Saturday, May 11, 2024
Advertisement

Pisces Weekly Horoscope 14-20 November 2022: मीन राशि वालों खान-पान पर दें ध्यान, वरना बढ़ सकती है परेशानी

Pisces Weekly Horoscope 14-20 November 2022: मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानिए मीन राशि वालों का आने वाला सप्ताह कैसे रहेगा।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Sushma Kumari Published on: November 12, 2022 23:36 IST
मीन साप्ताहिक राशिफल - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV मीन साप्ताहिक राशिफल

Pisces Weekly Horoscope 14-20 November 2022 मीन साप्ताहिक राशिफल 14 से 20 नवंबर 2022: आने वाला सप्ताह मीन राशि वालों के लिए कैसा रहेगा? उनका स्वास्थ्य कैसा रहेगा? जीवनसाथी के साथ उनके रिश्ते कैसे रहेंगे? ये सब आपको बताएंगे ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला। आइए जानते हैं आपका आने वाला सप्ताह कैसा होगा और किन उपायों से आप ये सप्ताह बेहतर कर सकते हैं

मीन राशि

गणेशजी कहते हैं कि अपने स्वास्थ्य की बेहतरी के लिए इस सप्ताह आपको अपने खान-पान में सुधार करने की आवश्यकता होगी। सप्ताह के मध्य में आपको अधिक सावधान रहने की आवश्यकता है। नहीं तो आप खुद को कई गंभीर बीमारियों से पीड़ित पाएंगे, जो आपको परेशान कर सकती हैं। आपके खर्चों में अप्रत्याशित वृद्धि आपके मन की शांति को भंग कर देगी। इससे आपको मानसिक तनाव हो सकता है। ऐसे में खुद को शांत रखें और इस परेशानी से निकलने की योजना पर काम करें, नहीं तो इन खर्चों के साथ-साथ आपको अपने स्वास्थ्य पर भी कुछ पैसे खर्च करने पड़ सकते हैं। 

इस सप्ताह आप गैर-जरूरी चीजों पर पैसा खर्च करेंगे, जिससे आपके माता-पिता नाराज हो सकते हैं। इस वजह से आप अन्य सदस्यों के साथ सवाल-जवाब की स्थिति में आ सकते हैं और उन्हें डांट भी सकते हैं। इस सप्ताह आपको अपने वरिष्ठों और उच्च अधिकारियों से पूरी प्रशंसा और सहयोग मिलेगा। इसके अलावा आपके द्वारा की गई यात्रा भी इस दौरान आपको कई लाभ दिलाएगी। क्योंकि आपकी कुंडली में कई शुभ ग्रहों का प्रभाव आपकी रुचि में दिखाई दे रहा है। 

अगर आपने अपनी पढ़ाई पूरी कर ली है और कहीं नौकरी करना चाहते हैं तो इस सप्ताह आपको अपने ज्ञान और मेहनत से ऐसे बेहतरीन नतीजे मिलेंगे, जिससे समाज में आपकी प्रतिष्ठा बढ़ेगी। हालाँकि, भविष्य में सभी चुनौतियों का सामना करने के लिए आपको अभी से कमर कसने की आवश्यकता होगी।

श्री ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है। 

ये भी पढ़ें - 

Vastu Tips: भूलकर भी इस दिशा में न बनवाएं घर की खिड़की, वरना जिंदगी भर का होगा पछतावा

Mangalik Dosh Upay: क्या होता है मांगलिक दोष, इन महाउपाय से दूर होगा दोष

Kaal Bhairav Jayanti 2022: इस दिन मनाई जाएगी काल भैरव जयंती, जानें शुभ मुहूर्त और महत्व

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement