Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Weekly Love Horoscope: इन राशियों को अपने पार्टनर से मिलेगा बेशुमार प्यार, जानिए इस सप्ताह आपके लिए क्या रहेगा खास

Weekly Love Horoscope 20th To 26th March 2023: आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं इस हफ्ते आपकी लव लाइफ कैसी रहेगी।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Vineeta Mandal Published on: March 18, 2023 13:30 IST
Weekly Love Horoscope- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Weekly Love Horoscope

Weekly Love Horoscope: मार्च माह का नया हफ्ता शुरू होने वाला है। ऐसे में मेष, वृष, मिथुन समेत सभी 12 राशियों के लिए ये सप्ताह काफी अहम रहेगा। आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं इस हफ्ते आपकी लव लाइफ कैसी रहेगी? जानिए लव राशिफल।

साप्ताहिक लव राशिफल (weekly love horoscope 20 to 26th march 2023)

मेष

सुनिश्चित करें कि आप अपने लव पार्टनर के साथ क्वालिटी टाइम बिताएं। इससे आपको अपने रिश्ते को मजबूत बनाने और भविष्य के बारे में सकारात्मक सोचने में मदद मिलेगी। साथ ही आपको यह सुनिश्चित करना चाहिए कि आप एक अच्छे रिश्ते में हैं।

वृषभ

आपके साथी को सफल होने के लिए रिश्ते में आवश्यक प्रतिबद्धता के स्तर को समझना होगा। आपस में सारे विवाद सुलझा लें और अपनी बात सीधी रखें। तभी आप इस रिश्ते में अपनी स्थिति सुधार पाएंगे।

मिथुन

आपका लव पार्टनर आपसे बहुत प्यार करेगा और आपका ख्याल रखेगा। सुनिश्चित करें कि आप अक्सर यह जानने के लिए पर्याप्त संवाद करते हैं कि आपके जीवन के लिए कौन से परिवर्तन आवश्यक हैं।

कर्क

जब आप दोनों साथ में समय बिताते हैं तो आपको उस समय का आनंद भी उठाना चाहिए। अपने प्रिय के साथ प्यार और हंसी से भरे सप्ताह की योजना बनाएं। यह सप्ताह आपके और आपके परिवार के लिए बहुत अच्छा समय रहेगा।

सिंह

पार्टनर के साथ आपके रिश्ते में नई जान आएगी। अपने बंधन को मजबूत करने के लिए एक साथ क्वालिटी टाइम बिताएं। जीवन में छोटी-छोटी बातें हमेशा याद रहती हैं। यह सप्ताह आपके लिए बहुत ही अच्छा रहेगा।

कन्या

आपका पार्टनर आपको खास महसूस कराएगा। अपने साथी से उपहार, फूल और ढेर सारा प्यार पाकर बहुत खुश होंगे। यह बिल्कुल यादगार अनुभव होगा। अगर आप शादी करने की योजना बना रहे हैं, तो इसके बारे में रचनात्मक रूप से सोचने का यह सबसे अच्छा समय है।

तुला

पार्टनर के साथ आपको अपने रिश्ते सुधारने की जरूरत है। अपने बारे में छोटे-छोटे रहस्य खोजने के लिए एक साथ अधिक समय बिताएं। इस एक्स्ट्रा स्पेशल वीक के लिए आपके वैलेंटाइन ने पूरी प्लानिंग कर ली है।

वृश्चिक

इस समय आपके पार्टनर के साथ आपके संबंध बेहतरीन हो सकते हैं। आपका जीवनसाथी आपको भरपूर प्यार और सहयोग देगा। अपने आप को बहुत भाग्यशाली समझें कि आपके साथ ऐसा सहायक व्यक्ति है।

धनु

अपने प्रिय से बातचीत के लिए यह सही समय नहीं है। साथ में क्वालिटी टाइम बिताने का प्लान बनाएं। नकारात्मक भावनाओं को इस रिश्ते से दूर रखें। इस सप्ताह आप बहुत कुछ हासिल करने में सफल हो सकते हैं।

मकर

पार्टनर के साथ आपके संबंध हमेशा के लिए अच्छे रहने वाले हैं। साथ में क्वालिटी टाइम बिताने के बारे में प्लान करें और बात करें। आप दोनों के बीच आपसी समझ को बेहतर बनाने का यही एकमात्र तरीका है।

कुंभ

इस सप्ताह अपने रिश्ते में पारदर्शिता बनाए रखने के लिए आप अपने पार्टनर को हर बात बताएं तो बेहतर होगा। आपको बस इतना करना है कि एक शांत और आरामदायक जगह ढूंढनी है जहां आप दोनों एक साथ अच्छा समय बिता सकें। धीरे-धीरे आप दोनों मिलकर अपनी लव लाइफ को बढ़ावा देने के लिए कुछ रोमांचक योजनाएं बनाएं तो अच्छा होगा।

मीन

आपका पार्टनर आपके निजी और पेशेवर जीवन में आपका साथ देगा। इस सप्ताह कुछ विशेष योजनाएं बनाना आपकी जिम्मेदारी है। आपके पास कुछ अच्छी योजनाएं होनी चाहिए। आपका सच्चा लक्ष्य आपके प्रेम जीवन में सकारात्मक बदलाव लाना है।

(ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।) 

ये भी पढ़ें-

भारत का ऐसा गांव जहां किसी भी घर में नहीं है दरवाजे, दुकानों और बैंकों तक में नहीं लगता है ताला

Ram Navami 2023: राम नवमी पर करें रामचरितमानस की इन 7 चौपाइयों का पाठ, रघुनंदन पूरा करेंगे हर काज

Vastu Tips: इस तरह कभी न रखें झाड़ू, वरना घर से हो जाएगा पैसों का सफाया! जानिए क्या है सही तरीका

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement