Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

Pisces Weekly Horoscope 29 Aug - 4 Sep 2022: मीन राशि वालों का बढ़ेगा मान, खुशियों के साथ बरसेगा धन

Pisces Weekly Horoscope 29 Aug - 4 Sep 2022: चंद्र राशि के अनुसार मीन राशि के जातकों का कैसा रहेगा पूरा हफ्ता और किन उपायों से वो ये सप्ताह बेहतर कर सकते हैं। मशहूर ज्योतिषी अनिल कुमार ठक्कर से जानिए इन सभी सवालों के जवाब।

Written By : Anil Kumar Thakkar Edited By : Ritu Tripathi Published on: August 28, 2022 14:39 IST
Pisces Weekly Horoscope- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Pisces Weekly Horoscope

Highlights

  • आपकी हर कोई सराहना करेगा
  • अपने मज़ाकिया स्वभाव के कारण सबको खुश करेंगे
  • सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी

Pisces Weekly Horoscope 29 Aug - 4 Sep 2022: चंद्र राशि के अनुसार मीन राशि के जातकों का कैसा रहेगा पूरा हफ्ता और किन उपायों से वो ये सप्ताह बेहतर कर सकते हैं। मशहूर ज्योतिषी अनिल कुमार ठक्कर से जानिए इन सभी सवालों के जवाब।

इस सप्ताह अष्टम भाव में उपस्थित केतु के कारण आपके अतीत के कई ग़लत फ़ैसले आपके लिए मानसिक अशांति और घरेलू क्लेश की वजह बन सकते हैं। ऐसे में जितना संभव हो घरवालों के साथ बैठकर हर समस्या को शांति पूर्वक सुलझाने का प्रयास करें। अन्यथा बात के बिगड़ने पर आप स्वयं को अकेला पाएंगे और सही-ग़लत का निर्णय करने में खुद को असमर्थ महसूस करेंगे। इस हफ्ते की शुरुआत में ही आपके जीवन में आ रही हर प्रकार की आर्थिक परेशानी दूर होगी और उसमें आए सुधार के चलते सप्ताह के मध्य में आपके लिए कई ज़रूरी चीज़ें ख़रीदना आसान होगा। जिससे शनि के एकादश भाव में होने से आप अपनी सुख-सुविधाओं में वृद्धि करते नज़र आएँगे। 

Aquarius Weekly Horoscope 29 Aug - 4 Sep 2022: अचानक बढ़ सकते हैं खर्च, इस उपाय से प्रसन्न होंगी माता लक्ष्मी

इस सप्ताह गुरु की कृपा से आप अपने मज़ाकिया स्वभाव के कारण अपने घर-परिवार के वातावरण को सामान्य से ज्यादा ख़ुशनुमा बना देगा। इसके साथ ही इस समय एक बेहतरीन शाम के लिए आपके कुछ रिश्तेदार या दोस्त आपके घर पर भी आ सकते हैं। इस सप्ताह कार्यस्थल पर काम कम होने से आपको कुछ बोरियत महसूस हो सकती है। ऐसे में अपने खाली वक्त का सदुपयोग करते हुए आप अपने उन सभी कामों को पूरा करने की कोशिश कर सकते हैं, जो बीते दिनों पूरे नहीं हो पाए थे। 

Capricorn Weekly Horoscope 29 Aug - 4 Sep 2022: धन के देवता कुबेर की रहेगी कृपा, कारोबार में भी मिलेगी सफलता

इस सप्ताह जो सभी लोग आपको अभी तक नालायक समझते थे उनके सामने आप अपनी मेहनत से एक अच्छा उदाहरण रखने में सफल रहेंगे। जिसके बाद आपकी गिनती उन विद्वान छात्रों के रूप में होगी, जिन्हें हर कोई सराहना देगा और उनके साथ बात करना चाहेगा। परंतु सप्ताह के अंत में मंगल की दृष्टि नवम भाव में उपस्थित चन्द्रमा पर होने से इस दौरान अपने अंदर अहंकार को न आने दें, अन्यथा ये सफलता आपको सुख की जगह आपकी छवि को ही खराब कर सकती है। 

Sagittarius Weekly Horoscope 29 Aug - 4 Sep 2022: धन प्राप्ति के बनेंगे योग, सेहत का रखें खास ध्यान

उपाय: श्री दुर्गा चालीसा का पाठ करें।

यह राशिफल आपकी चंद्र राशि पर आधारित है।

(लेखक के बारे में: श्री अनिल कुमार ठक्कर देश के जाने-माने Aromalogist हैं, जो चंद्र राशि यानी आपकी जन्म तारीख़ के आधार पर राशिफल व भविष्यफल बताते हैं, aromalogist33@gmail।com)

 

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement