Friday, May 17, 2024
Advertisement

Mithun Weekly Horoscope 19-25 September 2022: मिथुन राशि वालों को इस हफ्ते मिलेगा भाग्य का साथ

Gemini weekly horoscope 19-25 September 2022 मिथुन साप्ताहिक राशिफल: जानिए मिथुन राशि वालों के लिए आने वाला सप्ताह कैसा रहेगा।

Written By : Anil Kumar Thakkar Edited By : Sushma Kumari Published on: September 17, 2022 21:28 IST
Gemini Weekly Horoscope- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Gemini Weekly Horoscope

Gemini Weekly Horoscope 19-25 September 2022 मिथुन साप्ताहिक राशिफल:  सप्ताह की शुरुआत से अंत तक, कई ग्रहों का स्थान परिवर्तन होगा और यह वह समय होगा जब आपका स्वास्थ्य सामान्य से ज्यादा अच्छा रहेगा। इस सप्ताह चंद्रमा आपके लग्न भाव में गोचर करेगा, जिसके प्रभावस्वरूप आपको विभिन्न प्रकार की शारीरिक समस्याओं से निजात मिल सकती है। इस सप्ताह आप जल्दी से धन कमाने के लिए किसी प्रकार का कोई शॉर्टकट अपना सकते हैं जिससे आप न चाहते हुए भी खुद को गैर-कानूनी पचड़े में फंसा देंगे। इसके परिणामस्वरूप आपकी छवि को नुकसान के साथ-साथ आपको अतिरिक्त धन हानि होने के योग बनेंगे। 

इस हफ़्ते चौथे भाव में शुक्र का गोचर होने के कारण आपके ऊपर आलस छाया रहेगा और आप शारीरिक साफ़-सफाई पर भी ध्यान देना पसंद नहीं करेंगे। आपका ऐसा व्यवहार घर के लोगों को नागवार गुज़र सकता है और इस वजह से आपके पारिवारिक वातावरण में तनाव पैदा होगा। इसलिए आपके लिए बेहतर यही होगा कि अपनी इस आदत में ज़रूरी बदलाव लेकर आएं और अपनी शारीरिक साफ़-सफाई का ध्यान रखें। इस सप्ताह दफ़्तर में स्नेह और सकारात्मक माहौल बना रहेगा जिसके कारण आप अपने सहकर्मियों का उचित सहयोग प्राप्त करते हुए अपने किसी महत्वपूर्ण कार्यों को पूरा कर सकेंगे। इससे आप उस काम से जल्द ही फ्री होते हुए समय से पहले ही घर जा सकते हैं और परिवार के साथ अच्छा समय व्यतीत कर सकते हैं। 

इस समय छात्रों को अपनी शिक्षा में भाग्य का साथ मिलेगा और उनके शिक्षक भी आपको इस दौरान सहयोग करते नजर आएँगे। साथ ही, योग बन रहे हैं कि प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं विद्यार्थियों के लिए, ये सप्ताह दूसरों से अच्छा रहेगा। इस दौरान शनि भाग्य के भाव में विराजमान होगा, जिसके परिणामस्वरूप आपको अपनी हर परीक्षा में मेहनत अनुसार फल मिलेंगे और लोग आपकी प्रशंसा करते नहीं थकेंगे। 

उपाय: फिटकरी से अपने दांतों और मसूड़ों की सफाई करें।। 

यह राशिफल आपकी चंद्र राशि पर आधारित है।

(लेखक के बारे में: श्री अनिल कुमार ठक्कर देश के जाने-माने Aromalogist हैं, जो चंद्र राशि यानी आपकी जन्म तारीख़ के आधार पर राशिफल व भविष्यफल बताते हैं, aromalogist33@gmail।com)

ये भी पढ़ें - 

Mesh Weekly Horoscope 19-25 September 2022: पैसों के मामले में बेहद खास रहेगा मेष राशि वालों का सप्ताह

Vrishabha  Weekly Horoscope 19-25 September 2022: वृषभ राशि वालों को इस हफ्ते रहना होगा सावधान, वरना..

Vastu Tips: भूलकर भी इन दिशाों में न रखें सफेद रंग की चीजें, उजड़ जाएगी खुशियां 

Vastu Tips: इस दिशा में घर पर रखें लाल रंग की चीजें, आएंगी पॉजिटिव एनर्जी, मिलेगा शुभ परिणाम

Navratri 2022: नवरात्रि में भूलकर भी न करें दिशा से जुड़ी गलतियां, मां दुर्गा हो जाती हैं नाराज 

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement