Thursday, May 16, 2024
Advertisement

Cancer Weekly Horoscope 5th to 11th December 2022: आकस्मिक यात्रा करनी पड़ सकती है, जल्दबाजी में काम ना करें

Cancer Weekly Horoscope 5th December to 11th December 2022 कर्क साप्ताहिक राशिफल: मशहूर ज्योतिषी चिराग दारूवाला से जानिए कर्क राशि वालों के लिए आने वाला सप्ताह कैसा रहेगा।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Pallavi Kumari Updated on: December 01, 2022 21:11 IST
Kark_rashi- India TV Hindi
Kark_rashi

Cancer Weekly Horoscope 5th December to 11th December 2022: पारिवारिक मामलों को लेकर मन थोड़ा चिंतित हो सकता है। अगर आप टेक्नोलॉजी या मीडिया के क्षेत्र से जुड़े हैं तो आपके लिए समय अच्छा चल रहा है इसलिए मिल रहे अवसरों का भरपूर लाभ उठाएं। नौकरी के माहौल में किसी सहकर्मी या अधिकारी के व्यवहार से परेशानी संभव है। ऐसे में विवादों से थोड़ा बचने की कोशिश करें। साथ ही अपने मन में शांति रखने की कोशिश करें। 

आकस्मिक यात्रा करनी पड़ सकती है

आकस्मिक यात्रा करनी पड़ सकती है। आपको अचानक से कहीं भी किसी काम से जाना पड़ सकता है। ऐसे में परेशान ना हों और स्थिति के अनुसार काम करें। साथ ही इस दौरान कोशिश करें कि घबराने से बचें और समय के अनुसार काम करें। 

जल्दबाजी में कोई भी काम करने से बचें

इस सप्ताह जल्दबाजी में कोई भी काम न करें अन्यथा गलतियां हो सकती हैं। अपने किशोर व्यवहार पर नियंत्रण रखें क्योंकि यह कार्यस्थल पर आपकी छवि पर बुरा असर डालता है। ऐसे में इस तरह के काम करने से बचें जो कि आपको आगे चल कर परेशान कर सकता है। 

परिवार के सदस्यों का सुख मिलेगा

परिवार के सदस्यों और निकट संबंधियों के सहयोग से यह सप्ताह सुखद और उत्साहपूर्ण रहेगा। लंबी दूरी की यात्रा की योजना बन सकती है। तो, ये सप्ताह आपके लिए ऐसा ही होगा। 

ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है। 

ये भी पढ़ें - 

Vastu Tips: भूलकर भी इस दिशा में न बनवाएं घर की खिड़की, वरना जिंदगी भर का होगा पछतावा

Hindu Temples: इस मंदिर में हनुमान जी के साथ विराजमान है एक स्त्री की प्रतिमा, जानें प्रसिद्ध मंदिरों के बारे में

Vastu Tips: अगर शरीर में रहती है तकलीफ तो आज ही करें दिशा की वास्तु में सुधार

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement