सिंह राशि के जातकों का कैसा रहेगा पूरा हफ्ता और किन उपायों से वो ये सप्ताह बेहतर कर सकते हैं। मशहूर ज्योतिषी अनिल कुमार ठक्कर से जानिए इन सभी सवालों के जवाब।

Written By : Anil Kumar Thakkar Edited By : Sweety Gaur Published on: August 21, 2022 12:52 IST
Leo Weekly Horoscope- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Leo Weekly Horoscope

Highlights

  • जातकों को नई नौकरी पाने का मौका मिलेगा
  • व्यापारी जातकों को मिलेगी अच्छी खबर

Leo Weekly Horoscope 22 Aug- 28 August : (सिंह साप्ताहिक राशिफल 22 अगस्त से 28 अगस्त 2022): चंद्र राशि के अनुसार सिंह राशि के जातकों का कैसा रहेगा पूरा हफ्ता और किन उपायों से वो ये सप्ताह बेहतर कर सकते हैं। मशहूर ज्योतिषी अनिल कुमार ठक्कर से जानिए इन सभी सवालों के जवाब।

सूर्य के आपके प्रथम भाव में होने से इस सप्ताह आप दूसरों की सफलता को सराहकर, अपनी सकारात्मक छवि का लुत्फ़ ले सकते हैं। इसके लिए आपको ईर्ष्या करने से बचना चाहिए और दूसरों का मनोबल बढ़ाने में ज़रा भी संकोच नहीं करना चाहिए। वहीं सप्ताह की शुरुआत में चन्द्रमा के एकादश भाव में होने से नौकरी पेशा लोगों को ऑफिस में अपनी पूर्व की मेहनत के अनुसार ही पैसों की प्राप्ति होने से अच्छा लाभ होगा। 

साथ ही यदि आप अभी तक बेरोज़गार थे और किसी अच्छी नौकरी की तलाश में थे तो योग बन रहे हैं कि इस सप्ताह आपको किसी अच्छी संस्थान में बेहतर सैलरी के साथ कोई अच्छा ऑफर प्राप्त हो। इसलिए इस समय हर अवसर का उचित लाभ उठाते हुए उसे अपने हाथों से फिसलने न दें। इस सप्ताह आपकी अपेक्षा से ज्यादा, आपको अपने बड़े भाई-बहन का सहयोग मिलेगा। जिसके कारण आप अपनी किसी बड़ी मुसीबत से निकलने में सफल भी होंगे। 

Vastu Tips: तिजोरी के पास भूलकर भी ना रखें ये चीज, नहीं आएगा धन और बढ़ेगा दुर्भाग्य

हालांकि इसके लिए आपको बिना संकोच, उनके सामने अपनी परेशानियों को व्यक्त करने की सलाह दी जाती है। इस सप्ताह व्यापारी जातकों को कोई बढ़िया चीज़ या ख़बर मिल सकती है। जिसे सुनने भर से ही आप ख़ुशी से झूमते हुए दिखाई देंगे। इस खबर को सुनने भर से ही संभव है कि आप अपने अधीन कार्य कर रहे कर्मियों को मिठाई खिलाए।

 ऐसे में यदि आप उन्हें मिठाई के साथ-साथ वेतन में कुछ अतिरिक्त पैसे देंगे तो आपके प्रति उनका सम्मान और बढ़ सकेगा। आपके साप्ताहिक राशिफल के अनुसार, छात्रों के जीवन में इस दौरान बहुत सी स्थितियों में सकारात्मक परिवर्तन दिखाई देगा। यदि आप प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं तो उसके लिए ये समय सबसे बेहतरीन रहने वाला है क्योंकि इस समय बुध आपके द्वितीय जबकि सूर्य आपके प्रथम भाव में होने, जिससे आपको अच्छी सफलता प्राप्त होगी। 

Vastu For Colors in House: रंगों से संतुलित करें अपने घर की हर दिशा, खूब बरसेगा पैसा

उपाय: विकलांग लोगों की सेवा करें और उन्हें भोजन करवाएं।

(लेखक के बारे में: श्री अनिल कुमार ठक्कर देश के जाने-माने Aromalogist हैं, जो चंद्र राशि यानी आपकी जन्म तारीख़ के आधार पर राशिफल व भविष्यफल बताते हैं, aromalogist33@gmail।com)

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement