Friday, April 19, 2024
Advertisement

Leo weekly horoscope 26 September-02 October 2022: सिंह राशि वालों के लिए यह सप्ताह काफी लाभकारी रहेगा

Leo Weekly horoscope 26 September-02 October 2022: जानिए सिंह राशि वालों का आने वाला सप्ताह कैसा होगा और किन उपायों से आप ये सप्ताह बेहतर कर सकते हैं।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Sushma Kumari Updated on: September 24, 2022 23:17 IST
Leo Weekly Horoscope- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Leo Weekly Horoscope

Leo Weekly horoscope 26 September-02 October 2022  (साप्ताहिक राशिफल 26 सितंबर से 02 अक्टूबर 2022): आने वाला सप्ताह सिंह राशि वालों के लिए कैसा रहेगा? उनका स्वास्थ्य कैसा रहेगा? जीवनसाथी के साथ उनके रिश्ते कैसे रहेंगे? ये सब हम आपको बताएंगे। लेकिन उससे पहले जानिए सिंह राशि किन लोगों की होती है। 23 जुलाई से 22 अगस्त के बीच पैदा होने वाले लोगों की राशि सिंह होती है। ऐसे में ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानिए आपका आने वाला सप्ताह कैसा होगा और किन उपायों से आप ये सप्ताह बेहतर कर सकते हैं।

सिंह राशि

गणेशजी कहते हैं कि सिंह राशि वालों के लिए यह सप्ताह लाभकारी रहेगा। ऐसा इसलिए है क्योंकि आप अपने जीवन को और भी बेहतर तरीके से संतुलित कर पाएंगे। इससे आपको एक परिपक्व व्यक्ति बनने में मदद मिलेगी और आप खुद से संतुष्ट रहेंगे। दूसरों का आशीर्वाद पाने के लिए आपको पूरे समय धैर्य रखना होगा। आपके परिवार में गलतफहमियां आपको निराश करेंगी और आप खुद को व्यक्त नहीं कर पाएंगे। 

मानसिक स्थिरता हासिल करने के लिए कुछ समय अकेले बिताएं। काम हमेशा की तरह चलता रहेगा, और आप कुछ महत्वपूर्ण परियोजनाओं को पूरा करने में सक्षम होंगे। आप अपनी पसंद के पद पर पदोन्नत होने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ देंगे। सप्ताह के अंतिम समय को कुछ आराम के लिए बचाएं और आस-पास कहीं यात्रा की योजना बनाएं। आपकी वित्तीय स्थिति में सुधार होगा और यह आपको कोई निवेश करने में मदद करेगा। जबकि अपनी बचत को बढ़ाना हमेशा एक अच्छा विचार होता है, अब ऐसा करने का समय आ गया है। अपने रिश्ते में पारदर्शिता लाने के लिए अपने साथी के सामने अपनी भावनाओं को व्यक्त करें। 

इस सप्ताह लोगों पर अपना विश्वास बढ़ाएं ताकि जब भी आवश्यक हो आप उन पर भरोसा कर सकें। यह एक लाभदायक समय होने जा रहा है क्योंकि आप अपने व्यक्तिगत और व्यावसायिक जीवन को अच्छे तरीके से बेहतर बनाने जा रहे हैं। सुनिश्चित करें कि आप इस प्रक्रिया में अपनी प्रतिभा नहीं खोते हैं।

श्री ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है। 

ये भी पढ़ें - 

Mithun weekly horoscope 26 September-02 October 2022: मिथुन राशि वालों का यह सप्ताह रहेगा मुश्किल भरा

Chanakya Niti: इन घरों में खुद चलकर आती हैं मां लक्ष्मी, आप भी ये 3 चीजें करें फॉलो होगी बरकत

Chanakya Niti: इन 3 लोगों को गलती से भी न आंके कमजोर, मौका मिलते ही ये करते हैं पलटवार

यहां पढ़िए अन्य राशियों के साप्ताहिक राशिफल

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement