Friday, April 26, 2024
Advertisement

Makar Weekly Horoscope 16-22nd January 2023: इस हफ्ते मकर राशि वाले जातकों को मिल सकता है नौकरी में प्रमोशन

Capricorn Weekly Horoscope 16th to 22nd January 2023 मकर साप्ताहिक राशिफल: मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानिए मकर राशि वालों के लिए आने वाला सप्ताह कैसा रहेगा।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Sushma Kumari Published on: January 14, 2023 13:29 IST
मकर साप्ताहिक राशिफल - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV मकर साप्ताहिक राशिफल

Makar Saptahik Rashifal मकर साप्ताहिक राशिफल: नया सप्ताह शुरू होने वाला है। ऐसे में आने वाला सप्ताह मकर राशि वालों के लिए कैसा रहेगा? उनका स्वास्थ्य कैसा रहेगा? जीवनसाथी के साथ उनके रिश्ते कैसे रहेंगे? ये सब जानिए ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से। 

मकर साप्ताहिक राशिफल 

गणेशजी कहते हैं कि यह सप्ताह आपके लिए लाभकारी रहेगा। आप अपने परिवार के प्रभावी मार्गदर्शन से अपने व्यक्तिगत और व्यावसायिक जीवन को संतुलित कर सकते हैं। अपने प्रयासों के प्रति ईमानदार रहें ताकि लोगों को जरूरत पड़ने पर आप पर भरोसा किया जा सके। आपको अपने माता-पिता के जीवन को सुरक्षित और स्थिर बनाने के लिए प्रयास करते रहने की आवश्यकता है। क्योंकि उन्होंने यह सुनिश्चित करने के लिए भी बहुत मेहनत की है कि आपके पास बढ़ने के लिए एक स्वस्थ वातावरण है। अब समय आ गया है कि उनके लिए कुछ अच्छा किया जाए। 

इस अवधि में विवाह होने की भी संभावना है, खासकर उन लोगों के लिए जो लंबे समय से इसकी प्रतीक्षा कर रहे हैं। अपने काम को जल्द से जल्द पूरा करने के लिए कड़ी मेहनत करें। इससे आपके उच्च अधिकारियों पर सकारात्मक प्रभाव पड़ेगा और वे इस हफ्ते आपको प्रमोशन भी दे सकते हैं। यह आपके कार्यस्थल पर आपके भविष्य को तय करने में काफी मददगार साबित होगा। हालांकि आपको अपने सहकर्मियों से बेहद सावधान रहने की जरूरत है। इस दौरान आपकी आर्थिक स्थिति में काफी हद तक सुधार होगा। यह आपको किसी न किसी तरह से शानदार जीवन जीने में मदद करेगा। 

आपका पार्टनर हर समय आपका साथ देने वाला है। ऐसे में आपको इस हफ्ते साथ में क्वालिटी टाइम बिताना चाहिए। यह आपको उस प्यार को बढ़ाने में मदद करेगा जो कहीं खो गया है। यह सप्ताह आपके और आपके परिवार के लिए बहुत ही अच्छा समय रहेगा। आप उन लोगों के साथ नए संबंध बनाने में सक्षम होंगे जो निकट भविष्य में आपके बहुत करीब होंगे। इसे अपना सौभाग्य मानें कि आप अपने जीवन में ऐसे अद्भुत लोगों से मिल सकते हैं। अच्छा काम करते रहें, इस तरह आप अपने समर्पण से लोगों को विस्मित करने से कभी नहीं चूकेंगे।

श्री ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है। 

ये भी पढ़ें - 

Weekly Horoscope: गणपति बप्पा की कृपा से खुलेंगे इन 5 राशियों की किस्मत के बंद ताले, जानें सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा सप्ताह

Kark Saptahik Rashifal 16th to 22nd January 2023: कर्क राशि पर इस सप्ताह होगी मां लक्ष्मी की अपार कृपा

Mesh Saptahik Rashifal 16th to 22nd January 2023: मेष राशि वालों के जीवन में इस सप्ताह आ सकता है बड़ा बदलाव

Kanya Saptahik Rashifal 16th to 22nd January 2023: कन्या राशि वालों का यह सप्ताह रहेगा प्यार और रोमांस से भरा

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement