Sunday, May 19, 2024
Advertisement

Leo Weekly Horoscope 5th to 11th December 2022: आलस ना करें, नकारात्मक विचारों से दूर रहें

Leo Weekly Horoscope 5th to 11th December 2022: सिंह राशि वालों के लिए आने वाला सप्ताह कैसा रहेगा, जानें सिंह साप्ताहिक राशिफल

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Pallavi Kumari Published on: December 01, 2022 21:10 IST
Singh - India TV Hindi
Singh

Leo Weekly Horoscope 5th to 11th December 2022: सिंह राशि वाले इस सप्ताह महत्वपूर्ण कार्यों में आलस्य न करें। महत्वपूर्ण कार्यों में आलस्य न करें। भविष्य को लेकर नकारात्मक विचार उत्साह में कमी ला सकते हैं। इस सप्ताह आर्थिक तंगी, उदर विकार और विरोधियों पर हावी होने की संभावना है, लेकिन आप अपने धैर्य और जुझारूपन से हर परिस्थिति का सामना करने में सक्षम रहेंगे। इसलिए अपनी सेहत को सही रखें और नकारात्मक विचारों से दूर रहें। 

पारिवारिक वातावरण अच्छा रहेगा

प्रशासनिक स्तर पर लोगों से निकटता बढ़ेगी। इस सप्ताह कुछ सुखद घटनाओं के कारण पारिवारिक वातावरण रोमांचक रहेगा। ऐसे में आप अपने परिवार के साथ चीजों को एंजॉय कर सकते हैं और पॉजिटिव महसूस कर सकते हैं। 

Cancer Weekly Horoscope 5th to 11th December 2022: आकस्मिक यात्रा करनी पड़ सकती है, जल्दबाजी में काम ना करें

प्रेम संबंधों में प्रगाढ़ता बढ़ेगी

ज्योतिषी चिराग दारूवाला सिंह राशि वालों के लिए यह भी बताते हैं कि जीवनसाथी से जुड़ी कोई समस्या दूर होने से दांपत्य जीवन सुखमय रहेगा। प्रेम संबंधों में प्रगाढ़ता बढ़ेगी। इसलिए इस सप्ताह अपने प्रेमी के साथ अच्छा समय बिताएं, खुश और पॉजिटिविटी के साथ अपनी जिंदगी बिताएं।

वास्तु के अनुसार इस दिशा में रखें अपने दुकान का प्रवेश द्वारा, हमेशा बनी रहेगी लक्ष्मी की कृपा

ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement