Thursday, May 09, 2024
Advertisement

Tula Saptahik Rashifal 26 December 2022-01 January 2023: इस सप्ताह तुला राशि वालों का मन रहेगा अशांत, बढ़ेगा जिम्मेदारियों का बोझ

Weekly Horoscope Libra 26 Dec 2022 to 1 Jan 2023: साप्ताहिक राशिफल तुला 26 दिसंबर 2022 से 1 जनवरी 2023 : तुला राशि वालों के लिए आने वाला सप्ताह कैसा होगा? मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानिए साप्ताहिक राशिफल।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Vineeta Mandal Updated on: December 23, 2022 12:55 IST
Libra, Horoscope- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV तुला राशि

Weekly Horoscope Libra 26 Dec 2022 to 1 Jan 2023: साप्ताहिक राशिफल तुला 26 दिसंबर 2022 से 1 जनवरी 2023: मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं तुला राशि वालों के लिए आने वाला सप्ताह कैसा रहेगा लेकिन पहले जानते हैं किन लोगों की राशि तुला होती है। जिन लोगों का जन्म 23 सितंबर से 23 अक्टूबर के बीच होता है उनकी सूर्य राशि तुला होती है।

गणेशजी कहते हैं कि इस हफ्ते आपकी मानसिक परेशानियां आपके शारीरिक सुख को खत्म कर सकती है। किसी का नकारात्मक प्रभाव आपको अपने लक्ष्यों से विचलित कर सकता है और कार्यस्थल को प्रभावित कर सकता है। इस सप्ताह की शुरुआत में ही आपके जीवन में आ रही हर तरह की आर्थिक समस्या दूर होगी। आर्थिक स्थिति में सुधार आने से सप्ताह के मध्य में आपके लिए कई जरूरी चीजें खरीदना आसान होगा। इससे आप अपने आराम को बढ़ाते हुए नजर आएंगे। 

इस पूरे सप्ताह में आपको समय-समय पर अपने भाई-बहनों का उचित सहयोग मिलेगा और उनकी मदद से ही आप अपने पारिवारिक जीवन को सुचारू रूप से चला पाएंगे। इसलिए आपके लिए बेहतर यही होगा कि आप अपने भाई-बहनों से इस बारे में बात करते रहें। इस समय काम के सिलसिले में आप पर शुरू से ही जिम्मेदारियों का बोझ बढ़ सकता है। इससे आपके करियर में प्रगति होगी, लेकिन ये नई ज़िम्मेदारियां आपको कुछ मानसिक तनाव दे सकती हैं। ऐसे में खुद को शांत रखकर हर तरह के तनाव से दूर रहने की कोशिश करें।

इस सप्ताह विद्यार्थियों को पढ़ाई को लेकर माता-पिता या बड़ों की ओर से किसी प्रकार की फटकार का सामना करना पड़ सकता है। इससे पूरे हफ्ते आपका मूड खराब रहेगा। ऐसे में शुरू से ही ऐसा कोई काम न करें जिससे आप मुश्किल में पड़ें।

(ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।) 

ये भी पढ़ें-

आज है पौष अमावस्या, इस दिन तुलसी का कर लें ये उपाय, हर काम में मिलेगी सफलता

वास्तु टिप्स: छत पर कबाड़ रखना आपको पड़ सकता है भारी, सुख-चैन सब हो जाएगा गायब

बकुला अमावस्या पर इन उपायों को करने से आपको हर क्षेत्र में मिलेगी सफलता, शत्रु भी टेकेंगे आपके आगे घुटने

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement