Sunday, May 19, 2024
Advertisement

Love Weekly Horoscope: सिंगल लोगों के जीवन में इस सप्ताह आएगा रोमांचिक मोड़, इन राशियों को मिलेगा प्यार का साथ

Love Weekly Horoscope 22nd May to 28th May 2023: नया हफ्ता शुरू होने वाला है। ऐसे में मेष, वृष, मिथुन समेत सभी 12 राशियों के लिए ये सप्ताह काफी अहम रहेगा। आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं इस हफ्ते आपकी लव लाइफ कैसी रहेगी? जानिए लव राशिफल।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Vineeta Mandal Published on: May 20, 2023 10:00 IST
Love Weekly Horoscope 22nd May to 28th May 2023- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Love Weekly Horoscope 22nd May to 28th May 2023

Love Weekly Horoscope 22nd May to 28th May 2023: नया हफ्ता शुरू होने वाला है। ऐसे में मेष, वृष, मिथुन समेत सभी 12 राशियों के लिए ये सप्ताह काफी अहम रहेगा। आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं इस हफ्ते आपकी लव लाइफ कैसी रहेगी? जानिए लव राशिफल।

साप्ताहिक लव राशिफल 22 मई से 29 मई 2023 (Love weekly horoscope 22nd May to 28th May 2023)

मेष लव साप्ताहिक राशिफल (Mesh Love Rashifal)

इस व्यक्ति का पीछा करने की पहल करें और देखें कि यह किस ओर ले जाता है। जो लोग रिश्ते में हैं, उनके लिए ऊर्जा आपके बंधन को मजबूत करने और अपने साथी के साथ अपने संबंध को गहरा करने के लिए अनुकूल है।

वृषभ लव साप्ताहिक राशिफल (Vrishabha Love Saptahik Rashifal)

रोमांस और जुनून के एक सप्ताह के लिए तैयार हो जाइए! वृष साप्ताहिक प्रेम राशिफल संकेत करता है कि आप अपने प्रेम जीवन में नई शुरुआत का अनुभव कर सकते हैं। अगर आप अविवाहित हैं, तो खुले विचारों वाले और नए रिश्तों को आगे बढ़ाने के लिए पहल करने के लिए तैयार रहें।

मिथुन लव साप्ताहिक राशिफल (Mithun Love Saptahik Rashifal)

प्यार के मामले में इस सप्ताह आप सामान्य से अधिक जिज्ञासु और साहसिक महसूस कर सकते हैं। यदि आप अविवाहित हैं, तो आप किसी ऐसे व्यक्ति के प्रति आकर्षित हो सकते हैं जो अद्वितीय और अपरंपरागत है।

कर्क लव साप्ताहिक राशिफल (Karka Love Saptahik Rashifal)

इस सप्ताह आप प्यार के मामलों में खुद को समझने की कोशिश कर सकते हैं। जैसा कि आप अपनी भावनात्मक जरूरतों और इच्छाओं का पता लगाते हैं, आप अपने प्रेम जीवन के बारे में अधिक आत्मविश्लेषी और चिंतनशील महसूस कर सकते हैं। यदि आप अविवाहित हैं, तो यह दूसरों के साथ गहरे स्तर पर जुड़ने और नए संबंधों का पता लगाने का एक अच्छा समय है।

सिंह लव साप्ताहिक राशिफल (Singh Love Saptahik Rashifal)

यह सप्ताह रोमांटिक संभावनाओं और आपके रिश्तों में वृद्धि के अवसरों से भरा है। चाहे आप अविवाहित हों या एक प्रतिबद्ध साझेदारी में, यह समय अपने प्रियजनों के साथ अपने संबंधों को मजबूत करने पर ध्यान देने का है।

कन्या लव साप्ताहिक राशिफल (Kanya Love Saptahik Rashifal)

यह समय अपने रिश्तों को प्राथमिकता देने और अपने प्रियजनों के साथ एक मजबूत बंधन बनाने पर ध्यान केंद्रित करने का है। चाहे आप अविवाहित हों या किसी रिश्ते में, आप एक नए जोश और उत्साह का अनुभव करेंगे।

तुला लव साप्ताहिक राशिफल (Tula Love Saptahik Rashifal)

यह सप्ताह आपके प्रेम जीवन में कुछ सकारात्मक घटनाक्रम लेकर आने की संभावना है। यदि आप अविवाहित हैं, तो आपको किसी ऐसे व्यक्ति से मिलने का अवसर मिल सकता है जो आपकी रुचियों और मूल्यों को साझा करता हो। आप इस व्यक्ति के साथ एक मजबूत जुड़ाव महसूस कर सकते हैं और एक नए रिश्ते की खोज के लिए उत्साहित हो सकते हैं।

वृश्चिक लव साप्ताहिक राशिफल ( Vrishchika Love Saptahik Rashifal)

आप अपने रिश्ते में फिर से जोश भरने के लिए कुछ रोमांटिक गतिविधियों की योजना भी बना सकते हैं। यदि आप अविवाहित हैं, तो आप किसी ऐसे व्यक्ति से मिल सकते हैं जो आपके जुनून और रुचियों को साझा करता हो।

धनु लव साप्ताहिक राशिफल (Dhanu Love  Saptahik Rashifal)

 सप्ताह की शुरुआत में आप रोमांच और सहजता की भावना ला सकते हैं, जो आपको अपने रोमांटिक कामों में जोखिम उठाने के लिए प्रोत्साहित करेगा।

मकर लव साप्ताहिक राशिफल (Makar Love Saptahik Rashifal)

यह सप्ताह आपके प्रेम जीवन में रोमांस और जुनून के लिए रोमांचक संभावनाएं लेकर आया है। नए प्यार को आकर्षित करने या अपने वर्तमान साथी के साथ अपने संबंध को गहरा करने में मदद करने के लिए सितारे संरेखित हैं।

कुंभ लव साप्ताहिक राशिफल (Kumbh Love Saptahik Rashifal)

इस सप्ताह आप खुद को नए रोमांटिक अवसरों की तलाश करते हुए और संभावित भागीदारों के साथ जुड़ते हुए पा सकते हैं। अपनी प्रवृत्ति पर भरोसा करें और किसी ऐसे व्यक्ति के साथ संबंध बनाएं जिसमें आप रुचि रखते हैं।

मीन लव साप्ताहिक राशिफल (Meen Love Saptahik Rashifal)

बस स्वस्थ सीमाएं बनाए रखना याद रखें और अपनी भावनाओं के बहकावे में आने से बचें। मीन साप्ताहिक प्रेम राशिफल के अनुसार, आपको अपनी आत्म-देखभाल को प्राथमिकता देनी चाहिए और अपनी रोमांटिक बैटरी को रिचार्ज करने के लिए समय निकालना चाहिए।

(ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।)

ये भी पढ़ें-

Nirjala Ekadshi 2023: इस दिन रखा जाएगा निर्जला एकादशी का व्रत, जानिए तिथि, मुहूर्त और पारण का समय

Ganga Dussehra 2023: कब है गंगा दशहरा, 29 या 30 मई को? यहां जानिए सही डेट, मुहूर्त और महत्व

Bageshwar Dham: बागेश्वर धाम में अर्जी लगाने का क्या है नियम? यहां जाने से पहले जरूर जान लें ये बातें

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement