Friday, May 10, 2024
Advertisement

Virgo Weekly Horoscope 14th November to 20th November 2022: कन्या राशि वाले जातकों को इस हफ्ते मिलेगी सफलता

Virgo Weekly Horoscope 14 Nov 2022-20 Nov 2022 कन्या साप्ताहिक राशिफल: मशहूर ज्योतिषी अनिल कुमार ठक्कर से जानिए कन्या राशि वालों के लिए आने वाला सप्ताह कैसा रहेगा।

Written By : Anil Kumar Thakkar Edited By : Sushma Kumari Published on: November 14, 2022 20:27 IST
कन्या साप्ताहिक राशिफल- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV कन्या साप्ताहिक राशिफल

Virgo Weekly horoscope 14th November to 20th November 2022 कन्या साप्ताहिक राशिफल 14 नवंबर से 20 नवंबर 2022:  इस सप्ताह सूर्य आपकी राशि के तृतीय भाव में होते हुए आपके निजी जीवन में कुछ परिस्थितियां प्रभावित करेंगे। इससे आपका मन कुछ उदास दिखाई देगा, जिसके कारण आप अपने लक्ष्यों को पूरा करने के लिए उसे सही दिशा में लगाने में असक्षम होंगे। इससे आपको जल्द ही सुधार करने की ज़रूरत होगी, अन्यथा इसका नकारात्मक असर आपकी सेहत में गिरावट का मुख्य कारण बन सकता है। इसलिए आपके लिए बेहतर यही होगा कि, अपने आस-पास किसी सज्जन पुरुष से बातचीत करें। क्योंकि उनकी दैवीय बातें, आपको संतोष देने के साथ-साथ आपका ढांढस बंधाएंगी। 

इस सप्ताह के आरंभ में चंद्रमा एकादश भाव में मौजूद होते हुए आपकी माली हालातों में सुधार लाएंगे। आपके लिए घरेलू ज़रूरी वस्तु ख़रीदारी काफी हद तक आसान रहेगा। जिसके कारण आपके घर वाले भी आपसे खुश होंगे, साथ ही आपको भी बेहतर करने का प्रोत्साहन प्राप्त हो सकेगा। वहीं मध्य भाग में द्वादश भाव में चन्द्रमा का गोचर होने से आपका मन दान-पुण्य के कार्यों में अधिक लगेगा। जिस कारण आप अपने परिवार के साथ पर किसी धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन कराने का फैसला भी ले सकते हैं। इससे आपके साथ-साथ परिवार के सदस्यों को भी, अंदरूनी शांति की अनुभूति होगी और मन में सकारात्मक विचार उत्पन्न हो सकेंगे।

इस राशि के स्व-नियोजित व्यवसायी, इस सप्ताह अधिक सफलता हासिल करेंगे। जिससे उन्हें समाज के साथ-साथ घर-परिवार में भी उचित मान-सम्मान मिल सकेगा और इससे उन्हें खुद को और बेहतर प्रदर्शन के लिए प्रोत्साहित करने में मदद मिलेगी। इसके अलावा मार्गी शनि इस सप्ताह शिक्षा के पंचम भाव में उपस्थित होंगे। ऐसे में छात्रों को समझने की ज़रूरत होगी कि शिक्षा से जुड़े हर काम को सप्ताह के आख़िर में टालना कोई समझदारी का काम नहीं होता है। क्योंकि एक सप्ताह पलक झपकाते ही ग़ायब हो जाता है, जिसके बाद आपको समय की कमी से परेशानी हो सकती है। इसलिए अब आलस्य को ख़ुद पर हावी न होने दें और बाक़ी बचे कामों को झटपट हाथ में लेते हुए उसे पूरा करने की कोशिश करें।

यह राशिफल आपकी चंद्र राशि पर आधारित है।

(लेखक के बारे में: श्री अनिल कुमार ठक्कर देश के जाने-माने Aromalogist हैं, जो चंद्र राशि यानी आपकी जन्म तारीख़ के आधार पर राशिफल व भविष्यफल बताते हैं, aromalogist33@gmail.com)

ये भी पढ़ें - 

Kansa Vadh 2022: भारत का इकलौता गांव जहां होती है कंस की पूजा, जानें क्या है वजह

Vastu Tips: पलंग के ठीक सामने भूलकर भी ना लगाएं आईना, पूरी तरह बर्बाद हो सकती है जिंदगी

Vastu Tips: इस मंत्र का उच्चारण बदल देगा आपके आर्थिक हालात, बरसेगी भोलेनाथ की कृपा

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement