Friday, May 10, 2024
Advertisement

Libra Weekly Horoscope 14th November to 20th November 2022: तुला राशि वाले इस हफ्ते इन चीजों से बचें

Libra Weekly Horoscope 14 Nov - 20 Nov 2022 तुला साप्ताहिक राशिफल: मशहूर ज्योतिषी अनिल कुमार ठक्कर से जानिए तुला राशि वालों के लिए आने वाला सप्ताह कैसा रहेगा।

Written By : Anil Kumar Thakkar Edited By : Sushma Kumari Updated on: November 14, 2022 22:45 IST
तुला साप्ताहिक राशिफल- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV तुला साप्ताहिक राशिफल

Libra Weekly horoscope 14th November to 20th November 2022 तुला साप्ताहिक राशिफल 14 नवंबर से 20 नवंबर 2022: इस बात को आप इस सप्ताह अच्छी तरह समझ पाएंगे कि अगर आप योग को अपनी दिनचर्या में शामिल करते हैं तो, आपकी कई स्वास्थ्य समस्याएं दूर हो जाएंगी। क्योंकि ये सप्ताह सेहत के लिहाज़ से आपको आत्मचिंतन करने के कई अवसर देगा। अगर आप लम्बे वक़्त के लिए निवेश करेंगे, तो आप अच्छा-ख़ासा फ़ायदा हासिल कर सकते हैं। खासतौर से मध्य सप्ताह में जब चन्द्रमा के एकादश भाव में गोचर करेंगे। हालांकि इसके लिए आपको घर के बड़े-बुजुर्गों से सलाह-मशवरा लेने के बाद ही, किसी भी निर्णय पर पहुँचने की आवश्यकता होगी। 

इस सप्ताह मार्गी शनि के चतुर्थ भाव में होने से आपके सामने ऐसी कई परिस्थितियां उत्पन्न होगी, जब आपका परिवार और आपके दोस्त एक स्तंभ की तरह आपके साथ खड़े दिखाई देंगे। क्योंकि ये समय आपको ज़रूरत के वक़्त, दोस्तों और परिवार का सहयोग देने का कार्य करेगा। वहीं आरंभ में चंद्र के दशम भाव में होने से आपको अपनी योजनाओं और नीतियों पर पुनर्विचार करते हुए, उसमें ज़रूरी सुधार करना पड़ सकता है। क्योंकि इस दौरान आपके काम के नतीजे और मुनाफ़े आपके अनुसार तो होंगे, परंतु आपके मन में ज्यादा की चाह आपको संतुष्टि नहीं देगी और आप निरंतर और ज्यादा की चाहत में प्रयासरत दिखाई देंगे। 

यदि आप घर से दूर किसी अच्छे व बड़े कॉलेज में दाख़िला लेने का सोच रहे थे, तो इस समय संभावना थोड़ी ज्यादा अनुकूल दिखाई दे रही हैं। ऐसे में इसके लिए, कई छात्रों को अपने शिक्षकों का समर्थन लेने की जरूरत होगी। हालांकि इस दौरान किसी भी कारणवश शॉर्ट-कट लेने से बचें, अन्यथा जिंदगी भर पछताना पड़ सकता है।

यह राशिफल आपकी चंद्र राशि पर आधारित है।

(लेखक के बारे में: श्री अनिल कुमार ठक्कर देश के जाने-माने Aromalogist हैं, जो चंद्र राशि यानी आपकी जन्म तारीख के आधार पर राशिफल व भविष्यफल बताते हैं।)

ये भी पढ़ें-

 Virgo Weekly Horoscope 14th November to 20th November 2022: कन्या राशि वाले जातकों को इस हफ्ते मिलेगी सफलता

Vrishchik Saptahik Rashifal 14- 20 Nov 2022: वृश्चिक राशि वालों के लिए यह सप्ताह रहेगा भारी

Vastu Tips: घर में लगाएं इस रंग की तस्वीर, खुल जाएगी आपकी सोई किस्मत

Aaj Ka Panchang 15 November 2022: जानिए मंगलवार का पंचांग, राहुकाल, शुभ मुहूर्त और सूर्योदय-सूर्यास्त का समय

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement