Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

Libra Weekly Horoscope 12 Sep 2022 - 18 Sep 2022: तुला राशि वालों को मां लक्ष्मी की कृपा से मिलेगी जीत, मिलेगी अच्छी खबर

Tula Saptahik Rashifal 12 Sep 2022 - 18 Sep 2022: चंद्र राशि के अनुसार तुला राशि के जातकों के कैसा रहेगा पूरा हफ्ता और किन उपायों से वो ये सप्ताह बेहतर कर सकते हैं। मशहूर ज्योतिषी अनिल कुमार ठक्कर से जानिए इन सभी सवालों के जवाब।

Written By : Anil Kumar Thakkar Edited By : Ritu Tripathi Updated on: September 11, 2022 13:32 IST
libra Weekly Horoscope 12 Sep 2022 - 18 Sep 2022- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Tula Saptahik Rashifal 12 Sep 2022 - 18 Sep 2022

Highlights

  • गुप्त षड्यंत्र का हो सकते हैं शिकार
  • करियर की दृष्टि से शुभ योग
  • सजकता बरतने की जरूरत

Libra Weekly Horoscope 12 Sep 2022 - 18 Sep 2022: आने वाले सप्ताह में तुला राशि वालों के लिए कई लाभ होने वाले हैं वहीं उनके खिलाफ कुछ लोग षड्यंत्र भी कर सकते हैं। ऐसे में चंद्र राशि के अनुसार तुला राशि के जातकों के कैसा रहेगा पूरा हफ्ता और किन उपायों से वो ये सप्ताह बेहतर कर सकते हैं। मशहूर ज्योतिषी अनिल कुमार ठक्कर से जानिए इन सभी सवालों के जवाब।

गुप्त षड्यंत्र का हो सकते हैं शिकार 

स्वास्थ्य की दृष्टि से, ये सप्ताह आपकी सेहत के लिए सामान्य से थोड़ा बेहतर ही रहने वाला है। इस सप्ताह सूर्य ग्यारहवें भाव में स्थित होगा जिसकी वजह से हफ्ते की शुरुआत अच्छी रहेगी क्योंकि इस समय आप मानसिक और शारीरिक दोनों ही रुपों में खुद को स्वस्थ पाएंगे। हालांकि इस दौरान मस्ती और पार्टी के दौरान आपको मदिरा सेवन करने से बचना चाहिए, नहीं तो स्वास्थ्य खराब हो सकता है। आपको उन सभी योजनाओं में निवेश करने से पहले दो बार सोचने की ज़रूरत होगी, जो इस सप्ताह आपके सामने आयी हैं क्योंकि संभव है कि सामने से आने वाले अवसर के पीछे कोई गुप्त षड्यंत्र हो जिसका ख़ामियाज़ा आपको भविष्य में उठाना होगा। 

करियर की दृष्टि से शुभ योग 

इस सप्ताह घर के बच्चे आपको कई घरेलू कामकाज निपटाने में आपकी बड़ी मदद कर सकते हैं। परंतु इसके लिए आपको बड़प्पन दिखाते हुए, उनसे मदद मांगने की ज़रूरत होगी। साथ ही, समाज में भी आप अपने आकर्षण और व्यक्तित्व के ज़रिए कुछ नए दोस्त बनाने में भी सफल होंगे। चंद्रमा और बृहस्पति की युति इस सप्ताह को करियर की दृष्टि से, आपके लिए शुभ बनाएगी क्योंकि इस राशि के कई जातकों को किसी विदेश यात्रा पर जाने के कई शुभ मौके मिलेंगे जिससे आप कुछ नया सीखते हुए अपने विकास के लिए कई उचित स्त्रोत स्थापित कर सकेंगे। 

सजकता बरतने की जरूरत

यह हफ़्ता आपकी उच्च शिक्षा के लिए, सामान्य से बेहतरीन रह सकता है और बहुत समय से यदि आप अपनी उच्च शिक्षा को लेकर कोई प्रयास कर रहे हैं तो, योग बन रहे हैं कि आपको उसमें इस दौरान पूर्ण रूप से सफलता मिल सकती है। हालांकि इसके लिए आपको इधर-उधर की बातों में अपना समय न बर्बाद करते हुए, अपने भविष्य को लेकर सजकता बरतने की जरूरत होगी। 

उपाय: भगवान विष्णु और माता लक्ष्मी की पूजा करें। 

नोट: यह राशिफल आपकी चंद्र राशि पर आधारित है।

(लेखक के बारे में: श्री अनिल कुमार ठक्कर देश के जाने-माने Aromalogist हैं, जो चंद्र राशि यानी आपकी जन्म तारीख़ के आधार पर राशिफल व भविष्यफल बताते हैं, aromalogist33@gmail.com)

Tulsi Puja Tips: हफ्ते के इस दिन तुलसी के पौधे को भूलकर भी न छुएं, स्पर्श करते ही घर में छाएगी कंगाली

Vighnaraja Sankashti Chaturthi 2022: जानिए विघ्नराज संकष्टी चतुर्थी व्रत का महत्व, पूजा मुहूर्त और चंद्रोदय समय

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement